उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राष्ट्रीय मानक कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड क्रॉस हाफ राउंड हेड स्क्रू युआन मशीन स्मॉल राउंड हेड स्क्रू 5/8 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7182समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-29 21:35:38

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कैप कैप, प्लम ब्लॉसम स्क्रू, कैप डेको...

वर्तमान में, यात्री कारों के ऊपरी पहिया साइड लॉकिंग में लॉकिंग वॉशर का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। असेंबली के दौरान, लॉकिंग वॉशर एक्सल पाइप के धागे के लंबवत मुड़ा हुआ है, ताकि फलाव को धागे के दो टूथ प्रोफाइल के बीच की खाई से गुजरने से रोका जा सके और लॉकिंग सुनिश्चित की जा सके स्टॉप गैस्केट हमेशा खांचे में होता है शाफ्ट ट्यूब और लॉकिंग के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए घुमाया नहीं जा सकता। यह विधि अपेक्षाकृत सरल है और वर्तमान में अधिक उपयोग की जाती है;

सभी प्रकार की मशीनों और उपकरणों में, विभिन्न भागों को बोल्ट और नट द्वारा तय और इकट्ठा किया जाता है। हालांकि, मशीन और उपकरण के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद, बोल्ट और नट ढीले हो जाएंगे, जिससे मशीन और उपकरण के उपयोग में सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा होगा। इस कारण से, जब कनेक्शन के लिए बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है, तो नट और जुड़े हिस्से के बीच एक स्प्रिंग वॉशर स्थापित किया जाता है। स्प्रिंग वॉशर एक गोलाकार रिंग के आकार में है, और रिंग बंद नहीं है, और बोल्ट पर स्लीव है। स्प्रिंग वॉशर को जोड़ने से एक निश्चित एंटी-लूज़िंग प्रभाव होता है, लेकिन यह केवल नट को बोल्ट के सापेक्ष घूमने से रोक सकता है। मशीन के बड़े कंपन के मामले में, बोल्ट जुड़े हुए हिस्से के सापेक्ष घूमेगा।

मानक पेंच फास्टनरों में से एक है जो आमतौर पर बन्धन और संयोजन के लिए उपयोग किया जाता है। मानक शिकंजा और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, ग्रेड ए, और मानक वसंत वाशर, संयोजन में उपयोग किए जाते हैं, और विभिन्न उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। छोटे और मध्यम बैचों में संयोजन स्क्रू का उपयोग करने वाले निर्माताओं के लिए, स्क्रू, स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के संयोजन की प्रक्रिया आम तौर पर श्रमिकों के नंगे हाथों से स्क्रू को इकट्ठा करने की विधि को अपनाती है। यह विधि थकाऊ और दोहराव वाली है, मानव संसाधन बर्बाद करती है, समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, और कार्यशाला के सामान्य संचालन को सुनिश्चित करना मुश्किल है। विधानसभा प्रगति। वर्तमान में बाजार में मौजूद स्क्रू असेंबली मशीनें मैनुअल असेंबली स्क्रू की जगह ले सकती हैं, लेकिन इस प्रकार के उपकरणों में भारी आकार, उच्च लागत, जटिल संरचना, असुविधाजनक गैर-मानक निर्माण और रखरखाव, उच्च शोर और बिजली की खपत जैसे नुकसान हैं।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए इंदौरस्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 57 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा प्रस्तावित एम्बेडेड नट का उपयोग इंजेक्शन मोल्डेड हिस्से में एम्बेड करने के लिए किया जाता है। एम्बेडेड नट को एक स्तंभ के आकार में व्यवस्थित किया जाता है और इसके अंदर एक पेंच छेद होता है। एम्बेडेड नट में एक बाहरी परिधीय सतह शामिल होती है और यह आंतरिक नट में बनती है। एम्बेडेड नट के दो सिरों की ऊपरी छोर सतह और निचली छोर की सतह को बाहरी परिधीय सतह पर घुंघराला प्रदान किया जाता है, और बाहरी परिधीय सतह और निचले सिरे की सतह के बीच संबंध पर एक गाइड सतह बनाई जाती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेल्फ-लॉकिंग नट लॉकिंग, गैसकेट मिश्रित पैकिंग बोल्ट, लो स्क्वायर नेक बोल्ट, कार्बन स्टील ग्रेड 8.8 हेक्सागोन नट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

कार्बन स्टील जस्ती

उत्पादन जीबी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।