उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित हेक्सागोनल एल्यूमीनियम कॉलम कनेक्शन मॉडल रैक ड्रोन एक्सेसरीज इनर टूथ नट नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7900समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-08 18:00:02

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 304 टी अखरोट, जीबी 70.1 स्क्रू, लि...

सबसे आम हार्डवेयर के रूप में, स्क्रू और नट्स का व्यापक रूप से निर्माण और मशीनरी क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है। हालांकि, प्राकृतिक वातावरण में मौजूदा स्क्रू और नट्स आसानी से अलग-अलग डिग्री तक खराब हो जाते हैं, विशेष रूप से स्क्रू और नट्स पर थ्रेड्स खराब हो जाते हैं, उसके बाद, पूरे स्क्रू और नट बेकार हो जाते हैं, और लोगों को उन्हें त्यागना पड़ता है, जिससे अनिवार्य रूप से एक संसाधनों की बहुत बर्बादी।

कुछ इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को पीसीबी पर घटकों के लिए कुछ प्लास्टिक भागों या सुरक्षात्मक आस्तीन स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिन्हें शिकंजा द्वारा तय करने की आवश्यकता होती है। स्थिरता का कार्य पीसीबी और आवश्यक स्थापना भागों का पता लगाना और कार्य कुशलता में वृद्धि करना है। मौजूदा पेंच स्थिरता असुविधाजनक है साइट की जरूरतों के अनुसार, पेंच की स्थिति स्टेशन को बदला जा सकता है, पेंच की सटीक स्थिति मुश्किल है और वर्कपीस का क्लैंपिंग प्रभाव खराब है। एक पेंच जिग प्रस्तावित है।

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर कनेक्टर्स में उपयोग किए जाते हैं, जिनमें से एक नरम होता है और दूसरा कठोर और भंगुर होता है। इसका मुख्य कार्य संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, दबाव को फैलाना और नरम बनावट को कुचलने से रोकना है। स्प्रिंग वॉशर के स्प्रिंग का मूल कार्य नट को कसने के बाद नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए नट को बल देना है! सामग्री 65Mn (स्प्रिंग स्टील) है, गर्मी उपचार कठोरता HRC44 ~ 51HRC है, और सतह ऑक्सीकरण है।

Yueluo कंपनी निम्नलिखित तकनीकी समाधान अपनाती है: बोल्ट और नट्स सहित नट्स को गिरने से रोकने के लिए फास्टनरों, नटों को स्क्रू होल के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू होल को आंतरिक थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट को इसकी अक्षीय दिशा के साथ M खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, एम 1; अखरोट के पेंच छेद पर एक चाप के आकार का पायदान होता है, और चाप के आकार के पायदान में अखरोट की अक्षीय दिशा के साथ एन वी-आकार के दांत के खांचे होते हैं, एन≥2; एक लॉकिंग स्ट्रिप को खांचे में रखा जाता है, और लॉकिंग बार में एक लॉकिंग बार बॉडी और एक वी-आकार का लॉकिंग टूथ शामिल होता है, लॉकिंग बार बॉडी की चौड़ाई नाली की चौड़ाई के समान होती है, वी-आकार का लॉकिंग टूथ लॉकिंग बार बॉडी के एक तरफ स्थित होता है, और वी-आकार का लॉकिंग टूथ वी-आकार के लॉकिंग टूथ से जुड़ा होता है।

फ्लैट कुंजी पक्ष में टोक़ को प्रसारित करती है, अच्छी तटस्थता है, इकट्ठा करना और अलग करना आसान है, और शाफ्ट पर भागों के अक्षीय निर्धारण का एहसास नहीं कर सकता है। साधारण फ्लैट की: टाइप ए, टाइप बी, टाइप सी, टाइप ए का उपयोग एंड मिल्स द्वारा मशीनी शाफ्ट ग्रूव के लिए किया जाता है। कुंजी खांचे में अक्षीय रूप से अच्छी तरह से तय होती है, लेकिन शाफ्ट पर खांचे के कारण तनाव की एकाग्रता बड़ी होती है; टाइप बी का उपयोग डिस्क मिलिंग कटर के लिए किया जाता है। मशीनीकृत शाफ्ट नाली, शाफ्ट का तनाव एकाग्रता छोटा है; सी प्रकार का उपयोग शाफ्ट अंत के लिए किया जाता है; यह उच्च गति, उच्च परिशुद्धता या चर भार और प्रभाव के तहत अवसरों के लिए उपयुक्त है, जैसे शाफ्ट पर गियर, स्प्रोकेट और अन्य घूर्णन भागों को ठीक करना। निर्देशित फ्लैट कुंजी: कुंजी शाफ्ट पर एक स्क्रू के साथ तय की जाती है, कुंजी और हब नाली गतिशील फिट में होती है, और शाफ्ट के हिस्से अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं। कुंजी को शुरू करने की सुविधा के लिए, एक की-स्टार्टिंग स्क्रू होल है। उन अवसरों का उपयोग करें जहां शाफ्ट पर भागों का अक्षीय आंदोलन बड़ा नहीं है, जैसे गियरबॉक्स में स्लिप गियर। पंख कुंजी: कुंजी धुरी पर तय की जाती है, और शाफ्ट के हिस्से कुंजी के साथ अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं; इसका उपयोग उन अवसरों में किया जाता है जहां शाफ्ट पर भागों की अक्षीय गति बड़ी होती है;

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-थेफ्ट मशीन टूथ बोल्ट, गैर-मानक वाशर, हुक हेवी-ड्यूटी विस्तार बोल्ट, बैंगनी डायमंड पैटर्न नट और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त फास्टनरों के साथ प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

मॉडल रैक कनेक्ट करें

अनुकूलित हेक्सागोनल एल्यूमीनियम कॉलम


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।