उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित काला 304 स्टेनलेस स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू क्रॉस बड़े फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पॉइंट टेल वुड स्क्रू 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7193समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-24 02:43:35

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कबाब पेपर गैसकेट, पिंड हाथ स्क्रू ...

रिवेट्स उन हिस्सों को संदर्भित करता है जो रिवेटिंग में रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करते हैं। एक सामान्य फिक्स्ड कनेक्टर के रूप में, रिवेट्स को विशेष पुल रिवेट्स द्वारा तय किया जाता है, जो संचालित करने में आसान होते हैं और इनमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है।

पेंच एक उपकरण है जो बर्तन के तंत्र को धीरे-धीरे तेज करने के लिए किसी वस्तु की तिरछी सतह के गोलाकार घुमाव और घूर्णन के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है। वर्तमान में, बाजार पर पेंच के सिर को आम तौर पर एक क्रॉस ग्रूव या एक शब्द नाली के साथ छिद्रित किया जाता है, जिसका उपयोग पेंच को कसने या हटाने के लिए किया जाता है, लेकिन क्रॉस स्लॉट या स्लॉट लंबे समय के बाद विकृत करना आसान होता है, यह उपकरणों के साथ इसे अलग करना मुश्किल है, और कभी-कभी संबंधित आकार का उपकरण नहीं मिल सकता है और डिस्सेप्लर नहीं किया जा सकता है, और डिस्सेप्लर अपेक्षाकृत असुविधाजनक है।

पेंच एक ऐसा उपकरण है जो वस्तु के वृत्ताकार घूर्णन और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। चूंकि तय किए जाने वाले पुर्जे अलग-अलग होते हैं, इसलिए विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए विभिन्न प्रकार के स्क्रू की आवश्यकता होती है। प्रेस स्क्रू एक नए प्रकार का फास्टनर है जिसे पतली प्लेट या शीट मेटल पर लगाया जाता है। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। सामान्य प्रीसेट होल का व्यास प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू के बाहरी व्यास से थोड़ा छोटा होता है। छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत है, और विकृत वस्तु को गाइड ग्रूव में निचोड़ा जाता है, जिससे लॉकिंग प्रभाव उत्पन्न होता है। हालांकि, लंबे समय तक उपयोग या लगातार कंपन के कारण मौजूदा प्रेसिंग स्क्रू को ढीला करना आसान है, जो कुछ छिपे हुए खतरों से ग्रस्त है।

एक स्क्रू बेल्ट संरचना, विशेष रूप से एक स्क्रू बेल्ट जो स्क्रू बेल्ट पर स्क्रू की स्थिति बना सकती है, ताकि स्क्रू स्विंग न हो, ताकि स्क्रू को उन बिंदुओं के साथ स्थिर रूप से संरेखित किया जा सके जहां स्क्रू को खराब किया जाना है, और स्क्रू फिक्सेशन पेंच की सुविधा है। इसके समग्र कार्यान्वयन और उपयोग में, स्क्रू बेल्ट संरचना का अभिनव डिजाइन व्यावहारिक कार्य विशेषताओं को बढ़ाता है।

कैसे उपयोग करें, कीलक नट क्या है? आमतौर पर, लिफ्ट के अंदर उपयोग किए जाने वाले कीलक नट का उपयोग कारों या विमानन पर अलग-अलग बोर्डों पर विभिन्न भागों को स्थापित करते समय किसी प्रकार के स्क्रू को स्थापित करने के लिए किया जाता है। आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले स्थान बहुत महत्वपूर्ण कनेक्शन भाग होते हैं, इसलिए कीलक नट सामग्री का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण होता है। कीलक अखरोट का उपयोग कैसे करें? आइए इसे एक साथ देखें। इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग विभिन्न धातु प्लेटों, पाइपों और अन्य विनिर्माण उद्योगों के फिक्सिंग क्षेत्रों में किया जाता है, और ऑटोमोबाइल, विमानन, रेलवे, प्रशीतन, लिफ्ट, स्विच, उपकरण, फर्नीचर जैसे विद्युत और हल्के औद्योगिक उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। और सजावट। इसे शीट मेटल, पतली दीवार वाली पाइप वेल्डिंग नट, सब्सट्रेट वेल्डिंग विरूपण, आंतरिक थ्रेड टेपर आदि की कमियों को हल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें आंतरिक थ्रेड, वेल्डिंग नट, कीलक दक्षता की आवश्यकता नहीं होती है, और इसका उपयोग करना आसान है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हैंड पर्क्यूशन फ्लैट कैप रिवेट्स, छोटे बोल्ट, स्लेटेड स्क्रू, खोखले नाली पिन और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पाद। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

कस्टम ब्लैक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।