उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति GB 304 स्टेनलेस स्टील भीतरी षट्भुज पेंच बेलनाकार सिर पेंच 3/4 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7414समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-08 07:28:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील पैन/टिल्ट तिपाई नट, पि...

जब मोल्ड का निर्माण किया जाता है, तो दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए कई पोजिशनिंग पिन स्थापित करने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन आमतौर पर मोल्ड पर पोजिशनिंग पिन होल में डूब जाते हैं। चूंकि भागों को हटाने और सुधार करने के लिए, मोल्ड को असेंबली के दौरान बार-बार बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। साथ ही, रखरखाव के लिए क्षतिग्रस्त हिस्सों को हटाने के लिए मोल्ड को रखरखाव के दौरान पोजिशनिंग पिन को खींचने की भी आवश्यकता होती है। इसलिए, पिन खींचने का कार्यभार बड़ा है। मौजूदा तरीके हैं: 1) पिन स्थापित करते समय, ऑपरेटर एक स्व-निर्मित लंबे स्क्रू का उपयोग करता है जो पिन में पेंच करने के लिए पिन के थ्रेडेड होल से मेल खाता है, और फिर स्क्रू को हिट करने के लिए पिन होल को हथौड़े से संरेखित करता है। पिन स्नैप इन करें, और फिर स्क्रू को हाथ से स्क्रू करें। नुकसान यह है: एक तरफ, हथौड़ा पेंच को हिट करता है पेंच को क्षतिग्रस्त या विकृत करना आसान है, और इसे सामान्य रूप से उपयोग नहीं किया जा सकता है। दूसरी ओर, स्क्रू को हाथ से निकालना श्रमसाध्य है और इसे हटाया नहीं जा सकता है; 2) पिन को बाहर निकालते समय, ऑपरेटर स्क्रू को पिन में स्क्रू करेगा और सीधे बल का उपयोग करेगा या सरौता के साथ एक स्क्रू को बाहर निकालने के लिए, कुछ कंपनियां इसे बाहर निकालने के लिए एक बड़े पिन पुलर का उपयोग करती हैं। नुकसान यह है कि इसे हाथ से या सरौता से खींचना बहुत श्रमसाध्य और समय लेने वाला है। यहां तक कि अगर एक बड़े पिन पुलर का उपयोग किया जाता है, तो पिन खींचने वाले का वजन ही बड़ा होता है। , इसका उपयोग करना असुविधाजनक है।

पेंच एक उपकरण है जो बर्तन के तंत्र को धीरे-धीरे तेज करने के लिए किसी वस्तु की तिरछी सतह के गोलाकार घुमाव और घूर्णन के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है। वर्तमान में, बाजार पर पेंच के सिर को आम तौर पर एक क्रॉस ग्रूव या एक शब्द नाली के साथ छिद्रित किया जाता है, जिसका उपयोग पेंच को कसने या हटाने के लिए किया जाता है, लेकिन क्रॉस स्लॉट या स्लॉट लंबे समय के बाद विकृत करना आसान होता है, यह उपकरणों के साथ इसे अलग करना मुश्किल है, और कभी-कभी संबंधित आकार का उपकरण नहीं मिल सकता है और डिस्सेप्लर नहीं किया जा सकता है, और डिस्सेप्लर अपेक्षाकृत असुविधाजनक है।

अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए Yueluo द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक छिपी हुई पेंच प्रकार की स्थापना संरचना वाला कैबिनेट। कैबिनेट में कोने की फिटिंग, फ्रेम प्रोफाइल और प्लेट शामिल हैं। कनेक्टिंग स्लॉट, प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट यू आकार का है, फ्रेम प्रोफाइल पर प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट को एक या दो के साथ सेट किया जा सकता है, इंसर्शन स्लॉट प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के अंदरूनी तरफ स्थित है; कोने की फिटिंग का मुख्य भाग तीन दिशाओं में तय होता है। प्लग कनेक्टर, प्लग कनेक्टर के बाहरी हिस्से को सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, और सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव साइड बैफल्स के साथ प्रदान किया जाता है; कोने की फिटिंग पर प्लग कनेक्टर को फ्रेम प्रोफाइल पर प्लग कनेक्टर में संगत रूप से डाला जाता है, और प्लग कनेक्टर के क्रॉस सेक्शन को संबंधित इंसर्शन स्लॉट के क्रॉस-सेक्शनल आकार के अनुरूप, प्लेट को प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के बीच डाला जाता है फ्रेम प्रोफाइल।

क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू का राष्ट्रीय मानक नाम क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली है। राष्ट्रीय लेबल GB/T9074.8-1988 है। यह 1988 वर्ष को संदर्भित करता है, अर्थात, यह मानक 1988 में देश द्वारा जारी किया गया मानक है। क्रॉस रिकर्ड स्मॉल पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू के विनिर्देश, हमारी कंपनी का न्यूनतम M2.5 है, सबसे छोटा 5 मिमी है, सबसे बड़ा M10 है, और सबसे लंबा 90mm है। बेशक, चूंकि ग्राहकों को छोटे पैन हेड संयोजन स्क्रू के लिए उच्च और उच्च आवश्यकताएं होती हैं, या छोटे और लंबे संयोजन स्क्रू की आवश्यकता होती है। यदि मात्रा बड़ी है, या हमारी कंपनी के विकास के साथ। कुछ उन्नत इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच मशीनें खरीदें। हमारे ग्राहकों की उच्च आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आओ और जाओ।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच में इसके यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: षट्भुज सॉकेट मशीन मीटर रिंच बोल्ट, स्टड GB901 शिकंजा, 1 प्रकार के इंदौरइंदौरषट्भुज नट, रंग जस्ता शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

आपूर्ति जीबी 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।