उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति राष्ट्रीय मानक उठाने की अंगूठी पेंच उठाने की अंगूठी बोल्ट उठाने की अंगूठी ओ-प्रकार पेंच एएएए 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7197समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-06 23:32:20

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: वाशर के साथ हेक्सागोनल नट्स, कैप नट...

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 5-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

सुरक्षा पेंच में एक स्क्रू रॉड शामिल है, और इसमें विशेषता है: स्क्रू रॉड के दो सिरों को क्रमशः एक उपकरण चाकू को घुमाने के लिए पायदान के साथ प्रदान किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभ यह है कि पेंच के दोनों सिरों पर निशान प्रदान किए जाते हैं, ताकि जब पेंच उपयोग में हो, तो इसे बिना स्थापना के दोनों सिरों से कड़ा या ढीला किया जा सके। . स्थिति और संरचना की सीमा के कारण, जब स्थापना स्थान छोटा होता है या उपकरण चाकू नहीं डाला जा सकता है, तो ऑपरेटर के लिए दूसरे छोर से पेंच को सीधे कसने या ढीला करना सुविधाजनक होता है, जिससे स्थापना और जुदा करने की दक्षता में सुधार होता है, असेंबली समय बचाता है और असेंबली कठिनाई को कम करता है।

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू राउंड-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्क्रू का आकार GB818 है, और विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: आयरन और स्टेनलेस स्टील सामग्री की आवश्यकताएं, आयरन लो, मीडियम, हाई कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील कॉम्बिनेशन स्क्रू की सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 है। थ्रेड टॉलरेंस 6G है, और आयरन कॉम्बिनेशन स्क्रू के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

उत्पाद में स्क्रू को स्वचालित रूप से लॉक करने की प्रक्रिया में, पारंपरिक स्वचालित स्क्रू लॉकिंग मशीन में केवल तीन प्रकार के स्क्रू आपूर्ति तंत्र हैं: 1. स्क्रू के लिए चुंबक बेकार है; 2. वैक्यूम शिकंजा के लिए बेकार है; 7. शिकंजा के लिए हवा का झोंका। उपरोक्त तीन विधियों के लिए लंबी दूरी की पेंच आपूर्ति की आवश्यकता होती है, जिसके परिणामस्वरूप धीमी पेंच आपूर्ति, कम दक्षता और उच्च विनिर्माण लागत होती है। यह अंत करने के लिए, हम एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू मशीन का प्रस्ताव करते हैं जो सीधे स्क्रू की आपूर्ति कर सकती है।

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर होते हैं जो आमतौर पर मशीनरी में उपयोग किए जाते हैं, लेकिन आमतौर पर बाजार में उपयोग किए जाने वाले अधिकांश स्क्रू मानक भाग होते हैं। शिकंजा स्वयं सामान्य हैं और मैट्रिक्स को ढीला करने और संरक्षित करने से रोकने का कोई कार्य नहीं है। इसलिए, उपयोग के दौरान शिकंजा को ढीला होने से रोकने के लिए, आमतौर पर अतिरिक्त लोचदार वाशर, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि को कॉन्फ़िगर करना आवश्यक होता है जो शिकंजा के लिए उपयुक्त होते हैं, और ये लोचदार वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर ज्यादातर धातु उत्पाद होते हैं। उपयोग के दौरान, बॉडी बेस के साथ पहनना आसान है और शीट मेटल बेस की सुरक्षा को नुकसान पहुंचाता है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, इंदौरधातु वाशर जंग के लिए आसान होते हैं, जो कसने के प्रभाव और शिकंजा की उपस्थिति को प्रभावित करता है। इसके अलावा, इंदौरधातु वाशर के उपयोग से न केवल वजन और लागत में वृद्धि होती है, बल्कि असेंबली प्रक्रिया भी जटिल और बोझिल होती है, और विरोधी ढीले और विरोधी पहनने के प्रभाव आदर्श नहीं होते हैं। .

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्व-लॉकिंग नट, फ्लैट हेड कॉपर कॉलम नट, विशेष आकार के बोल्ट, पिन और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरआँख बोल्ट

राष्ट्रीय मानक उठाने वाले रिंग स्क्रू की आपूर्ति


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।