उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम-निर्मित फर्नीचर स्क्रू बड़े फ्लैट हेड उल्टे हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू फर्नीचर बन्धन कनेक्टिंग रॉड 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7308समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-31 23:35:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN835 स्क्रू, DIN931 बोल्ट, सपोर्ट स...

स्क्रू असेंबली में एक स्क्रू बॉडी, एक स्प्रिंग और एक माउंटिंग प्लेट शामिल है, स्क्रू बॉडी में एक नट और एक स्क्रू शामिल है, स्क्रू के शीर्ष को एक बहुभुज पायदान के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू ऊपरी और निचले हिस्सों से बना होता है, और का व्यास स्क्रू का ऊपरी हिस्सा स्क्रू के निचले हिस्से से बड़ा होता है स्क्रू रॉड के ऊपरी हिस्से के निचले सिरे पर एक स्लॉट की व्यवस्था की जाती है; बढ़ते प्लेट पर वसंत के अनुरूप एक स्लॉट की व्यवस्था की जाती है, और स्लॉट में एक विस्तार स्लॉट की व्यवस्था की जाती है, और विस्तार स्लॉट एल-आकार का होता है; वसंत के एक छोर पर एक विस्तार निकाय की व्यवस्था की जाती है, विस्तार निकाय विस्तार स्लॉट से मेल खाता है; स्प्रिंग को नट और माउंटिंग प्लेट के बीच स्थापित किया जाता है, और स्प्रिंग एक्सटेंशन बॉडी को स्लॉट एक्सटेंशन स्लॉट में स्थापित किया जाता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के निम्नलिखित फायदे हैं: यह वसंत को पेंच के रोटेशन के साथ घूमने से रोक सकता है, संरचना सरल है, और उपयोग सुविधाजनक है।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे पेंच 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और पेंच 110 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

एक पारंपरिक स्प्रिंग गद्दे में, स्प्रिंग पैड की दो परतें होती हैं जो एक दूसरे से स्वतंत्र होती हैं। इस तरह के गद्दे की निर्माण प्रक्रिया जटिल, समय लेने वाली और सामग्री लेने वाली होती है, और लंबे समय तक उपयोग के बाद, दो-परत स्वतंत्र स्प्रिंग कुशन में स्प्रिंग्स का स्थानान्तरण होने का खतरा होता है, जो गद्दे को विकृत करता है और लोगों की नींद को प्रभावित करता है।

सर्पिल का वर्णन करने वाला पहला व्यक्ति ग्रीक वैज्ञानिक आर्किमिडीज (सी। 287 ईसा पूर्व - 212 ईसा पूर्व) था। आर्किमिडीज स्क्रू एक लकड़ी के सिलेंडर में निहित एक विशाल सर्पिल है जिसका उपयोग पानी को एक स्तर से दूसरे स्तर तक उठाकर खेतों की सिंचाई के लिए किया जाता है। वास्तविक आविष्कारक स्वयं आर्किमिडीज नहीं हो सकते हैं। हो सकता है कि वह पहले से मौजूद किसी चीज़ का वर्णन कर रहा हो। यह नील नदी के दोनों किनारों पर सिंचाई के लिए प्राचीन मिस्र के कुशल कारीगरों द्वारा डिजाइन किया गया हो सकता है। मध्य युग में, बढ़ई लकड़ी के ढांचे में फर्नीचर को जोड़ने के लिए लकड़ी या धातु की कीलों का इस्तेमाल करते थे। 16वीं शताब्दी में, नाखून बनाने वालों ने एक पेचदार धागे से कीलें बनाना शुरू किया, जिनका उपयोग चीजों को अधिक सुरक्षित रूप से जोड़ने के लिए किया जाता था। इस तरह के नाखूनों से लेकर स्क्रू तक का यह एक छोटा सा कदम है। 1550 ईस्वी के आसपास, धातु के नट और बोल्ट जो पहली बार यूरोप में फास्टनरों के रूप में दिखाई दिए, वे सभी एक साधारण लकड़ी के खराद पर हाथ से बनाए गए थे। स्क्रूड्राइवर्स (स्क्रू छेनी) 1780 के आसपास लंदन में दिखाई दिए। बढ़ई ने पाया है कि स्क्रूड्राइवर के साथ स्क्रू को कसने से चीजें हथौड़े से मारने से बेहतर होती हैं, खासकर महीन दाने वाले स्क्रू से। 1797 में, मौडस्ले ने लंदन में ऑल-मेटल प्रिसिजन स्क्रू लेथ का आविष्कार किया। अगले वर्ष, विल्किंसन ने संयुक्त राज्य अमेरिका में एक नट और बोल्ट बनाने की मशीन का निर्माण किया। दोनों मशीनें सार्वभौमिक नट और बोल्ट का उत्पादन करती हैं। पेंच फिक्सिंग के रूप में काफी लोकप्रिय थे क्योंकि उस समय उत्पादन का एक सस्ता तरीका मिल गया था। 1836 में, हेनरी एम. फिलिप्स ने एक क्रॉस रिकेस्ड हेड वाले स्क्रू के लिए पेटेंट के लिए आवेदन किया, जिसने स्क्रू बेस इंदौरटेक्नोलॉजी में एक प्रमुख प्रगति को चिह्नित किया। पारंपरिक स्लॉटेड हेड स्क्रू के विपरीत, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स हेड स्क्रू में इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स हेड स्क्रू के सिर का किनारा होता है। यह डिज़ाइन स्क्रूड्राइवर को स्व-केंद्रित बनाता है और बाहर निकलना आसान नहीं है, इसलिए यह बहुत लोकप्रिय है। यूनिवर्सल नट और बोल्ट धातु के हिस्सों को एक साथ जोड़ सकते हैं, इसलिए 19 वीं शताब्दी तक, घर बनाने के लिए मशीन बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली लकड़ी को धातु के बोल्ट और नट्स से बदला जा सकता है। अब स्क्रू का कार्य मुख्य रूप से दो वर्कपीस को एक साथ जोड़ना और बन्धन की भूमिका निभाना है। स्क्रू का उपयोग सामान्य उपकरण, जैसे मोबाइल फोन, कंप्यूटर, ऑटोमोबाइल, साइकिल, विभिन्न मशीन टूल्स और उपकरण, और लगभग सभी मशीनों में किया जाता है। शिकंजा का उपयोग करने की जरूरत है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियों, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले अत्यंत छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर आदि के लिए सामान्य पेंच।

लकड़ी के शिकंजे का लाभ यह है कि समेकन क्षमता नाखूनों की तुलना में अधिक मजबूत होती है, और उन्हें हटाया और बदला जा सकता है, जो लकड़ी की सतह को नुकसान पहुंचाए बिना उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है। यह एक प्रकार की कील है जिसे विशेष रूप से लकड़ी के लिए बनाया गया है, और लकड़ी में प्रवेश करने के बाद, इसे बहुत मजबूती से अंदर डाला जाएगा। यदि लकड़ी क्षतिग्रस्त नहीं है, तो इसे बाहर निकालना असंभव है, और यदि इसे जबरन बाहर निकाला भी जाता है, तो यह पास की लकड़ी को बाहर निकाल देगा। ध्यान देने वाली एक और बात यह है कि लकड़ी के शिकंजे को एक पेचकश के साथ खराब किया जाना चाहिए। उन्हें कभी भी हथौड़े से न मारें, क्योंकि इससे आसपास की लकड़ी को नुकसान होगा। एक पेचकश लकड़ी के शिकंजे को लोड करने और उतारने का एक उपकरण है। आकार लकड़ी के पेंच सिर के खांचे के आकार से मेल खाता है, और दो प्रकार हैं: एक-शब्द और क्रॉस-आकार। इसके अलावा, धनुष ड्रिल पर एक विशेष स्क्रूड्राइवर स्थापित किया गया है, जो बड़े लकड़ी के शिकंजे को लोड और अनलोड करने के लिए उपयुक्त है। सुविधाजनक और श्रम की बचत। [2]

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लोहे के जस्ती वर्ग नट, इंदौरफ्लैट नुकीले कीलक नट, 304 बढ़े हुए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, लोहे के काले रंग के वसंत वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकता है।

बड़ा सपाट सिर

कस्टम फर्नीचर शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।