उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित राष्ट्रीय मानक प्लस हार्ड क्रॉस बड़ा फ्लैट सिर आत्म दोहन पेंच Dacromet दौर सिर मशरूम बड़ा छाता टोपी 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7485समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-04 14:32:41

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड फ्लैट हेड बोल्ट, पूर्ण दा...

मौजूदा मशीन स्क्रू संरचना असेंबली और स्वचालित उत्पादन के लिए अनुकूल नहीं है। मशीन का पेंच एक सिलेंडर के रूप में होता है, सिलेंडर की बाहरी सतह पर धागे होते हैं, और मशीन के पेंच के एक छोर पर एक पायदान होता है। इंस्टालेशन के दौरान, मशीन स्क्रू को नॉच पर काम करने वाले टूल द्वारा घुमाना सुविधाजनक होता है, ताकि मशीन स्क्रू सभी थ्रेडेड होल में प्रवेश करे और बाहरी स्थान पर कब्जा न करे। हालांकि, स्लॉट के अनुरूप मशीन स्क्रू की बाहरी सतह पर धागा उपकरण के बाहरी बल और थ्रेडेड होल के कारण आसानी से विकृत या खरोंच हो जाता है, जिससे पेंच या जुदा करना मुश्किल हो जाता है, और बहुमुखी प्रतिभा और विनिमेयता कम हो जाती है। . उत्पाद की गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं।

निकला हुआ किनारा अखरोट और सामान्य षट्भुज अखरोट मूल रूप से आकार और धागा विनिर्देश में समान होते हैं, लेकिन हेक्सागोन अखरोट की तुलना में, गैस्केट और अखरोट एकीकृत होते हैं, और तल पर एंटी-स्किड टूथ पैटर्न होते हैं, जो अखरोट को बढ़ाता है और वर्कपीस। साधारण अखरोट और वॉशर के संयोजन की तुलना में, यह अधिक मजबूत होता है और इसमें अधिक तन्यता बल होता है। बड़े कंपन आयाम वाले कुछ उपकरणों में, विशाल कंपन बल की क्रिया के कारण, निकला हुआ किनारा ढीला होने का खतरा होता है, जो अक्सर होता है। यदि निकला हुआ किनारा उपकरण से गिर जाता है या क्षतिग्रस्त भी हो जाता है, तो कर्मचारियों को भी निकला हुआ किनारा अखरोट को बार-बार स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिससे श्रम की तीव्रता बढ़ जाती है और उपयोग में बड़ी असुविधा होती है। अब एक स्प्लिट टाइप टाइटिंग नट प्रस्तावित है।

रिटेनिंग रिंग एक औद्योगिक एक्सेसरी है जो सपोर्ट, बफरिंग, ब्रेकिंग, हाइट एडजस्टमेंट और एंगल एडजस्टमेंट के रूप में काम कर सकती है। शाफ्ट के लिए रिटेनिंग रिंग का आंतरिक व्यास असेंबली शाफ्ट के व्यास से थोड़ा छोटा है। जब इंदौरछेद के लिए रिटेनिंग रिंग का चयन किया जाता है, तो रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा होता है। रिटेनिंग रिंग मुख्य रूप से अक्षीय निर्धारण की भूमिका निभाती है। सरफेस प्लस रिटेनिंग रिंग को उच्च स्तर के सेंटिंग के साथ तय किया गया है।

वेल्डिंग स्टड को वेल्डिंग स्क्रू भी कहा जाता है, जो उच्च शक्ति और कठोरता से जुड़े एक प्रकार के फास्टनर से संबंधित होता है। वेल्डिंग स्टड आर्क स्टड वेल्डिंग के लिए बेलनाकार हेड वेल्डिंग स्टड का संक्षिप्त नाम है। औद्योगिक संयंत्र निर्माण, राजमार्ग, रेलवे, पुल, टावर, ऑटोमोबाइल, ऊर्जा, परिवहन सुविधाएं, हवाई अड्डे, स्टेशन, बिजली स्टेशन, पाइपलाइन समर्थन, उठाने वाली मशीनरी और अन्य प्रकार की इस्पात संरचनाएं और अन्य परियोजनाएं।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 9 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे पीले क्रोकर बोल्ट, GB869 रिवेट्स, पतला तांबे के रिवेट्स, काले ग्रेड 8 स्प्रिंग वाशर और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

फिलिप्स बड़े इंदौरइंदौरफ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

अनुकूलित जीबी कठोर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।