उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्प्रिंग वॉशर कार्बन स्टील फ्लैट पैड डैक्रोमेट डबल कॉम्बिनेशन स्क्रू के साथ कस्टम जीबी बाहरी षट्भुज 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7105समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-21 08:34:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले रंग के नॉन-स्लिप नट, माइक्रो-12....

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं जिनका उपयोग घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए किया जाता है। इस तरह के घटक कई सामग्रियों और संरचनाओं में विभिन्न प्रकार के समान कार्य करने के लिए पाए जाते हैं। थ्रेडेड फास्टनरों की सामग्री और प्रक्रिया द्वारा प्रतिबंधित, बोल्ट जैसे फास्टनरों की असर सतह बड़ी नहीं होती है, इसलिए असर सतह के संपीड़ित तनाव को कम करने और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करने के लिए, वाशर का उपयोग किया जाता है। कनेक्शन जोड़ी के ढीलेपन को रोकने के लिए, एंटी-लूज़ स्प्रिंग वाशर, मल्टी-टूथ लॉक वाशर, राउंड नट स्टॉप वाशर और सैडल, वेव और शंक्वाकार लोचदार वाशर का उपयोग किया जाता है।

मैकेनिकल असेंबली की प्रक्रिया में, हम अक्सर दो भागों को जोड़ने के लिए पिन का उपयोग करते हैं, और पोजिशनिंग पिन आमतौर पर यांत्रिक भागों पर पिन इंस्टॉलेशन होल में डूब जाते हैं। असेंबली प्रक्रिया के दौरान या असेंबली पूरी होने के बाद, हमें अक्सर पुर्जों को इकट्ठा करने, संशोधित करने या मरम्मत करने के लिए पिनों को बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने का मौजूदा तरीका आमतौर पर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने के लिए सरौता, हाथ के हथौड़ों और ब्लेड जैसे उपकरणों का उपयोग करना है, लेकिन यह विधि पिन होल और पिन को नुकसान पहुंचाना आसान है, जो सीधे स्क्रैपिंग की ओर ले जाएगा। मूल भागों में से। पुल रॉड को खींचकर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकाला जा सकता है, लेकिन भागों के बीच असेंबली सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, पोजिशनिंग पिन और भाग पर पिन होल के बीच मिलान तंग है और पिन की संख्या बड़ी है, इसलिए यह विधि संचालित करने के लिए असुविधाजनक है। और समय लेने वाला।

वर्तमान में, बाजार में आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले खाद्य प्रसंस्करण चाकू के कनेक्टिंग शाफ्ट आमतौर पर वर्ग संगीन का उपयोग करते हैं, जो भागों को स्थापित करना आसान नहीं होता है, और भागों को बदलने में समय लगता है और श्रमसाध्य होता है; प्रसंस्करण लागत में वृद्धि। बाजार में एक वृत्ताकार संगीन के साथ एक लिंक संरचना भी है, लेकिन पूरे खाद्य प्रोसेसर के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद इसे ढीला करना आसान है और फर्म नहीं है, जो मशीन के उपयोग को प्रभावित करता है। इसलिए, एक कनेक्शन संरचना जो संचालित करने में आसान और प्रक्रिया में सरल है, की तत्काल आवश्यकता है।

इंदौरइंदौरस्क्वायर नट एक फास्टनर है जिसे केबल ट्रे की स्थापना में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। पिछली कला में, वर्गाकार नट 1 को उसके नीचे स्प्रिंग 2 के लोचदार बल और सी-आकार के स्टील 3 (जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है) के उद्घाटन द्वारा दबाया जाता है, बाहरी बल की अनुपस्थिति में, के माध्यम से दबाव और स्थैतिक घर्षण की बातचीत, सी-आकार का स्टील 3 लंबवत या क्षैतिज रूप से नहीं चलेगा, जो इंजीनियरिंग स्थापना की सुविधा प्रदान कर सकता है। इस स्थापना विधि का लाभ यह है कि यह सी-आकार के स्टील 3 पर कहीं भी स्लाइड कर सकता है, लेकिन नुकसान यह है कि यह सी-आकार के स्टील 3 के निचले स्थान पर कब्जा कर लेता है, और वसंत 2 स्थापना छेद में हस्तक्षेप करेगा। वर्ग अखरोट I, जो स्थापना को प्रभावित करता है।

एक स्क्रू को केवल एक स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर से सुसज्जित किया जा सकता है, या यह केवल फूलों के दांतों के टू-पीस संयोजन से सुसज्जित हो सकता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की राष्ट्रीय मानक संख्या GB9074 द्वारा दर्शायी जाती है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकर्ड स्मॉल इंदौरइंदौरपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.8 है। यह .8 छोटे पैन हेड को संदर्भित करता है। यानी इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू के हेड का साइज जो अक्सर कहा जाता है। पीएम के रूप में पत्रों द्वारा निरूपित। पेशेवर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच निर्माता, अभ्यस्त अभिव्यक्ति विधि तीन-में-एक पीएम है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकेस्ड लार्ज पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.4 है। पेशेवर रूप से बड़े पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू कहा जाता है। या आर हेड, या बी हेड। कहने का तात्पर्य यह है कि इस कॉम्बिनेशन स्क्रू का हेड छोटे पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू के हेड से बड़ा और मोटा होता है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला बाहरी षट्भुज इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच भी होता है, जो एक क्रॉस बाहरी षट्भुज इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच होता है। इसे अक्सर सॉकेट हेक्सागोन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच कहा जाता है। राष्ट्रीय लेबल GB9074.13 है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सटीक मशीनिंग गास्केट, कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड बोल्ट, 2205 स्क्रू, 4.8 ग्रेड गैल्वेनाइज्ड लॉक नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ।

स्प्रिंग वॉशर के साथ बाहरी षट्भुज

अनुकूलित राष्ट्रीय मानक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।