उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मशीन मल्टी-एक्सिस रैक कनेक्शन डबल इनर टूथ 1/2-13 के माध्यम से हेक्सागोनल सिकुड़ रॉड एल्यूमीनियम कॉलम FPV मॉडल की आपूर्ति करें

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7235समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-23 16:05:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्रिटिश मानक बोल्ट, ड्राइव-इन स्क्...

1. कम ताकत (500 N/mm2 से नीचे या 60000 psi से नीचे) के लिए बोल्ट सामान्य सॉफ्ट स्टील का उपयोग करते हैं, आमतौर पर SAE 1008 या JIS SWRM 8 (या SWRCH 8) का उपयोग करते हैं। 2. कम ताकत (600 N/mm2 या 74000 psi) ) बोल्ट सामान्य नरम स्टील का उपयोग करते हैं, लेकिन सीमित कार्बन सामग्री ग्रेड, आमतौर पर SAE 1010 - 1015 या JIS SWRM 10 - 15 (या SWRCH 10 - 15) का उपयोग करते हैं। .3. मध्यम कार्बन स्टील के उच्च शक्ति (800 N/mm2 या 125000 psi) बोल्ट, कम कार्बन बोरॉन स्टील प्लस शमन और तड़के, आमतौर पर SAE 1035 - 1040 या SWRCH 35K - 40K का उपयोग करते हैं। 4. उच्च शक्ति (900 N/mm2 या अधिक या 150000 psi या अधिक) बोल्ट मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या कम कार्बन बोरॉन स्टील का उपयोग करते हैं, आवेदन के संदर्भ में, यदि मीट्रिक कक्षा 10.9 कम कार्बन बोरॉन स्टील का उपयोग करता है, तो छाप जोड़ा जाना चाहिए 10.9 बनने के लिए श्रृंखला छाप के तहत, और सामान्य ग्रेड 8 बोल्ट के साथ इंच 8.2 ग्रेड की छाप का भी उपयोग किया जाता है। आसान पहचान के लिए छाप अलग है। कम कार्बन बोरॉन स्टील से बने उच्च शक्ति वाले बोल्ट का उपयोग उच्च तापमान की स्थिति में नहीं किया जा सकता है। डिजाइन की ताकत कक्षा 12.9 से अधिक है या एएसटीएम ए 574 अल्ट्रा-हाई स्ट्रेंथ बोल्ट मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात और शमन और तड़के तक सीमित हैं। स्टील संरचना कनेक्शन के लिए बोल्ट के प्रदर्शन ग्रेड को 10 से अधिक ग्रेड जैसे 3.6, 4.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, 12.9, आदि में विभाजित किया गया है। उनमें से, ग्रेड 8.8 और ऊपर के बोल्ट बनाए जाते हैं। कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील के और गर्मी-उपचार (शमन, तड़के) हैं, जिन्हें आमतौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट के रूप में जाना जाता है, बाकी को आमतौर पर साधारण बोल्ट के रूप में जाना जाता है। बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड लेबल में संख्याओं के दो भाग होते हैं, जो क्रमशः बोल्ट सामग्री के नाममात्र तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात का प्रतिनिधित्व करते हैं। उदाहरण के लिए, 4.6 के प्रदर्शन स्तर वाले बोल्ट का अर्थ है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्यता ताकत 400MPa है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.6 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 400×0.6=240Mpa है। प्रदर्शन स्तर 10.9 इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट, गर्मी उपचार के बाद, प्राप्त कर सकते हैं: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 1000MPa है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.9 है; उच्च शक्ति वाले बोल्ट, प्रसंस्करण और विनिर्माण समस्याओं की तुलना की जाती है छोटी, सामान्य फास्टनर निर्माण कंपनियां विनिर्माण प्रक्रिया में महारत हासिल कर सकती हैं; लेकिन सामग्री चयन और गर्मी उपचार में समस्याएं होने की संभावना है। सामग्री चयन प्राथमिक कड़ी है। विभिन्न मिश्र धातु तत्वों का सामग्री के गुणों पर बहुत प्रभाव पड़ता है, और सामग्री को वर्णक्रमीय संरचना विश्लेषण के अधीन किया जाना चाहिए; दूसरे, फ्रैक्चर की समस्या और गर्मी उपचार प्रक्रिया की पसंद का बहुत प्रभाव पड़ता है और यह बहुत महत्वपूर्ण है। डीलरों और व्यापारियों को निरीक्षण और प्रदर्शन परीक्षण लिंक को नियंत्रित करना चाहिए; ऑटोमोटिव फास्टनरों की उच्च आवश्यकताएं होती हैं और उन्हें गुणवत्ता को सावधानीपूर्वक नियंत्रित करना चाहिए।

हीटिंग बोल्ट प्री-स्ट्रेचिंग विधि बोल्ट को गर्म करके आवश्यक विरूपण मात्रा में पूर्व-खिंचाव बनाती है, और फिर अखरोट को कस देती है। ठंडा होने के बाद, बोल्ट को छोटा कर दिया जाता है और कनेक्शन को पहले से कड़ा कर दिया जाता है। यह बुनियादी ढांचे की स्थापना में आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली बन्धन विधि है। हालांकि, यह उन उपकरणों के लिए उपयुक्त नहीं है जिन्हें अक्सर अलग करने और समायोजित करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि जुदा करने की प्रक्रिया के दौरान, जुड़े हुए हिस्सों को बोल्ट के साथ गर्म और बढ़ाया जाएगा, और कुछ अवसरों में खुली लौ हीटिंग का उपयोग सीमित होगा; इलेक्ट्रिक हीटिंग के उपयोग से पेंच की संरचना जटिल हो जाएगी और निवेश बढ़ जाएगा, और भले ही इसे अलग करना मुश्किल हो, जैसे कि जहाज का प्रोपेलर शाफ्ट, आदि, हीटिंग विधि उपयुक्त नहीं है।

पिन, जिसे पिन के रूप में भी जाना जाता है, की एक सरल संरचना होती है और इसे इकट्ठा करना और अलग करना आसान होता है। यह विभिन्न निश्चित कनेक्शनों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पिन का उपयोग मुख्य रूप से दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए किया जाता है, जिसका उपयोग भागों को जोड़ने के लिए भी किया जाता है, और एक निश्चित भार संचारित कर सकता है। , वर्तमान में, बाजार पर पिनों में आमतौर पर ढीले होने और गिरने में आसान होने की समस्या होती है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर को स्टेनलेस स्टील कोल्ड पियर वायर भी कहा जाता है, जो मुख्य रूप से विभिन्न फास्टनरों के लिए उपयोग किया जाता है, जैसे कि यांत्रिक भागों, इलेक्ट्रॉनिक अनुप्रयोग भागों, आदि। विभिन्न सामग्रियों के अनुसार संबंधित विरोधी जंग गुण और यांत्रिक गुण प्राप्त किए जा सकते हैं। कोल्ड फोर्जिंग के दौरान बेहतर फॉर्मैबिलिटी प्राप्त करने के लिए, उच्च गुणवत्ता चुनें। तार की उपयुक्त सामग्री विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

कोर रिवेट एक अन्य प्रकार की सिंगल साइडेड रिवेटिंग है। रिवेटिंग करते समय, कोर को उजागर करने के लिए रिवेट के सिर को हथौड़े से मारा जाता है, ताकि यह नाखून के सिर के अंतिम चेहरे के साथ फ्लश हो, यानी रिवेटिंग ऑपरेशन पूरा हो गया है, जो बहुत सुविधाजनक है, विशेष रूप से असुविधाजनक के लिए उपयुक्त है साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) या ब्लाइंड रिवेट्स (रिवेट गन की कमी) का उपयोग करते हुए रिवेटिंग के अवसर। आमतौर पर इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग करते हैं, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स उन अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह पर चिकनी रिवेटिंग की आवश्यकता होती है। कुछ रिवेट्स को कपड़ों के साथ भी मैच किया जा सकता है, जो आज एक लोकप्रिय तत्व बन गया है, जो ज्यादातर पंक शैली का प्रतिनिधि है। इसके अलावा, युग्मित रिवेट्स हैं, जो विशेष हैं। दो भागों में विभाजित, एक टोपी के साथ रॉड के मोटे हिस्से में केंद्र में एक छेद होता है, और एक टोपी के साथ रॉड का दूसरा भाग एक हस्तक्षेप फिट होता है। रिवेट करते समय, पतली छड़ को मोटी छड़ में चलाएँ।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 12.9 मीट्रिक स्क्रू, चिकनी बेलनाकार सिर शिकंजा, गोल सिर छोटा एल्यूमीनियम कॉलम बड़ा सिर सिकुड़ रॉड गोल डबल आंतरिक टूथ सेट नट , ISO14580 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

एल्यूमिनियम कॉलम एफपीवी मॉडल पहनें

आपूर्ति हेक्सागोनल सिकुड़ रॉड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।