उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक काले निकला हुआ किनारा अखरोट 304 स्टेनलेस स्टील षट्भुज पैड के साथ विरोधी ढीला अखरोट दांत के साथ गैर पर्ची 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7317समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-21 02:56:43

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: DIN985 हेक्सागोनल लॉक नट, GB39 स्क...

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 13 के अवतार के अनुसार पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

उच्च शक्ति वाले फास्टनर सामग्री में मुख्य रूप से ML35, 35K, ML40Cr, ML35CrMo स्टील, आदि शामिल हैं, जिनमें से 75ML35CrMo स्टील का आयात किया जाता है। सामग्री की मुख्य समस्याएं बॉक्स अलगाव, डीकार्बराइजेशन, दरारें आदि हैं। ठंड बनाने से पहले सामग्री को गोलाकार और annealed करने की आवश्यकता होती है, और annealing एक तेल भट्ठी में किया जाता है। भट्ठी में कोई सुरक्षात्मक वातावरण नहीं है, और एक डीकार्बराइजेशन घटना है। 1.2 उच्च शक्ति वाले फास्टनरों, मुख्य रूप से ग्रेड 12.9, को चेन कास्टिंग फर्नेस उत्पादन लाइन पर बुझाया और टेम्पर्ड किया जाता है। भट्ठी में तापमान और वातावरण को कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित किया जाता है, और आरएक्स गैस का उपयोग सुरक्षात्मक वातावरण के रूप में किया जाता है। हीटिंग और एंटी-ऑक्सीडेशन और डीकार्बराइजेशन को प्रभावी ढंग से नियंत्रित किया जा सकता है, और फास्टनरों की गुणवत्ता हीटिंग प्रक्रिया के दौरान बरकरार रहती है। मुख्य रूप से ग्रेड 8.8 के उच्च शक्ति वाले फास्टनरों को कंपन चूल्हा भट्टी पर बुझाया और टेम्पर्ड किया जाता है। कंपन चूल्हा भट्ठी की संरचना से प्रभावित, भट्ठी का सीलिंग प्रदर्शन खराब है, आरएक्स वातावरण को नियंत्रित करना आसान नहीं है, भट्ठी का तापमान अंतर बड़ा है, और भट्ठी में भागों को गर्म किया जाता है। टकराव और समय की लंबाई असंगत है, और हीटिंग प्रक्रिया के दौरान फास्टनरों की गुणवत्ता खराब है, और डीकार्बराइजेशन, धक्कों और असमान हीटिंग जैसी घटनाएं हैं।

1) दायरा यह मानक लॉक नट (अखरोट के रूप में संदर्भित), लॉकिंग डिवाइस के आकार, तकनीकी आवश्यकताओं, स्वीकृति नियमों और माप विधियों को निर्दिष्ट करता है। यह मानक पतला झाड़ियों के लिए नट और लॉकिंग उपकरणों के डिजाइन, उत्पादन, निरीक्षण और उपयोगकर्ता स्वीकृति पर लागू होता है। 2) शब्दावली इस मानक में प्रयुक्त शब्द GB/T 6930 के प्रावधानों के अनुरूप हैं। यह मानक प्रभावी टोक़ अनुभाग स्टील हेक्सागोनल लॉक नट के यांत्रिक और कार्य प्रदर्शन के अंकन प्रणाली, सूचकांक, परीक्षण विधि और अंकन को निर्दिष्ट करता है। यह मानक कार्बन स्टील या मिश्र धातु इस्पात से बने मोटे धागे 6H वर्ग के नट पर लागू होता है, जीबी 3104 के प्रावधानों के अनुरूप पक्षों की चौड़ाई, नाममात्र ऊंचाई ≥ 0.8D है, और गारंटीकृत भार और प्रभावी टोक़ को निर्दिष्ट करने की आवश्यकता है , और धागा व्यास 3 ~ 39 मिमी है। प्रभावी टोक़ भाग को छोड़कर, थ्रेड आकार और सहिष्णुता जीबी 193, जीबी 196 और जीबी 197 में निर्दिष्ट हैं। अखरोट की कार्य तापमान सीमा के अनुसार होना चाहिए: इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के बिना ऑल-मेटल नट: -50 ℃ ~ + 300 ℃। इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के साथ ऑल-मेटल नट: -50 ℃ ~ + 230 ℃; गैर-धातु तत्वों के साथ एम्बेडेड पागल: -50 ℃ ~ + 120 ℃। यह मानक विशेष प्रदर्शन आवश्यकताओं (जैसे वेल्डेबिलिटी और संक्षारण प्रतिरोध) के साथ नट्स पर लागू नहीं होता है। स्टेनलेस स्टील और अलौह धातुओं के लिए ठीक पिच लॉक नट या कार्बन स्टील या मिश्र धातु इस्पात से बने पतले नट के साथ, इस मानक में निर्दिष्ट प्रभावी टोक़ के प्रदर्शन संकेतक और परीक्षण विधियों को आपसी समझौते द्वारा अपनाया जा सकता है।

फ्लैट गैस्केट उत्पाद हाई-स्पीड रेल बैकिंग प्लेट पर एक सहायक है। उत्पाद को समतल होने के लिए दो विमानों की आवश्यकता होती है, आंतरिक छेद का आकार और आकार सटीक होता है, और कोई कास्टिंग दोष नहीं होता है (जैसे हवा के छेद, संकोचन छेद, रेत के छेद, आदि), और कास्टिंग सामग्री के लिए GB / T450 की आवश्यकता होती है -10। हल्के वजन और फ्लैट गास्केट की बड़ी मांग के कारण, यदि वे सामान्य रेत कास्टिंग प्रक्रिया द्वारा उत्पादित होते हैं, तो कास्टिंग विरूपण, रेत छेद, वायु छेद और अन्य कास्टिंग दोषों से ग्रस्त हैं, और मोल्डिंग क्षेत्र बड़ा है, उत्पादन क्षमता है कम, और उत्पादन कार्यों को पूरा करना मुश्किल है।

वर्तमान में, घरेलू बाजार में उपयोग की जाने वाली वाशिंग मशीन, विशेष रूप से बड़ी क्षमता वाली वाशिंग मशीन में, उनकी बड़ी धुलाई क्षमता के कारण उच्च घूर्णी जड़ता होती है। इनपुट शाफ्ट और क्लच स्लीव के बीच पहनने से अक्षीय निकासी में वृद्धि होगी। तेज झटके और तेज आवाज होगी, जो टूट-फूट को बढ़ाएगी और सेवा जीवन को प्रभावित करेगी। पूर्व कला में, वेव वॉशर का उपयोग लूज़िंग और बफर शॉक को रोकने के लिए किया जाता है, ताकि इनपुट शाफ्ट और क्लच स्लीव के बीच का अंतर दोनों के पहनने के कारण न बढ़े, जो स्वचालित गैप मुआवजे की भूमिका निभाता है, इसलिए क्लच सुनिश्चित करने के लिए चिकना रोटेशन, कम शोर और हल्के पहनने से क्लच की विश्वसनीय सेवा जीवन सुनिश्चित होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: खोखले स्पेसर कॉलम, सेल्फ-लॉकिंग थिक नट, स्लेटेड बोल्ट, हेक्सागोनल सपोर्ट कॉलम और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ फास्टनर समाधान।

304 स्टेनलेस स्टील

थोक काला निकला हुआ किनारा नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।