उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित काले जस्ता 304 स्टेनलेस स्टील बाहरी षट्भुज पेंच पूर्ण दांत षट्भुज सिर बोल्ट 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7562समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-08 01:53:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे हेड कैरिज बोल्ट, क्रॉस-बॉर्डर...

ऑटोमोबाइल में, व्हील नट व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले घटक हैं। व्हील नट की वास्तविक उपयोग आवश्यकताओं के अनुसार, व्हील नट पर अक्सर स्पेसर होते हैं। इस तरह, व्हील नट और स्पेसर व्हील नट असेंबली बनाते हैं। हालांकि, पूर्व कला में, चूंकि वॉशर केवल व्हील नट पर ही लगाया जाता है, जब व्हील नट को हटा दिया जाता है या बड़ी संख्या में व्हील नट रखे जाते हैं, व्हील नट और वॉशर अलग हो जाएंगे। उपयोग में होने पर, उन्हें एक-एक करके इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, और जब उन्हें अलग किया जाता है या उपयोग के बाद फिर से रखा जाता है, तो उन्हें फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, जो न केवल अनावश्यक कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि व्हील नट के उपयोग प्रभाव को भी प्रभावित करता है। वास्तविक उपयोग।

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है।

उत्पादित स्क्रू, अनुचित उत्पादन पहलुओं के कारण, स्क्रू में गुणवत्ता की समस्या पैदा करने की संभावना है। उत्पादन के दौरान, डिलीवरी पर कई पेंच गुणवत्ता की समस्याएं पाई जा सकती हैं। आइए अक्सर स्क्रू द्वारा सामना की जाने वाली गुणवत्ता की समस्याओं और गुणवत्ता की समस्याओं के कारणों के बारे में बात करते हैं, और अंत में कुछ समाधान सामने रखते हैं। 1. पेंच का सिर विकृत होता है और सिर टेढ़ा होता है। संभावित कारण स्क्रू डाई के पहले पंच की खराब स्थापना और मशीन के अनुचित समायोजन हैं। 2. पेंच का सिरा गोल नहीं होता है। कारण यह है कि स्क्रू मोल्ड के पहले पंच का चयन अनुचित है या पहला पंच पर्याप्त नहीं है। 3. पेंच में गड़गड़ाहट या गड़गड़ाहट होती है। इसका कारण एक पंच का खराब गठन है, जो मुख्य रूप से पंच और डाई होल या बहुत छोटे पंच के बीच बहुत बड़े अंतर के कारण होता है। 4. स्क्रू हेड क्रैक हो गया है और स्क्रू हेड क्रैक हो गया है। इसका कारण यह हो सकता है कि स्क्रू वायर की गुणवत्ता में ही कोई समस्या है, इसलिए स्क्रू वायर के आगे बढ़ने से पहले गुणवत्ता विभाग को इसकी जांच करनी चाहिए और औषधि का उपयोग करना चाहिए। विशेष रूप से इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर, यह जांचना आवश्यक है कि यह स्टेनलेस स्टील 201 है और वह स्टेनलेस स्टील 304 है। यह भी संभव है कि एक डाई का गलत तरीके से उपयोग किया गया हो (जैसे कि पैन हेड के लिए हेक्सागोनल वॉशर हेड के साथ डाई) , और चिकनाई वाले तेल की चिपचिपाहट विफल हो जाती है। स्क्रू हेड की समस्या के लिए आप ऊपर मैनेजर झू का लिखा आर्टिकल पढ़ सकते हैं- हाई स्ट्रेंथ स्क्रू फ्रैक्चर या हेड क्रैक डिइंदौरटेक्शन। इस लेख में, स्क्रू हेड द्वारा सामना की जाने वाली कुछ समस्याओं और स्क्रू हेड समस्या का पता लगाने के तरीके को स्पष्ट रूप से पेश किया गया है [4]। शिकंजा के सामान्य गुणवत्ता कारण निश्चित रूप से उपरोक्त से अधिक हैं, यह इसका केवल एक हिस्सा है। अन्य गुणवत्ता मुद्दे हैं, फिर प्रबंधक झू इसके बारे में बात करेंगे। उपरोक्त पेंच गुणवत्ता कारण संदर्भ के लिए हैं। यदि आप इन समस्याओं का सामना करते हैं, तो आप प्रस्तावित समाधानों को आजमा सकते हैं।

गैस्केट जुड़े हुए हिस्से और अखरोट के बीच के हिस्से को संदर्भित करता है, जो आम तौर पर एक सपाट धातु की अंगूठी होती है, जिसका उपयोग अखरोट से जुड़े हिस्से की सतह को खरोंच से बचाने और जुड़े हिस्से पर अखरोट के दबाव को फैलाने के लिए किया जाता है।

1. वसंत वॉशर की विस्तार घटना आम तौर पर वसंत वॉशर की समस्या नहीं होती है। 2. विस्तार की अंगूठी के साथ वसंत वॉशर को रेडियल बाहरी तनाव के अधीन किया जाना चाहिए। बाहरी तनाव कसने वाले बलाघूर्ण द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल से प्राप्त होता है। चम्फर अक्षीय क्लैम्पिंग बल का एक रेडियल घटक बनाता है, जो स्प्रिंग वॉशर के उद्घाटन का विस्तार करता है। चम्फर का व्यास जितना छोटा होगा, रिंग के विस्तार की संभावना उतनी ही अधिक होगी। 4. नट और स्प्रिंग वॉशर के बीच एक फ्लैट वॉशर जोड़ने से रिंग के विस्तार को धीमा करने या रोकने में मदद मिलती है, लेकिन फ्लैट वॉशर बहुत पतला या बहुत नरम होता है। रिंग के विस्तार को रोकें 5. स्प्रिंग वाशर के हाइड्रोजन एम्ब्रिटलमेंट फ्रैक्चर का कारण आमतौर पर अनुचित गर्मी उपचार प्रक्रिया और इलेक्ट्रो-गैल्वनाइजिंग के बाद हाइड्रोजन हटाने के उपचार की विफलता के कारण होता है। बड़ी संख्या में परीक्षणों और दीर्घकालिक व्यावहारिक अनुभव ने उपरोक्त विश्लेषण की पुष्टि की है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB812 राउंड नट्स, स्लेटेड राउंड नट्स और नट्स, बच्चों के बेड सोफा टी-नट्स, हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच

अनुकूलित काला जस्ता 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।