उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित गोल सिर छोटी छड़ एल्यूमीनियम स्तंभ बड़ा सिर वापस लेने वाली रॉड गोल अखरोट FPV युग्मन अखरोट ताला 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7156समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-13 12:10:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अखरोट थोक, डोंगगुआन निकला हुआ किनार...

काउंटरसंक रिवेट एक प्रकार का हिस्सा है जो दो वस्तुओं को रिवेटिंग में जोड़ने और स्थिति के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप कनेक्शन का उपयोग करता है। इसका व्यापक रूप से ऑटोमोबाइल, वाहन, इलेक्ट्रोमैकेनिकल उत्पादों, एयरोस्पेस उत्पादों और अन्य क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है। जब काउंटरसंक हेड रिवेट का उपयोग किया जाता है, तो रिवेट का हेड पूरे या आंशिक रूप से जुड़े हुए हिस्सों में डूब जाता है। यह संरचना ज्यादातर उन हिस्सों के लिए उपयोग की जाती है जिन्हें एक चिकनी और चिकनी उपस्थिति की आवश्यकता होती है। इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स की मानक संरचना राष्ट्रीय विमानन मानक, राष्ट्रीय मानक और राष्ट्रीय मानक में निर्दिष्ट है, और इन मानकों में शामिल इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स सभी मानक रोटरी संरचनाएं हैं।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (12), जो स्थापना और फिक्सिंग के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब स्मृति संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 5-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

चीनी पेटेंट आवेदन संख्या 201320368989.2 एक पिन का खुलासा करता है, जिसमें एक पिन बॉडी और एक बेलनाकार बॉडी पार्ट शामिल होता है जो पिन बॉडी के साथ एकीकृत रूप से प्रदान किया जाता है, पिन बॉडी के एक छोर पर बेलनाकार बॉडी पार्ट पर एक उत्तल टिप प्रदान की जाती है, और उत्तल टिप बेलनाकार शरीर के हिस्से के चारों ओर क्षैतिज रूप से व्यवस्थित होती है और बेलनाकार शरीर के हिस्से की सतह से निकलती है। बेलनाकार शरीर के हिस्से और उत्तल टिप के बीच संबंध एक झुकाव वाले विमान के साथ प्रदान किया जाता है। हालांकि यह पिन कुछ हद तक आसानी से ढीला होने और गिरने की समस्या को हल कर देता है, हालांकि, इस तरह के पिन में अभी भी खराब काम करने की स्थिति और गंभीर कंपन के मामले में ढीले और गिरने की समस्या है।

एंटी-लूज़ वाशर को एंटी-लूज़ वाशर, सेल्फ-लॉकिंग वाशर, सेल्फ-लॉकिंग गैस्केट, डीआईएन 25201 एंटी-लूज़ वाशर, डबल-स्टैक सेल्फ-लॉकिंग एंटी-लूज़ वाशर, डबल-स्टैक वेज-टाइप एंटी-लूज़ वाशर के रूप में भी जाना जाता है। , आदि।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नीले और सफेद जस्ता दबाव riveting भागों दबाव riveting दौर नट, पूर्ण इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच सामान के सेट 12.9 ग्रेड, रंग जस्ता पुल टोपी नट, विभिन्न विशिष्टताओं और अन्य उत्पादों के शिकंजा, हम आपको फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपके लिए उपयुक्त हैं।

बड़ा सिर खींच रॉड

स्वनिर्धारित गोल सिर छोटी छड़ एल्यूमीनियम स्तंभ


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।