उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित काला 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट गैसकेट मढ़वाया काला जस्ता धातु फ्लैट वॉशर वॉशर मेसन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7143समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-19 17:40:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट वॉशर सेट पैन हेड कॉम्बिनेशन ...

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट की स्थापना उत्तम है। यदि स्थापना विधि सही नहीं है, तो दबाव riveting के बाद riveting दृढ़ नहीं होगी। उदाहरण के लिए, हमारे एक ग्राहक ने बताया कि रिवेटिंग के बाद अखरोट गिर जाएगा। हमारे तकनीशियनों ने पाया कि कई ग्राहकों ने इसे हथौड़े या अन्य प्रभाव विधियों से मारा, क्योंकि इंदौररिवेटिंग नट की स्थापना विधि दबाव का कारण बनेगी। कीलक नट का असमान बल राइविंग प्रभाव को गंभीरता से प्रभावित करता है। ऐसा लगता है कि इसे सतह पर दबाया गया है, लेकिन वास्तव में, कीलक नट के फूलों के दांत प्लेट के साथ बिल्कुल भी नहीं लगे होते हैं, इसलिए यह निश्चित रूप से रिवेट नहीं होता है। इंदौरइंदौररिवेट नट को स्थापित करने के लिए, आपको विशेष इंस्टॉलेशन उपकरण का उपयोग करना चाहिए, या बस इसे एक प्रेस और स्टैम्पिंग उपकरण के साथ स्थापित करना चाहिए (आमतौर पर कारखानों में ये सरल उपकरण होंगे)।

इसलिए, एक असर बनाए रखने वाली अंगूठी को अलग करने और स्थापना उपकरण को डिजाइन करने की आवश्यकता है जो असर बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना और पृथक्करण की सुविधा प्रदान करती है, और सुरक्षित और भरोसेमंद है।

मौजूदा लकड़ी के स्क्रू एक पतला कोण के साथ एक थ्रेडेड हिस्से से बने होते हैं और एक पतला स्टेम और एक स्क्रू हेड के साथ व्यवस्थित होते हैं। पेंच का सिर एक काउंटरसंक सिर, गोलार्द्ध, या अन्य आकार हो सकता है, और पेंच के सिर में एक नाली होती है जो उपकरण, एक शब्द नाली और एक अवतल क्रॉस नाली के साथ फिट होती है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे का टेपर कोण या तो 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और टेपर कोण का अगला सिरा एक घूर्णन धागे द्वारा गठित एक नुकीला बिंदु है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे में उपयोग में निम्नलिखित तीन कमियां हैं। क्योंकि टेपर कोण 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और थ्रेड कोण 64 डिग्री है, सामग्री में प्रवेश करते समय प्रतिरोध अपेक्षाकृत बड़ा होता है, इसलिए मौजूदा लकड़ी के शिकंजे को मैन्युअल रूप से खराब कर दिया जाता है। इसमें पेंच करना मुश्किल है, खासकर जब इसका उपयोग दृढ़ लकड़ी सामग्री के लिए किया जाता है, और अक्सर ऐसा होता है कि पेंच सिर की नाली खराब हो जाती है; पेंच खराब होने पर एक बड़ा पार्श्व क्षण बनेगा, जो स्थिति से विचलन की समस्या से ग्रस्त है; इसके अलावा, क्योंकि मौजूदा पेंच पतला है, यह सामग्री में प्रवेश करते समय रेडियल बल और अक्षीय बल दोनों के अधीन होगा, और इसकी तनाव स्थिति यह अधिक जटिल है, इसलिए फटा लकड़ी की सामग्री को फटने का कारण बनाना आसान है, और यहां तक कि सामग्री में अनुदैर्ध्य दरारें होने और अनुपयोगी होने का कारण।

हमारे जीवन में, कई ठोस लकड़ी के फर्नीचर हैं। इन फ़र्नीचर के हिस्सों को स्क्रू या कील जैसे हिस्सों को जोड़कर रखा और जोड़ा जाता है, इसलिए फ़र्नीचर की सतह पर स्क्रू या कील, या यहाँ तक कि कुछ दरारें भी छोड़ देंगी, ताकि फ़र्नीचर की सतह क्षतिग्रस्त न हो। फ्लैट, विशेष रूप से भद्दा।

वर्तमान में, बाजार में मानक भागों में मुख्य रूप से कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील और तांबा शामिल हैं। एक कार्बन स्टील। हम कार्बन स्टील सामग्री में कार्बन की सामग्री से कम कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन स्टील और मिश्र धातु इस्पात को अलग करते हैं। 1 कम कार्बन स्टील C% ≤0.25% को आमतौर पर चीन में A3 स्टील कहा जाता है। विदेशी देशों को मूल रूप से 1008, 1015, 1018, 1022, आदि कहा जाता है। मुख्य रूप से ग्रेड 4.8 बोल्ट, ग्रेड 4 नट, छोटे स्क्रू और कठोरता आवश्यकताओं के बिना अन्य उत्पादों के लिए उपयोग किया जाता है। (नोट: 1022 सामग्री मुख्य रूप से ड्रिल टेल स्क्रू के लिए उपयोग की जाती है।) 2 मध्यम कार्बन स्टील 0.25% 3 उच्च कार्बन स्टील सी%> 0.45%। 4 मिश्र धातु इस्पात का मूल रूप से बाजार में उपयोग नहीं किया जाता है: स्टील के कुछ विशेष गुणों को बढ़ाने के लिए मिश्र धातु तत्वों को साधारण कार्बन स्टील में जोड़ा जाता है: जैसे कि 35, 40 क्रोमियम मोलिब्डेनम, SCM435, 10B38। Fangsheng शिकंजा मुख्य रूप से SCM435 क्रोमियम मोलिब्डेनम मिश्र धातु इस्पात का उपयोग करते हैं, मुख्य घटक C, Si, Mn, P, S, Cr, Mo। दो स्टेनलेस स्टील हैं। प्रदर्शन ग्रेड: 45, 50, 60, 70, 80 1 मुख्य रूप से अच्छी गर्मी प्रतिरोध, अच्छा संक्षारण प्रतिरोध और अच्छी वेल्डेबिलिटी के साथ ऑस्टेनाइट (18% सीआर, 8% नी) में विभाजित है। ए 1, ए 2, ए 4 2 मार्टेंसाइट, 13% सीआर में खराब संक्षारण प्रतिरोध, उच्च शक्ति और अच्छा पहनने का प्रतिरोध है। C1, C2, C4 फेरिटिक स्टेनलेस स्टील्स। 18% Cr में मार्टेंसाइट की तुलना में बेहतर अपसेटिंग और संक्षारण प्रतिरोध है। बाजार में आयातित सामग्री मुख्य रूप से जापान हैं। स्तर के अनुसार, इसे मुख्य रूप से SUS302, SUS304 और SUS316 में विभाजित किया गया है। तीन तांबे। आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री पीतल...जिंक-तांबा मिश्र धातुएं हैं। बाजार मुख्य रूप से मानक भागों के रूप में H62, H65, H68 तांबे का उपयोग करता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सफेद प्लास्टिक स्क्रू कैप, नायलॉन एंटी-लूज सेल्फ-लॉकिंग एंटी-स्किड, घुंघराला हाथ शिकंजा, इंदौरआधा दांत विस्तार बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरसपाट गैसकेट

कस्टम ब्लैक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।