उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

ब्लैक 304 स्टेनलेस स्टील पैन हेड फिलिप्स स्क्रू गैल्वेनाइज्ड राउंड हेड स्क्रू एएएए 3/4 एएएए 5/8 की आपूर्ति करें

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7729समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-13 06:20:41

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB39 स्क्वायर नट, फ्लैट बर्स्ट स्क्रू...

Yueluo का उद्देश्य शिकंजा के लिए एक मुद्रांकन प्रक्रिया प्रदान करना है। मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह पर एक चिपचिपा सुरक्षात्मक परत लेपित होती है। चिपचिपा सुरक्षात्मक परत मुद्रांकन के दौरान एक बफरिंग भूमिका निभा सकती है और स्क्रू हेड को क्षतिग्रस्त होने से रोक सकती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo का तकनीकी समाधान एक स्क्रू स्टैम्पिंग प्रक्रिया को डिज़ाइन करना है, जो स्क्रू को खाली करने और स्क्रू हेड को बाहर निकालने के लिए स्टैम्पिंग डाई का उपयोग करता है; और मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह को चिपकने वाली सुरक्षा के साथ लेपित किया जाता है। परत।

नट फास्टनरों का उपयोग विभिन्न उद्योगों में कनेक्शन और बन्धन आवश्यकताओं के साथ किया जाता है, जैसे कि वाहन, निर्माण मशीनरी, कृषि मशीनरी, निर्माण मशीनरी, आदि। बड़े निर्माण मशीनरी या निर्माण वाहनों के लिए, कठोर कार्य वातावरण और भारी भार की कार्रवाई के कारण, उस पर नट फास्टनरों को सभी दिशाओं में कंपन और भार प्रभाव के अधीन किया जाता है, जिससे अखरोट को ढीला करना आसान हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप कसना होता है। डिवाइस का कार्य कम हो गया है या विफल भी हो गया है। एक बड़ा सुरक्षा खतरा पैदा करते हैं।

रिवेट ऑटोमैटिक फीडिंग डिवाइस में फीडिंग इंस्टॉलेशन फ्रेम होता है, फीडिंग इंस्टॉलेशन फ्रेम के ऊपरी सिरे को क्षैतिज रूप से व्यवस्थित रिसीविंग ब्लॉक माउंटिंग प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है, रिसीविंग ब्लॉक इंस्टॉलेशन प्लेट की ऊपरी सतह रिवेट रिसीविंग ब्लॉक, रिवेट के साथ प्रदान की जाती है। प्राप्त करने वाले ब्लॉक की सतह को एक प्राप्त ब्लॉक चलने योग्य नाली के साथ प्रदान किया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है और पूरी तरह से बाएं और दाएं प्रवेश करता है। लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड को रिसीविंग ब्लॉक मूवेबल ग्रूव में अपेक्षाकृत मूवेबल रूप से एम्बेड किया जा सकता है, और राइट मूवेबल रिसीविंग रॉड लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड के दाहिने छोर पर स्थित होता है। रिसीविंग रॉड, लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड के दाहिने सिरे को लेफ्ट रिसीविंग ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है, और राइट मूवेबल रिसीविंग ब्लॉक के बाएं सिरे को राइट रिसीविंग ग्रूव दिया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है;

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, संदेश देने वाले उपकरण 3 में एक मोटर 31 और एक गोलाकार घूर्णन डिस्क 34 शामिल है, मोटर 31 घूमने के लिए परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 को चलाता है, और परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 समान रूप से प्रदान की जाती है। परिधीय दिशा में शिकंजा के साथ। मैचिंग स्क्रू एडजस्टिंग होल 35, स्क्रू स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 में प्रवेश करता है, मोटर 31 घूमने के लिए सर्कुलर रोटेटिंग प्लेट 34 को ड्राइव करता है, ताकि स्क्रू को पहले कटिंग व्हील 42 द्वारा स्लॉट किया जाए, और फिर फिक्सिंग व्हील 48 द्वारा पॉलिश किया जाए। और इंदौरइंदौरपेंच पेंच समायोजन छेद में है 35। यह तय है, जो स्लॉटिंग प्रक्रिया के दौरान अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। अधिमानतः, सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 34 में एक सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 और एक सेक्टर-शेप्ड फिक्स्ड डिस्क 33 शामिल है। सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 को समान रूप से स्क्रू रिसीविंग रिसेस के साथ प्रदान किया जाता है जो परिधि दिशा में स्क्रू से मेल खाता है, और रिकेस और सेक्टर के आकार का फिक्स्ड डिस्क 33 स्क्रू के साथ बनते हैं मैचिंग स्क्रू प्राप्त करने वाले छेद कटिंग व्हील 42 और फिक्सिंग व्हील 56 का सामना करते हैं।

मौजूदा मशीन स्क्रू संरचना असेंबली और स्वचालित उत्पादन के लिए अनुकूल नहीं है। मशीन का पेंच एक सिलेंडर के रूप में होता है, सिलेंडर की बाहरी सतह पर धागे होते हैं, और मशीन के पेंच के एक छोर पर एक पायदान होता है। इंस्टालेशन के दौरान, मशीन स्क्रू को नॉच पर काम करने वाले टूल द्वारा घुमाना सुविधाजनक होता है, ताकि मशीन स्क्रू सभी थ्रेडेड होल में प्रवेश करे और बाहरी स्थान पर कब्जा न करे। हालांकि, स्लॉट के अनुरूप मशीन स्क्रू की बाहरी सतह पर धागा उपकरण के बाहरी बल और थ्रेडेड होल के कारण आसानी से विकृत या खरोंच हो जाता है, जिससे पेंच या जुदा करना मुश्किल हो जाता है, और बहुमुखी प्रतिभा और विनिमेयता कम हो जाती है। . उत्पाद की गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ASMEB18.2.2, नट्स के माध्यम से अंधा छेद, JISB1166 बोल्ट, ब्लैक 8.8 उच्च शक्ति वाले हेक्सागोनल नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त कसने वाले फर्मवेयर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड इंदौरफिलिप्स स्क्रू

आपूर्ति काला 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।