उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक लाल कागज वॉशर इन्सुलेशन वॉशर पैड लाल कागज मेसन कबा कागज गैसकेट लाल स्टील कागज गैसकेट वॉशर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7376समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-18 21:21:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN316 बोल्ट, स्लेटेड बोल्ट, TA2 ब...

स्विमिंग सेल्फ-लॉकिंग नट GJB 125.1~125.6-86 डबल-ईयर सीलिंग स्विमिंग सेल्फ-लॉकिंग नट चार भागों से बना है: सीलिंग कवर, सेल्फ-लॉकिंग नट, प्रेशर रिंग और सीलिंग रिंग। इसमें कॉम्पैक्ट संरचना और विश्वसनीय सीलिंग है, और उन उत्पादों के लिए उपयुक्त है जिनके काम का दबाव 2atm से अधिक नहीं है, काम करने का माध्यम गैसोलीन, मिट्टी का तेल, पानी या हवा है, और ऑपरेटिंग तापमान -50~100 ℃ है। हालांकि, इसे निर्माण प्रक्रिया और एयर टाइटनेस टेस्ट में कुछ कठिनाइयां हैं।

EDITION 700 गियरबॉक्स की मरम्मत प्रक्रिया में, अक्सर पिस्टन सील को बदलना आवश्यक होता है। प्रत्यक्ष गियर पिस्टन सील को प्रतिस्थापित करते समय, पिस्टन को प्रतिस्थापन के लिए बाहर निकालने से पहले उस पर लगे शाफ्ट स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग को हटा दिया जाना चाहिए। सील के लिए, चूंकि पिस्टन रिटर्न स्प्रिंग 3 स्प्रिंग सीट 4 के माध्यम से रिटेनिंग रिंग 5 को दबाता है (जैसा कि चित्र 3 में दिखाया गया है), इसे सीधे बाहर नहीं निकाला जा सकता है। रिटेनिंग रिंग निकालने से पहले स्प्रिंग सीट को नीचे दबाना जरूरी है। विशेष उपकरणों के बिना, रिटेनिंग रिंग को हटाना आसान नहीं है। वर्तमान में, यह एक समय लेने वाला, श्रमसाध्य और असुरक्षित काम है जिसके लिए कई लोगों को स्क्रूड्राइवर और एक चुभने वाले बोर्ड का उपयोग करने की आवश्यकता होती है ताकि रिटेनिंग रिंग को जबरदस्ती निचोड़ा और हटाया जा सके।

नए प्रकार के स्क्रू में फिक्सिंग ऑब्जेक्ट और नट, फिक्सिंग पीस और स्क्रू रॉड से बना स्क्रू बॉडी शामिल है। फिक्सिंग पीस पर एक बाहरी गियर रिंग निश्चित रूप से स्लीव की जाती है, और बाहरी गियर रिंग के निचले हिस्से पर एक सपोर्ट प्लेट की व्यवस्था की जाती है। समर्थन प्लेट के ऊपरी हिस्से को एक समायोजन तंत्र के माध्यम से एक बढ़ते फ्रेम से जोड़ा जाता है, बढ़ते फ्रेम के अंदर एक विरोधी ड्रॉप तंत्र के माध्यम से बाहरी गियर रिंग से जुड़ा होता है, और एक बढ़ते प्लेट निश्चित रूप से किनारे से जुड़ा होता है समर्थन प्लेट निश्चित वस्तु के करीब है, और बढ़ते प्लेट को क्लैंप किया गया है युग्मन तंत्र स्थिरता से जुड़ा हुआ है।

स्टेनलेस स्टील के स्क्रू जरूरी नहीं कि जंग और जंग लगें, लेकिन स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में लोहे के स्क्रू की तुलना में जंग और जंग को झेलने की अधिक क्षमता होती है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खा सकते हैं। तो किन परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में जंग लगने की संभावना होती है! जंग लगने का कारण क्या है? स्टेनलेस स्टील के शिकंजे में बेहतर विशेषताएं, मजबूत संक्षारण प्रतिरोध, उच्च तापमान प्रतिरोध और मजबूत जंग प्रतिरोध है। लेकिन यह कठोर वातावरण में जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू हर दिन बहुत नम परिस्थितियों में धूप और हवा के संपर्क में आते हैं। समय के साथ, यह निश्चित रूप से थोड़ा जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, कुछ एसिड-बेस रसायनों के संपर्क में आने से रासायनिक प्रतिक्रियाएं होती हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। स्टेनलेस स्टील के खराब स्क्रू भी हैं, जैसे कि समुद्री जल में इस्तेमाल होने वाले स्टेनलेस स्टील SUS201 स्क्रू। लंबे समय तक विसर्जन के कारण, SUS201 स्टेनलेस स्टील के स्क्रू स्वयं नमकीन समुद्री जल में उपयोग के लिए उपयुक्त नहीं हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। समुद्री उत्पादों के उपयोग के लिए, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS316 स्क्रू का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि 316 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू में संक्षारण प्रतिरोध जैसे बेहतर प्रदर्शन होते हैं। ऊपर से, यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खाएंगे और जंग खाएंगे। इसलिए, इसके लिए इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के तर्कसंगत उपयोग की आवश्यकता है। विभिन्न स्थितियों में विभिन्न सामग्रियों के स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करें। और विभिन्न अवसरों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करते समय, विशेष ध्यान देने की भी आवश्यकता होती है, और कुछ विवरणों पर अधिक विचार करने की आवश्यकता होती है। जितना हो सके इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के जंग और जंग को नियंत्रित करने का प्रयास करें।

GB97.1.CATPart GB97.1.SLDPRT नाममात्र का आकार d d1 d2 h 1000 वजन (किलो) नाममात्र व्यास (NND) आंतरिक व्यास (SD1) बाहरी व्यास (SD2) मोटाई (SD) - 5 5.3 10 1 0.443 स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग वास्केट 6 6.4 12 1.6 1.0518 8.4 16 1.6 1.828 10 10.5 20 2 3.57 14 15 28 2.5 8.611 16 17 30 3 11.29 20 21 37 37.16 24 25 44 4 32.31 30 31 56 4 53.61 36 37 66 5 92.03

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मेसन के साथ स्क्रू, राष्ट्रीय मानक के कार्बन स्टील स्क्रू, आंतरिक थ्रेड पॉइंट, क्लॉ मदर बोर्ड के लॉक नट और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त शिकंजा प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरइन्सुलेट गैसकेट

थोक लाल कागज वाशर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।