उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित ब्लैक काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू आयरन इलेक्ट्रॉनिक छोटा स्क्रू फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7049समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-17 21:49:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेमी-सर्कुलर बॉल हेड कैप नट, स्क्रू ल...

वर्तमान में, दो सामान्य रूप से उपयोग किए जाने वाले अखरोट फिक्सिंग विधियां हैं, एक वेल्डिंग फिक्सिंग है: उच्च ऊर्जा खपत, वेल्डिंग प्रक्रिया आसानी से अखरोट में धागा विरूपण की ओर ले जाती है, जिसके लिए फिर से टैपिंग की आवश्यकता होती है, जिससे लागत बढ़ जाती है, और एल्यूमीनियम मिश्र धातु और अन्य के लिए सामग्री, वेल्डिंग प्रक्रिया खराब है, वेल्डिंग दोष उत्पन्न करना आसान है और बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त नहीं कर सकता है; दूसरा रिवेटिंग खींचना है: इस विधि में, अखरोट का कनेक्शन बल मजबूत नहीं है, विश्वसनीयता अच्छी नहीं है, और यह पतली दीवार वाले प्रोफाइल के लिए उपयुक्त नहीं है।

त्वरित-स्थापित और त्वरित-रिलीज़ नट थ्रेडेड ब्लॉक के सामंजस्य और पृथक्करण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में झुकी हुई सतह के साथ रेडियल और अक्षीय रूप से स्थानांतरित करने के लिए थ्रेडेड ब्लॉक का उपयोग करता है। हालांकि, अखरोट की एक जटिल संरचना होती है और निर्माण करना मुश्किल होता है, और आंतरिक और बाहरी धागे उपयोग के दौरान ठीक से बंद नहीं हो सकते हैं। होता है, असर क्षमता और विश्वसनीयता खराब होती है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान है: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक एंटी-ड्रॉपिंग नट का खुलासा करता है, जिसमें एक लॉक, एक लॉक प्लेट, एक नट बॉडी, एक लॉक रिंग और एक लॉक शामिल है। पंजा लॉक रिंग और नट बॉडी जब एक साथ उपयोग किया जाता है, तो लॉक रिंग एक गोलाकार रिंग होती है, लॉक रिंग का आंतरिक व्यास नट बॉडी के सर्कुलेटेड सर्कल के आंतरिक व्यास से बड़ा होता है, लॉक रिंग का बाहरी व्यास छोटा होता है। लॉक बकल के भीतरी व्यास की तुलना में, लॉक डिस्क एक चाप के आकार की धातु की प्लेट होती है, और लॉक डिस्क की संख्या तीन से अधिक या उसके बराबर होती है। लॉक प्लेट का एक छोटा सा सिरा नट बॉडी से जुड़ा होता है, और लॉक प्लेट का दूसरा सिरा लॉक पॉवेल से जुड़ा होता है, लॉक प्लेट नट बॉडी के बाहर की ओर झुकी होती है, और लॉक कैच की व्यवस्था होती है कनेक्शन का बाहरी भाग लॉक पॉवेल और लॉक प्लेट के बीच समाप्त होता है। किनारे पर, ताला एक अवतल चाप है।

वर्तमान में, औद्योगीकरण के युग में, विशिष्ट अवसरों में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स, ऑटोमोबाइल और विमानन उद्योग केवल रिवेटिंग विधि को पूरा करने के लिए पेशेवर उपकरणों और उपकरणों पर भरोसा कर सकते हैं।

(+): क्रॉस स्लॉट (-): स्लॉटेड स्लॉट (टी): गुलदाउदी स्लॉट (एच): हेक्सागोन सॉकेट (पीजेड): बेवल स्लॉट (+-): +- स्लॉट (वाई): वाई-आकार का स्लॉट (एच): H-ग्रूव (L): बैक-स्टॉप टूथ (WIS): सिंगल-मूविंग स्प्रिंग वॉशर (WIF): सिंगल-मूविंग फ्लैट वॉशर (WIT): सिंगल-मूविंग एक्सटर्नल टूथ वॉशर (W2SF): डबल-मूविंग फ्लैट वॉशर (W) =6 मिमी): वॉशर बाहरी व्यास 6 मिमी (एसयूएस) के बराबर: स्टेनलेस स्टील (सीयू): पीतल (बीआर): लाल तांबा (8.8): ग्रेड 8.8 स्क्रू (10.9) ग्रेड 10.9 स्क्रू (12.9): ग्रेड 12.9 स्क्रू (आर) ): अन्य नोट

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सकारात्मक और नकारात्मक तार शिकंजा, एम्बेडेड भागों, 12.9 मीट्रिक स्क्रू, समुद्री हार्डवेयर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

स्वनिर्धारित ब्लैक काउंटरसंक हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।