उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक प्लस हार्ड काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू काउंटरसंक हेड वुड स्क्रू फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू GB846 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7833समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-09 13:28:56

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अलगाव चेसिस कॉपर कॉलम, गैल्वनाइज...

रिवेट्स नाखून के आकार की वस्तुएं होती हैं जिनके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे रूप में प्रतिबंधित नहीं हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री-शेप रिवेट्स रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होलो रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, काउंटर्संक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स हैं, ये आमतौर पर उनका उपयोग करते हैं। riveted भागों को जोड़ने के लिए खुद का विरूपण, आमतौर पर ठंडे rivets के साथ 8 मिमी से कम, हॉट riveting के साथ इस आकार से बड़ा, लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है। कीलक सरौता का उपयोग रिवेट्स काटने के लिए किया जाता है। मौजूदा कीलक सरौता की एक सरल संरचना होती है और इसे उपयोगकर्ता के अनुसार रिवेट नहीं किया जा सकता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (3), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

इलेक्ट्रॉनिक प्रौद्योगिकी के तेजी से विकास के साथ, सर्किट बोर्डों का एकीकरण अधिक से अधिक हो रहा है, और सर्किट बोर्डों की परतों की संख्या बढ़ रही है। रिवेटिंग और प्रेसिंग के दौरान सटीक संरेखण सुनिश्चित करने के लिए प्रेस-फिट और फिक्स। पीसीबी बोर्ड पर उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स मूल रूप से पीतल के रिवेट्स होते हैं। जब मल्टी-लेयर पीसीबी बोर्ड को रिवेट और प्रेस करते हैं, तो मेटल चिप्स दिखाई देने के लिए प्रवण होते हैं, आंतरिक परत शॉर्ट सर्किट या परतों के बीच विदेशी वस्तुएं, और पीतल की रिवेट्स की वजह से उच्च कठोरता और बड़ी दीवार मोटाई के साथ, पीसीबी का रिवेटेड क्षेत्र अधिक मोटा होता है गैर-रिवेट क्षेत्र, जो सहायक उपकरण के मध्य स्टील प्लेट को नुकसान पहुंचाना आसान है। इसी समय, उभरे हुए रिवेट्स तांबे की पन्नी के मुक्त विस्तार में बाधा डालते हैं, जिससे तांबे की पन्नी का उत्पादन करना आसान होता है। झुर्रीदार घटना। अब बहु-परत पीसीबी बोर्ड बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाले बेहतर प्लास्टिक रिवेट्स हैं। लाभ यह है कि कोई धातु का मलबा उत्पन्न नहीं होता है, और साथ ही, उपकरण स्टील प्लेट सबसे बड़ी हद तक क्षतिग्रस्त नहीं होती है। हालांकि, प्लास्टिक की अंतर्निहित ताकत के कारण मौजूदा प्लास्टिक रिवेट्स अपर्याप्त हैं। जब पीसीबी बोर्ड को रिवेट किया जाता है और दबाया जाता है, तो इसे ख़राब करना आसान होता है, और स्थिति गलत होती है, जिसके परिणामस्वरूप परतों के बीच अव्यवस्था होती है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद दोष दर में खराब सुधार होता है।

रिटेनिंग रिंग एक उद्घाटन के साथ एक रिंग के आकार का शरीर है, और पारंपरिक प्रसंस्करण विधि मुद्रांकन है। अर्थात्, प्लेट के आकार की सामग्री का चयन किया जाता है और प्लेट के आकार की सामग्री (एक गोलाकार शरीर, और फिर गोलाकार शरीर के बीच में एक अंगूठी के आकार का अंगूठी शरीर बनाने के लिए छिद्रित किया जाता है।) बीच में छिद्रित सामग्री दोबारा इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। इससे सामग्री की बर्बादी होती है।

एंटी-स्लिप दांतों वाले टी-बोल्ट में एक ब्लॉक-आकार का बोल्ट हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल होता है, बोल्ट हेड और स्क्रू रॉड टी-आकार के होते हैं, स्क्रू हेड को साइड एंड सतह पर एंटी-स्लिप दांत प्रदान किया जाता है। पेंच, और पेंच अंत सतह खांचे के साथ प्रदान की जाती है; एंटी-स्किड दांत बोल्ट सिर पर स्क्रू के साइड एंड फेस से निकलते हैं, एंटी-स्किड दांत स्ट्रिप दांत या जालीदार दांत होते हैं, और उनका क्रॉस-सेक्शन त्रिकोणीय होता है; या हेक्सागोनल स्लॉट आदि। उपयोगिता मॉडल के एंटी-स्किड दांतों वाले टी-बोल्ट को न केवल टी-आकार के खांचे में जल्दी से डाला जा सकता है, बल्कि विश्वसनीय कनेक्शन भी सुनिश्चित करता है, और बोल्ट कसने के दौरान रोटेशन का पालन नहीं करता है काष्ठफल।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 बेलनाकार नट, विद्युत उपकरण नॉब्स, हैंगिंग वायर DIN582 स्क्रू, DIN1587 और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए फास्टनर समाधान।

इंदौरकाउंटरसंक हेड वुड स्क्रू

थोक कठोर काउंटरसंक सिर स्व-टैपिंग शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।