उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम लंबा आंतरिक षट्भुज कप सिर बेलनाकार सिर 304 स्टेनलेस स्टील अल्ट्रा-फाइन मशीन स्क्रू 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7550समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-26 14:55:46

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: दांतेदार नॉन-स्लिप स्क्रू कैप, बाहरी ...

कोर रिवेट एक अन्य प्रकार की सिंगल साइडेड रिवेटिंग है। रिवेटिंग करते समय, कोर को उजागर करने के लिए रिवेट के सिर को हथौड़े से मारा जाता है, ताकि यह नाखून के सिर के अंतिम चेहरे के साथ फ्लश हो, यानी रिवेटिंग ऑपरेशन पूरा हो गया है, जो बहुत सुविधाजनक है, विशेष रूप से असुविधाजनक के लिए उपयुक्त है साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) या ब्लाइंड रिवेट्स (रिवेट गन की कमी) का उपयोग करते हुए रिवेटिंग के अवसर। आमतौर पर इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग करते हैं, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स उन अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह पर चिकनी रिवेटिंग की आवश्यकता होती है।

हाइड्रोलिक रिंच या खींचने की विधि बड़े स्क्रू को बन्धन के लिए हाइड्रोलिक टॉर्क रिंच या पुलर का उपयोग करें, जो प्रयास को बचाता है और उच्च परिशुद्धता वाला होता है। हालांकि, हाइड्रोलिक उपकरण महंगे हैं, विभिन्न आकारों के स्क्रू को अलग-अलग रिंच से लैस करने की आवश्यकता होती है, और अब दुनिया में हाइड्रोलिक खींचने वाले आमतौर पर केवल M160×6 होते हैं। यदि स्क्रू बहुत बड़े हैं, विशेष विनिर्देश या संख्या में बहुत कम हैं, तो उन्हें हाइड्रोलिक कसने वाले उपकरणों से लैस करना बेहद अलाभकारी है।

पेडिकल स्क्रू को चार प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: वन-वे शॉर्ट-टेल स्क्रू, वन-वे लॉन्ग-टेल स्क्रू, यूनिवर्सल शॉर्ट-टेल स्क्रू और यूनिवर्सल लॉन्ग-टेल स्क्रू। पेडिकल स्क्रू रीढ़ के तीन-स्तंभ निर्धारण को प्रभावी ढंग से पूरा कर सकते हैं और नैदानिक हैं रीढ़ से संबंधित रोगों के उपचार के लिए सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली आंतरिक निर्धारण विधि। विभिन्न प्रकार के पेडिकल स्क्रू के कारण स्क्रू इंसर्शन को पूरा करने के लिए चार अलग-अलग स्क्रूड्राइवर्स की आवश्यकता होती है। हालांकि, पेडिकल स्क्रू का आरोपण एक जटिल त्रि-आयामी स्थान में किया जाता है, जिसमें उच्च कठिनाई और जोखिम होता है। स्क्रू के गलत आरोपण से प्रारंभिक चरण में आंतरिक निर्धारण फ्रेम की अस्थिरता हो सकती है, और बाद के चरण में गलत संयुक्त गठन हो सकता है। इसलिए, रीढ़ की हड्डी के आंतरिक निर्धारण की प्रक्रिया में, यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि पेडिकल स्क्रू का सटीक आरोपण संपूर्ण रीढ़ की हड्डी के आंतरिक निर्धारण की सफलता की कुंजी है, और चयनित प्रत्यारोपित उपकरण विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान है: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक एंटी-ड्रॉपिंग नट का खुलासा करता है, जिसमें एक लॉक, एक लॉक प्लेट, एक नट बॉडी, एक लॉक रिंग और एक लॉक शामिल है। पंजा लॉक रिंग और नट बॉडी जब एक साथ उपयोग किया जाता है, तो लॉक रिंग एक गोलाकार रिंग होती है, लॉक रिंग का आंतरिक व्यास नट बॉडी के सर्कुलेटेड सर्कल के आंतरिक व्यास से बड़ा होता है, लॉक रिंग का बाहरी व्यास छोटा होता है। लॉक बकल के भीतरी व्यास की तुलना में, लॉक डिस्क एक चाप के आकार की धातु की प्लेट होती है, और लॉक डिस्क की संख्या तीन से अधिक या उसके बराबर होती है। लॉक प्लेट का एक छोटा सा सिरा नट बॉडी से जुड़ा होता है, और लॉक प्लेट का दूसरा सिरा लॉक पॉवेल से जुड़ा होता है, लॉक प्लेट नट बॉडी के बाहर की ओर झुकी होती है, और लॉक कैच की व्यवस्था होती है कनेक्शन का बाहरी भाग लॉक पॉवेल और लॉक प्लेट के बीच समाप्त होता है। किनारे पर, ताला एक अवतल चाप है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। उनका उपयोग ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स और अन्य उद्योगों सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। इस प्रकार का फास्टनर व्यापक रूप से उपयोग किया जाने वाला यांत्रिक मूल भाग है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन और उपयोग, और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण की एक बहुत ही उच्च डिग्री की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 4 लम्बे स्क्रू, उच्च शक्ति वाले हेक्स स्क्रू, सेट संयोजन / स्क्रू नट, रस्सी टेंशनर स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

बेलनाकार सिर 304 स्टेनलेस स्टील

कस्टम लंबा भीतरी षट्भुज कप सिर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।