उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

हार्ड गैल्वेनाइज्ड राउंड हेड क्रॉस सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड सेल्फ-टैपिंग नेल वुड स्क्रू क्वेंचिंग शार्प टेल की आपूर्ति करें

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7150समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-25 18:41:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फर्नीचर हार्डवेयर एक्सेसरीज नट, रि...

मानक मानदंड हैं, और प्रत्येक देश और क्षेत्र के अपने मानक हैं। हमारे दैनिक व्यवसाय में सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले मानक इस प्रकार हैं: जीबी-चीन राष्ट्रीय मानक (राष्ट्रीय मानक) एएनएसआई-अमेरिकी राष्ट्रीय मानक (अमेरिकी मानक) डीआईएन-जर्मन राष्ट्रीय मानक (जर्मन मानक) एएसएमई-अमेरिकन सोसाइटी ऑफ मैकेनिकल इंजीनियर्स स्टैंडर्ड जेआईएस - जापानी राष्ट्रीय मानक (जापानी मानक) बीएसडब्ल्यू - ब्रिटिश राष्ट्रीय मानक जीबी - राष्ट्रीय मानक मेरे देश में कई मानकों के साथ-साथ उद्योग मानकों, पेशेवर मानकों और विभाग मानकों में से एक है। राष्ट्रीय मानकों को विभाजित किया गया है: GB (अनिवार्य मानक) और GB/T (अनुशंसित मानक) और GBn (राष्ट्रीय आंतरिक मानक) इत्यादि। हम आमतौर पर देखते हैं कि GB30, GB5783, आदि अनिवार्य मानक हैं। कुछ बुनियादी आयामों जैसे कि सिर से साइड, सिर की मोटाई आदि के अलावा, उपरोक्त मानक मुख्य रूप से थ्रेडेड भाग में भिन्न होते हैं। GB, DIN, JIS, आदि के सभी थ्रेड्स MM (मिलीमीटर) में होते हैं, जिन्हें सामूहिक रूप से मेट्रिक थ्रेड्स कहा जाता है। एएनएसआई, एएसएमई, आदि जैसे अन्य धागे को इंच में अमेरिकी मानक धागा कहा जाता है। मीट्रिक धागे और अमेरिकी धागे के अलावा, एक बीएसडब्ल्यू-शाही मानक भी है, जिसके धागे इंच में भी होते हैं, जिन्हें आमतौर पर वायथ धागे के रूप में जाना जाता है।

इसलिए, एक सॉकेट नट, एक फास्टनर और एक स्थापना विधि कैसे प्रदान करें जो अधिक मजबूती से जुड़े हुए हैं और पतली दीवारों वाले प्रोफाइल पर लागू किए जा सकते हैं, यह एक तकनीकी समस्या है जिसे कला में कुशल लोगों द्वारा हल किया जाना है।

ड्रिलिंग पेंच हाल के वर्षों में लोगों का एक नया आविष्कार है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। ड्रिल टेल स्क्रू की टेल ड्रिल टेल या नुकीली टेल के आकार में होती है, और किसी सहायक प्रसंस्करण की आवश्यकता नहीं होती है। ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग को सीधे सेटिंग सामग्री और मूल सामग्री पर किया जा सकता है, जो निर्माण समय को बहुत बचाता है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसकी कठोरता और पुल-आउट बल और रखरखाव बल अधिक है, और यह संयोजन के बाद लंबे समय तक ढीला नहीं होगा। एक ऑपरेशन में सुरक्षित ड्रिलिंग और टैपिंग का उपयोग करना आसान है। ड्रिल टेल स्क्रू ड्रिल टेल स्क्रू का उपयोग: यह एक प्रकार का स्क्रू है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से स्टील संरचनाओं के रंगीन स्टील टाइलों के फिक्सिंग में किया जाता है, और इसका उपयोग साधारण इमारतों की पतली प्लेट फिक्सिंग के लिए भी किया जा सकता है। इसका उपयोग मेटल-टू-मेटल बॉन्डिंग के लिए नहीं किया जा सकता है। सामग्री और मॉडल सामग्री लोहा और स्टेनलेस स्टील हैं, जिनमें से स्टेनलेस स्टील को विभिन्न सामग्रियों में विभाजित किया गया है। मॉडल हैं: 4.2/ Φ4.8/ Φ5.5/ Φ6.3mm, अनुरोध पर विशिष्ट लंबाई पर सहमति हो सकती है। विभिन्न ड्रिल टेल्स के अनुसार, इसे इसमें विभाजित किया जा सकता है: राउंड हेड राइस / क्रॉस / प्लम ब्लॉसम, काउंटरसंक हेड (फ्लैट हेड) / राइस सीड / क्रॉस / प्लम ब्लॉसम, हेक्सागोनल वॉशर, राउंड हेड वॉशर (बड़ा फ्लैट हेड), हॉर्न सिर, आदि

GB बोल्ट को आम तौर पर दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: GB30 बोल्ट और GB21 बोल्ट। अंतर यह है कि GB30 का हेक्सागोनल हेड GB21 से बड़ा है। सभी सामग्री का उपयोग किया जाता है: Q235। ग्रेड 4.8 है, कठोरता कमजोर है, और इसका उपयोग कम कठोरता आवश्यकताओं और कम गतिविधियों वाले भागों के लिए किया जाता है, जिन्हें साधारण बोल्ट कहा जाता है। सबसे विशिष्ट उपयोग: मशीनरी, निर्माण, फिक्सिंग, बन्धन।

नट ऐसे भाग होते हैं जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ते हैं। आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश के नट और बोल्ट को एक साथ जोड़ा जा सकता है। वर्तमान में, अधिकांश नटों का उपयोग गास्केट के साथ किया जाता है जब वे लॉक होते हैं, या एक एकीकृत संरचना के रूप में सेट होते हैं, जिसमें घर्षण बढ़ने का लाभ होता है, कसने के प्रभाव को मजबूत करता है, लेकिन इंदौरइंदौरस्क्वायर नट आमतौर पर गैस्केट को जोड़ने के बिना सीधे उपयोग किया जाता है, और ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे सपाट, बहुत चिकने होते हैं, जब मजबूत कंपन के अधीन होता है, तो इसे ढीला करना बहुत आसान होता है, और कसने का प्रभाव अच्छा नहीं होता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हाई हेड नूरल्ड बिग हेड नट्स, पतले फ्लैट हेड स्क्रू, 8 मिमी फिक्स्ड पिन, औद्योगिक एल्यूमीनियम प्रोफाइल और अन्य उत्पादों के लिए नट , हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

गोल सिर फिलिप्स स्व-टैपिंग शिकंजा

आपूर्ति कठिन जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।