उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित ब्लैक क्रॉस काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू क्रॉस फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू केए मिनिएचर इलेक्ट्रॉनिक स्माल स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7070समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-23 11:09:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विभाजन, तोड़ना और अलग करना, आंतरिक...

गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक कम कार्बन स्टील कीलक अखरोट का खुलासा करता है जो पतली दीवारों और पतली प्लेट फास्टनर से जुड़ा हुआ है। कीलक नट फास्टनर एक किनारे, एक विकृत स्कर्ट और एक थ्रेडेड छेद से बना होता है। कम कार्बन स्टील कोल्ड एक्सट्रूज़न का उपयोग करते हुए, कोल्ड हेडिंग द्वारा ब्रिम का निर्माण किया जाता है, विकृत स्कर्ट को अवतल डाई में बाहर निकाला जाता है, और नट टैपिंग स्कर्ट के थ्रेड होल को विकृत स्कर्ट के निचले सिरे पर बाहर निकाला जाता है। यह विशेषता है कि किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक लीड एंगल होता है; थ्रेडेड होल की आंतरिक दीवार के धागे का क्रॉस-सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और ट्रेपेज़ॉइड का ऊपरी तल एक अवतल एकान्त आकार है, और फास्टनर को वेल्ड करने की आवश्यकता नहीं है। , एक तरफा riveting, आसान संचालन और फर्म कनेक्शन।

कीलक नट की उत्पादन प्रक्रिया मूल रूप से अन्य स्क्रू के समान होती है। यह सिर्फ इतना है कि स्क्रू को एक स्क्रू घाट के साथ छिद्रित किया जाता है, और नट को अखरोट के घाट से छिद्रित किया जाता है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स की उत्पादन प्रक्रिया का परिचय दें। 1. सबसे पहले, यह निर्धारित करना आवश्यक है कि इंदौरइंदौररिवेट नट कौन सी सामग्री और सामग्री है, ताकि हम उपयोग कर सकें कि किस सामग्री का उत्पादन करना है और किस सामग्री का उपयोग करना है। यह जानकर कि कौन सी सामग्री और सामग्री का उपयोग किया जाता है, हम स्क्रू वायर खरीद सकते हैं। 2. कीलक नट का आकार और लंबाई निर्धारित करें। बड़े स्क्रू वायर का उपयोग करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। 3. सामग्री, सामग्री, आकार और प्रकार का निर्धारण करने के बाद, हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या यह आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला कीलक नट है। यदि हां, तो कारखाने में संबंधित सांचा होना चाहिए। यदि नहीं, तो यह गैर-मानक है, तो हमें नए नए साँचे मंगवाने पड़ते हैं। 4. उत्पादन के लिए सब कुछ तैयार होने के बाद, इंदौरइंदौररिवेट नट के आकार, यानी उपस्थिति को बाहर निकालने के लिए नट मशीन का उपयोग करना आवश्यक है। 5. घाट को बाहर निकालने के बाद, अखरोट के दांतों को टैप करने के लिए इसे टैप करने के लिए मशीन का उपयोग करें। 6. धागे को टैप करने के बाद, इलेक्ट्रोप्लेटिंग की जाती है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट को इलेक्ट्रोप्लेटिंग की आवश्यकता नहीं होती है, इसे केवल साफ करने की आवश्यकता होती है। यदि आप अन्य रंगों को इलेक्ट्रोप्लेट करना चाहते हैं, तो आपको इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के लिए एक पेशेवर इलेक्ट्रोप्लेटिंग निर्माता के पास ले जाना होगा।

हमारे जीवन में, कई ठोस लकड़ी के फर्नीचर हैं। इन फ़र्नीचर के हिस्सों को स्क्रू या कील जैसे हिस्सों को जोड़कर रखा और जोड़ा जाता है, इसलिए फ़र्नीचर की सतह पर स्क्रू या कील, या यहाँ तक कि कुछ दरारें भी छोड़ देंगी, ताकि फ़र्नीचर की सतह क्षतिग्रस्त न हो। फ्लैट, विशेष रूप से भद्दा।

पूर्व कला की कमियों को देखते हुए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक अपेक्षाकृत सरल पेंच प्रदान करता है जिसे मैन्युअल रूप से अलग किया जा सकता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी योजना प्रदान करता है: एक स्क्रू जिसे स्टड और नट सहित मैन्युअल रूप से अलग किया जा सकता है, और स्क्रू की अक्षीय दिशा एक स्क्रू के साथ प्रदान की जाती है। नट से स्टड तक फैला हुआ। एक नाली, एक नियंत्रण स्तंभ जो खांचे के साथ धीरे-धीरे मेल खाता है, को खांचे में व्यवस्थित किया जाता है, नियंत्रण स्तंभ की परिधि की ओर की दीवार पर एक नाली के माध्यम से खोला जाता है, और नियंत्रण स्तंभ की एक परिधि की ओर की दीवार को समानांतर के साथ प्रदान किया जाता है। नियंत्रण स्तंभ की धुरी। एक सीमा पट्टी, खांचे की साइड की दीवार एक सीमा खांचे के साथ प्रदान की जाती है जो सीमा पट्टी के साथ सहयोग करती है, नियंत्रण स्तंभ एक समायोजन नाली के साथ प्रदान किया जाता है, और समायोजन नाली एक घूर्णन रॉड के साथ प्रदान की जाती है जो नाली के साथ सहयोग करती है, इसलिए मिलनसार खांचे और घूमने वाली छड़ को अलग-अलग व्यवस्थित किया जाता है। इसके अलावा, नट पर संबंधित खांचे पर एक समायोजन खांचा खोला जाता है, समायोजन खांचे की साइड की दीवार पर एक बाधक टिका होता है, और एक मरोड़ वसंत बाधक और समायोजन खांचे के बीच टिका हुआ जोड़ पर प्रदान किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना है: एक पिन दबाव रिवेटिंग संरचना, जिसमें एक पिन, एक गुहा और एक दबाव रिवेटिंग स्थिरता शामिल है, पिन एक स्तंभ संरचना है, एक कुंडलाकार नाली की सतह पर व्यवस्थित किया जाता है पिन, और गुहा है शरीर को एक प्रकाश छेद प्रदान किया जाता है, प्रकाश छेद की गहराई पिन के नीचे के सापेक्ष कुंडलाकार खांचे की ऊंचाई से अधिक होती है, पिन के निचले सिरे को प्रकाश में डाला जाता है छेद, दबाव riveting स्थिरता में एक दबाव riveting भाग और दबाव riveting भाग के शीर्ष पर स्थित एक दबाव-असर वाला भाग शामिल होता है, इसलिए riveting भाग और दबाव-असर वाले भाग को समाक्षीय और मर्मज्ञ कनेक्टिंग छेद, और ऊपरी छोर प्रदान किए जाते हैं पिन के कनेक्टिंग होल में स्लीव किए जाते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू लिंक हेक्सागोन स्टैंडऑफ, जीबी 812 स्टॉप नट्स, फ्लैट हेड हेक्सागोन इंदौरइंदौररिवेट नट्स, जीबी 923 कैप नट्स और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

स्वनिर्धारित ब्लैक क्रॉस काउंटरसंक हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।