उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मोटे बेलनाकार सिर के शिकंजे का उत्पादन 11-वर्ण के ढीले पेंच स्टेनलेस स्टील के ढीले पेंच 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7138समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-12 11:12:57

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: शिप हैमर, लॉकिंग हेक्सागोन नट, एक्सटे...

सेमी-राउंड हेड प्लास्टिक स्क्रू में उच्च गुणवत्ता वाली विशेषताएं होती हैं जैसे कि इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, संक्षारण प्रतिरोध, सुंदर उपस्थिति, और कभी जंग नहीं, और संशोधित इंजीनियरिंग प्लास्टिक, इसकी ताकत और प्रभाव प्रतिरोध धातुओं की तुलना में हैं। प्लास्टिक के स्क्रू जिन्हें हम अक्सर कहते हैं उन्हें आमतौर पर नायलॉन के रूप में जाना जाता है। स्क्रू में 30% ग्लास फाइबर जोड़ने के बाद, इसके यांत्रिक गुण सामान्य नायलॉन से कहीं बेहतर हैं। गुंबद सिर प्लास्टिक शिकंजा के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री अधिक से अधिक विविध होती जा रही है, प्रदर्शन में लगातार सुधार हो रहा है, और आवेदन क्षेत्र व्यापक और व्यापक होते जा रहे हैं। 1. चिकित्सा उपकरण उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, पर्यावरण संरक्षण, विरोधी हस्तक्षेप, चिकित्सा उपकरणों का उपयोग करने के लिए सुरक्षित बनाते हैं) 2. पवन ऊर्जा उद्योग (चेसिस सर्किट पीसीबी बोर्डों का अलगाव और इन्सुलेशन) 3. एयरोस्पेस उद्योग (इलेक्ट्रॉनिक उपकरण इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप) 4. कार्यालय उपकरण उद्योग (जंग नहीं, सुंदर और व्यावहारिक) 5. पेट्रोकेमिकल उद्योग (उच्च तापमान प्रतिरोध, रासायनिक प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, उपकरण जीवन को लम्बा खींचना) 6. इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग (इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप), हल्के वजन ) 7. संचार उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, सुरक्षा) 8. जहाज उद्योग (एसिड प्रतिरोध, क्षार प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, विस्तारित सेवा जीवन), आदि ...।

मशीनरी उद्योग में गास्केट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न उद्योगों में मशीनरी और उपकरणों की विभिन्न आवश्यकताओं के अनुसार, सीलिंग बिंदुओं के संरचनात्मक रूप भी भिन्न होते हैं। प्लम वॉशर आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली सील में से एक है। यह आमतौर पर पंप और मोटर युग्मन के बीच प्रयोग किया जाता है। उद्यम की वास्तविक उत्पादन प्रक्रिया में, यह पाया जाता है कि सामग्री और संरचना के प्रभाव के कारण, सामान्य उपयोग में इस प्रकार का गैसकेट प्रभाव बल का सामना कर सकता है। छोटा, पट आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है। क्योंकि वर्तमान प्लम वाशर सभी एक-टुकड़ा संरचनाएं हैं, भले ही एक या कई विभाजन क्षतिग्रस्त हों, उन्हें पूरी तरह से बदलने की आवश्यकता है। हालांकि एक प्लम वॉशर का मूल्य कम है, इसे लगभग हर हफ्ते रखरखाव और प्रतिस्थापन के लिए बंद करना पड़ता है। यह उद्यम के सामान्य उत्पादन को भी गंभीरता से प्रभावित करता है, और वन-पीस प्लम ब्लॉसम गैसकेट की मरम्मत करना भी मुश्किल होता है, जिससे उद्यम में अनावश्यक उपयोग लागत जुड़ जाती है। इस कारण से, गैस्केट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करने के लिए प्लम ब्लॉसम गैसकेट में सुधार करने की आवश्यकता है, और रखरखाव और उपयोग दोहराया जा सकता है, उपकरण के रखरखाव चक्र को लम्बा खींच सकता है, और उद्यम के सामान्य उत्पादन को सुनिश्चित कर सकता है। उपयोगिता मॉडल Yueluo का उद्देश्य मौजूदा तकनीक में उपर्युक्त कमियों को हल करना, मौजूदा तकनीक में सुधार करना और एक सरल संरचना प्रदान करना है, जो गैसकेट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करता है, और इसे बार-बार बनाए रखा जा सकता है और लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है उपकरण का रखरखाव। चक्र सामान्य रूप से उद्यम द्वारा उत्पादित प्लम ब्लॉसम इलास्टिक वॉशर की गारंटी देता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo को निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से प्राप्त किया जाता है-अर्थात् एक प्लम ब्लॉसम इलास्टिक वॉशर, जिसमें एक विभाजन के साथ एक इंदौरलोचदार वॉशर बॉडी शामिल है, तकनीकी बिंदु यह है कि वॉशर बॉडी एक वॉशर बेस और एक विभाजन से बना है जो एक दूसरे से स्वतंत्र है। , सेप्टम और गैस्केट बेस फिक्सिंग पीस के माध्यम से एक में निश्चित रूप से जुड़े हुए हैं। Yueluo के प्रभाव प्रतिरोध को और मजबूत करने के लिए, स्पेसर और वॉशर बेस के संपर्क भागों को क्रमशः एक सीमित क्लैंपिंग टेबल और एक मिलान नाली के साथ संसाधित किया जाता है, ताकि स्पेसर और वॉशर बेस को एक में बेहतर ढंग से एकीकृत किया जा सके। टॉर्क्स वॉशर के विभिन्न विनिर्देशों के अनुसार, स्पेसर और वॉशर को रिवेट्स द्वारा समग्र रूप से तय किया जा सकता है; या शिकंजा द्वारा। इसके अलावा, वॉशर बेस के अंदर खांचे के साथ एक अर्ध-कठोर कसने वाली अंगूठी एम्बेडेड होती है, और कसने वाली अंगूठी की चौड़ाई वॉशर बेस की चौड़ाई से छोटी होती है; रिवेट्स या स्क्रू के सिरे कसने वाली रिंग के खांचे में स्थित होते हैं, ताकि टॉर्क्स वॉशर के प्रदर्शन को प्रभावित न करने के लिए जेएच को अक्सर स्थापित किया जाए। उपरोक्त सुधार के बाद, यूलुओ ने प्लम-ब्लॉसम वॉशर की एक-टुकड़ा संरचना को एक विभाजित संरचना में सुधार किया है और विभिन्न प्रकार के निश्चित संरचना रूपों को अपनाया है, इसलिए इसकी एक सरल संरचना है, गैस्केट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करता है, और हो सकता है बार-बार बनाए रखा और इस्तेमाल किया। , उपकरण के रखरखाव चक्र का विस्तार करें और उद्यम के सामान्य उत्पादन के लाभों को सुनिश्चित करें।

फ्लैट गैस्केट उत्पाद हाई-स्पीड रेल बैकिंग प्लेट पर एक सहायक है। उत्पाद को समतल होने के लिए दो विमानों की आवश्यकता होती है, आंतरिक छेद का आकार और आकार सटीक होता है, और कोई कास्टिंग दोष नहीं होता है (जैसे हवा के छेद, संकोचन छेद, रेत के छेद, आदि), और कास्टिंग सामग्री के लिए GB / T450 की आवश्यकता होती है -10। हल्के वजन और फ्लैट गास्केट की बड़ी मांग के कारण, यदि वे सामान्य रेत कास्टिंग प्रक्रिया द्वारा उत्पादित होते हैं, तो कास्टिंग विरूपण, रेत छेद, वायु छेद और अन्य कास्टिंग दोषों से ग्रस्त हैं, और मोल्डिंग क्षेत्र बड़ा है, उत्पादन क्षमता है कम, और उत्पादन कार्यों को पूरा करना मुश्किल है।

नमी-सबूत उपाय नम वातावरण में लोहे के शिकंजे को जंग लगना आसान है। स्क्रू को जंग लगने से बचाने के लिए, स्क्रू को नमी-प्रूफ और नमी-प्रूफ होना चाहिए। स्क्रू की नमी-सबूत और नमी-सबूत विधियां इस प्रकार हैं: (1) कंपन मशीनरी, विलायक मुक्त पेंट का उपयोग करने का प्रयास करें। (2) संसेचन पेंट का उपयोग करना सबसे अच्छा है जिसमें ऑक्सीडेटिव घटक नहीं होते हैं, जैसे कि एपॉक्सी-यूरेथेन (एपॉक्सी-यूरेथेन)-आधारित या अनमॉडिफाइड एपॉक्सी-आधारित (एपॉक्सी-)-आधारित इंप्रेग्नेटिंग पेंट। (3) मेलामाइन एल्केड इंप्रेग्नेटिंग पेंट का उपयोग करते समय, इलाज के तापमान और इलाज के समय को समायोजित किया जाना चाहिए। इलाज का तापमान 130 डिग्री सेल्सियस (जैसे 135 डिग्री सेल्सियस) से थोड़ा अधिक होना चाहिए और इलाज का समय 180 मिनट से अधिक होना चाहिए, और प्रक्रिया को सख्ती से लागू किया जाना चाहिए, खासकर गर्म और आर्द्र मौसम में, सुखाने (इलाज) समय पेंट फैक्ट्री के नमूनों में निर्दिष्ट पेंट जंग की रोकथाम के दृष्टिकोण से जरूरी नहीं है, और मोटर का एक विशिष्ट आंतरिक आकार होता है। (4) वाष्पशील अम्ल के बिना पेंट का उपयोग करें। (5) अच्छे हाइड्रोलिसिस प्रतिरोध के साथ पेंट चुनें।

हाइड्रोलिक रिंच या खींचने की विधि बड़े स्क्रू को बन्धन के लिए हाइड्रोलिक टॉर्क रिंच या पुलर का उपयोग करें, जो प्रयास को बचाता है और उच्च परिशुद्धता वाला होता है। हालांकि, हाइड्रोलिक उपकरण महंगे हैं, विभिन्न आकारों के स्क्रू को अलग-अलग रिंच से लैस करने की आवश्यकता होती है, और अब दुनिया में हाइड्रोलिक खींचने वाले आमतौर पर केवल M160×6 होते हैं। यदि स्क्रू बहुत बड़े हैं, विशेष विनिर्देश या संख्या में बहुत कम हैं, तो उन्हें हाइड्रोलिक कसने वाले उपकरणों से लैस करना बेहद अलाभकारी है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्रूव्ड इंदौरकप हेड स्क्रू, कार्बन स्टील निकल-प्लेटेड वन-पीस कैप, इंच इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, कार्बन स्टील सिक्स-जॉ ग्राउंड वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

ग्यारह आकार का कैप्टिव स्क्रू

मोटे बेलनाकार सिर के शिकंजे का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।