उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित ब्लैक हेक्सागोनल काउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू DIN7991 मशीन टूथ स्क्रू फूल के आकार का एंटी-थेफ्ट नेल GB70.3 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7497समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-12 05:55:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाएं हाथ के बाएं हाथ के धागे के नट, आ...

इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं और उद्योग में महत्वपूर्ण कार्य हैं। लेकिन साधारण षट्भुज इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू को विशेष उपकरणों के साथ स्थापित और डिसाइड किया जाना चाहिए। सामान्य उपयोगकर्ताओं के लिए, उपकरण की कमी के कारण कुछ साधारण जुदा और रखरखाव कार्य अक्सर संभालने में असमर्थ होते हैं।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक प्रकार की कीलक प्रदान करता है, भागों और भागों को कीलक द्वारा riveted किया जाता है, भाग में एक निश्चित प्लेट और एक निश्चित प्लेट होती है, और भाग निश्चित प्लेट और निश्चित प्लेट के बीच स्थित होता है, कीलक में एक नेल हेड, एक नेल पोस्ट और एक नेल पोस्ट शामिल होता है जो क्रम से जुड़े होते हैं, नेल पोस्ट का व्यास नेल पोस्ट के व्यास से बड़ा होता है, नेल हेड को फिक्सिंग प्लेट की बाहरी सिरे की सतह से मिलाया जाता है, और नेल पोस्ट की लंबाई है यह फिक्सिंग प्लेट की रिवेटिंग लंबाई और भाग की रिवेटिंग लंबाई के योग से अधिक है। कीलक भागों के बीच की दूरी को नियंत्रित कर सकता है, ताकि दो भागों का सापेक्ष घुमाव अधिक सुचारू और संचालित करने में आसान हो।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 107 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच में इसके यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

पेंच आमतौर पर भाग के थ्रेडेड छेद में स्थापित किया जाता है, और इसका मुख्य कार्य दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करना है। यह विभिन्न उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक पारंपरिक पेंच में आम तौर पर स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड के एक छोर पर स्थित एक सिर शामिल होता है। स्थापना के दौरान, स्क्रू रॉड एक थ्रेडेड होल से जुड़ा होता है, और सिर स्क्रू होल के बाहर स्थित होता है और स्क्रू होल के किनारे पर स्थित होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नालीदार गास्केट, मोटी-बार इंदौरआधा धागा बोल्ट, 304 कोर-पुलिंग आयरन प्राकृतिक रंग GB867 गोल सिर रिवेट्स, बहु -ड्रम स्टेनलेस स्टील रिवेट्स और अन्य उत्पाद। हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू

अनुकूलित काला षट्भुज


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।