उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के साथ ब्लैक राउंड हेड की प्रोसेसिंग सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के साथ पैन हेड पॉइंटेड टेल 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7111समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-05 09:16:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पुश-इन स्क्रू, आई नट्स, GB65 बोल्ट,...

दो विशिष्ट पिन शियरिंग फिक्स्चर टूलिंग हैं, जिनमें से चित्र 1 में दिखाया गया पारंपरिक फिक्स्चर अधिक जटिल है और इसमें फिक्स्चर, स्पेसर, वॉशर और शीयरिंग ब्लॉक गाइड पोस्ट, कठोर झाड़ी, शीयरिंग ब्लॉक आदि शामिल हैं। इंदौरबेलनाकार पिन कठोर झाड़ी में स्थापित किया गया है, और कतरनी परीक्षण को पूरा करने के लिए कतरनी ब्लॉक के माध्यम से अक्षीय भार लागू किया जाता है। स्थिरता निर्माण में जटिल है और इसमें कई उपभोग्य वस्तुएं हैं, क्योंकि कठोर झाड़ी का आकार इंदौरबेलनाकार पिन के समान होता है। , और इंदौरबेलनाकार पिन के पायदान को ऊपर की ओर रखने के लिए, परीक्षण से पहले स्थापित करना मुश्किल है, और परीक्षण के बाद टूटा हुआ इंदौरबेलनाकार पिन कठोर झाड़ी में रहता है और निकालना मुश्किल होता है।

उपरोक्त स्थिति को देखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक स्व-विस्तारित अर्ध-ठोस स्थापना कीलक प्रदान करना है, इसका उद्देश्य प्लास्टिक के गोले, हल्के प्लेटों के बीच मौजूदा कनेक्शन को हल करना है। , इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या कोई अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री के मामले में, बढ़ते सतह पर स्वयं कीलक की पकड़ और बंधन बल उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होता है जो मैन्युअल ऑपरेशन द्वारा खराब और स्थापित होते हैं। सामग्री स्थापित होने पर कीलक संरचना को सुधारने और मजबूत करने की आवश्यकता होती है।

वर्तमान में, पूर्व कला में एक चोरी-रोधी टी-बोल्ट है, जो एक स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड से जुड़े बोल्ट हेड से बना होता है; स्क्रू रॉड एक पॉलिश रॉड और थ्रेडेड रॉड से बना होता है; स्क्रू रॉड के निचले सिरे पर एक अवतल छेद दिया गया है; बेलनाकार, और बेलनाकार बोल्ट सिर का व्यास पेंच के व्यास से बड़ा होता है। जब उपर्युक्त एंटी-थेफ्ट टी-बोल्ट उपयोग में होते हैं, तो उपयोगकर्ता आमतौर पर स्क्रू के निचले सिरे पर अवतल छेद को हथौड़े या अन्य उपकरण से हथौड़े से मारता है, स्क्रू पर थ्रेड संरचना को नष्ट करता है, और ठीक करता है एक विकृत वस्तु के साथ अखरोट, ताकि चोरी विरोधी को प्राप्त किया जा सके। विशेषताएँ

नट और वाशर दोनों तनाव सुदृढीकरण प्रणाली के छोटे और मध्यम आकार के घटक हैं, और अलग-अलग उपयोग किए जाने पर वे निर्माण स्थल पर आसानी से खो जाते हैं, जो टर्नओवर सामग्री के भंडारण प्रबंधन के लिए अनुकूल नहीं है; 3) फॉर्मवर्क समर्थन और हटाने की प्रक्रिया के दौरान, उन्हें व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया जाना चाहिए और विध्वंस, इस प्रकार एक निर्माण प्रक्रिया को जोड़ना, निर्माण की दक्षता को प्रभावित करना।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289405 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैल्वेनाइज्ड इंदौरजीबी109 इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, पुल रिवेट कैप्स, गैल्वेनाइज्ड प्रेशर प्लेट अखरोट कॉलम, हाथ से कड़े तांबे कोर स्क्रू कैप्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरपैड के साथ स्व-टैपिंग शिकंजा

प्रसंस्करण काला गोल सिर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।