उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मध्यम स्क्रू हैंडल स्क्रू 3/8 5/8 के साथ पैड स्क्रू पैन हेड के साथ स्वनिर्धारित क्रॉस राउंड हेड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7237समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-21 08:01:04

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एएनएसआई हेक्सागोन निकला हुआ किनारा नट...

स्लेटेड नट मुख्य रूप से हेक्सागोनल स्लेटेड नट को संदर्भित करता है, अर्थात स्लॉट हेक्सागोनल नट के ऊपर मशीनीकृत होता है। इसका उपयोग बोल्ट और नट्स के सापेक्ष रोटेशन को रोकने के लिए छेद और कोटर पिन के साथ स्क्रू बोल्ट के साथ संयोजन में किया जाता है, GB6178 ~ 6181 और इसी तरह देखें।

नट और वाशर दोनों तनाव सुदृढीकरण प्रणाली के छोटे और मध्यम आकार के घटक हैं, और अलग-अलग उपयोग किए जाने पर वे निर्माण स्थल पर आसानी से खो जाते हैं, जो टर्नओवर सामग्री के भंडारण प्रबंधन के लिए अनुकूल नहीं है; 3) फॉर्मवर्क समर्थन और हटाने की प्रक्रिया के दौरान, उन्हें व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया जाना चाहिए और विध्वंस, इस प्रकार एक निर्माण प्रक्रिया को जोड़ना, निर्माण की दक्षता को प्रभावित करना।

हाल के वर्षों में, इंदौरइंदौररिवेट नट्स में अधिक फास्टनरों का उपयोग किया गया है, जिन्होंने कुछ मौजूदा वेल्डिंग विधियों को कुछ हद तक बदल दिया है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स कुछ मुश्किल-से-वेल्ड उपकरण और अन्य घटकों में शामिल होने का एक तरीका है। कीलक नट के उपयोग के लिए कीलक नट उपकरण (मैनुअल कीलक नट उपकरण, आदि) की आवश्यकता होती है। मैनुअल कीलक नट उपकरण का उपयोग करने से पहले जिन मामलों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। 1. सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि नोजल स्क्रू ठीक से इकट्ठे हुए हैं। कीलक नट के आकार के अनुसार उपयुक्त उपकरण और कीलक बोल्ट का चयन करें। हर जोड़ने वाला हिस्सा सुरक्षित नहीं है। 2. कीलक नट के विरूपण लंबाई या विस्थापन की पुष्टि करें, और फिर लंबे कोण का लाभ उठाएं। 3. इंदौरइंदौररिवेट नट उपकरण के स्केल रिंग का उपयोग रिवेट स्ट्रोक को समायोजित करने के लिए किया जाता है, जिसे आवश्यकतानुसार स्वतंत्र रूप से समायोजित किया जा सकता है। कीलक बोल्ट की लंबाई को समायोजित करते समय, दो हैंडल खोलें और डिवाइस हेड स्लीव को समायोजित करें। कीलक बोल्ट कीलक नट की लंबाई से थोड़ी अधिक लंबाई के लिए उजागर होते हैं, जो अंततः नट और डिवाइस आस्तीन को समायोजित करेगा।

Yueluo Guangdong Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए स्क्रू मानक भागों के लिए टूलींग मुख्य रूप से कम मैनुअल ऑपरेशन मिलान दक्षता, स्क्रू मानक भागों के गलत विनिर्देशों, और स्क्रू को इकट्ठा करते समय उत्पाद में स्क्रू मानक भागों के आसान गिरने की समस्याओं को हल करता है। पूर्व कला। . गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के विशिष्ट तकनीकी समाधान इस प्रकार हैं। टूलींग का समर्थन करने वाले पेंच मानक भागों में एक स्टड स्लीव होल प्लेट, एक गैस्केट स्लीव होल प्लेट और मैचिंग स्ट्रक्चर के साथ एक नट स्लीव होल प्लेट शामिल है; स्टड स्लीव होल प्लेट असेंबल स्टड स्ट्रक्चर के साथ मेल खाने वाला कम से कम एक स्टड होल है, कम से कम एक गैस्केट होल असेंबल किए गए गैस्केट स्ट्रक्चर के साथ मैचिंग गैस्केट स्लीव होल प्लेट पर व्यवस्थित होता है, और नट स्लीव होल प्लेट कम से कम प्रदान की जाती है। इकट्ठे गैस्केट संरचना के साथ मेल खाने वाला एक गैस्केट छेद। कम से कम एक अखरोट का छेद इकट्ठे अखरोट की संरचना से मेल खाता है; स्टड होल, गैस्केट होल और नट होल की संख्या बराबर होती है। उपर्युक्त स्टड स्लीव होल प्लेट एक पोजिशनिंग डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है, और गैस्केट स्लीव होल प्लेट एक मैचिंग पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; या गैस्केट स्लीव होल प्लेट को पोजिशनिंग डिवाइस के साथ प्रदान किया जाता है, और स्टड स्लीव होल प्लेट को मैचिंग पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है। उपरोक्त स्टड छेद छेद के माध्यम से होते हैं; अखरोट के छेद अंधे छेद हैं। स्टड स्लीव होल प्लेट पर चालीस से एक सौ पचास स्टड होल की व्यवस्था की जाती है। उपर्युक्त पोजिशनिंग डिवाइस एक पोजिशनिंग प्लेट और/या एक पोजिशनिंग कॉलम है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभ यह है कि स्क्रू मानक भागों के लिए मिलान टूलिंग स्क्रू मानक भागों की मिलान गुणवत्ता में सुधार करता है, प्रभावी रूप से स्क्रू मानक भागों को उत्पाद में आसानी से गिरने से रोकता है और स्क्रू विनिर्देश गलत हैं; यह पेंच मानक भागों की मिलान कठिनाई को सरल करता है और विधानसभा दक्षता में सुधार करता है। . टूलींग का समर्थन करने वाले स्क्रू मानक भागों को अलग-अलग स्क्रू मानक भागों विनिर्देशों के अनुसार अलग-अलग संसाधित किया जा सकता है, और प्रयोज्यता बहुत व्यापक है।

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड हैंडल नट्स, मीट्रिक प्लग बोल्ट, मध्यम कार्बन थिन नट्स, ग्रेड 8 फाइन थ्रेड लॉकिंग नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकता है।

इंदौरपैन जैसे सिरे वाला स्क्रू

पैड के साथ अनुकूलित क्रॉस हेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।