उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित राष्ट्रीय मानक कार्बन स्टील जस्ती आधा दौर अखरोट गोल अखरोट आयताकार अखरोट;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7422समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-15 12:12:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से कसने वाले नट, नट सेट स्क्रू, ए...

पेंच एक ऐसा उपकरण है जो वस्तु के वृत्ताकार घूर्णन और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। चूंकि तय किए जाने वाले पुर्जे अलग-अलग होते हैं, इसलिए विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए विभिन्न प्रकार के स्क्रू की आवश्यकता होती है। प्रेस स्क्रू एक नए प्रकार का फास्टनर है जिसे पतली प्लेट या शीट मेटल पर लगाया जाता है। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। सामान्य प्रीसेट होल का व्यास प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू के बाहरी व्यास से थोड़ा छोटा होता है। छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत है, और विकृत वस्तु को गाइड ग्रूव में निचोड़ा जाता है, जिससे लॉकिंग प्रभाव उत्पन्न होता है। हालांकि, लंबे समय तक उपयोग या लगातार कंपन के कारण मौजूदा प्रेसिंग स्क्रू को ढीला करना आसान है, जो कुछ छिपे हुए खतरों से ग्रस्त है।

सामान्य तौर पर, संयोजन स्क्रू का इलेक्ट्रोप्लेटिंग आमतौर पर लोहे के संयोजन स्क्रू के डी-प्लेटिंग को संदर्भित करता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण में विभाजित किया गया है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले संयोजन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में हरा रंग जस्ता, हरा नीला जस्ता, हरा सफेद जस्ता, हरा निकल, लाल रंग, सफेद जस्ता, सफेद निकल, आदि शामिल हैं। क्रॉस रिकेड संयोजन स्क्रू, हेक्सागोनल संयोजन बोल्ट और स्वयं-टैपिंग संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जाता है। उसी तरह जैसे संबंधित क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, हेक्सागोन हेड बोल्ट और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू। इन संयोजन शिकंजा की मुख्य विशेषता यह है कि वे संबंधित वाशर से लैस हैं, जो उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक हैं।

वायर कटर इलेक्ट्रोमैकेनिकल और अन्य उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले उपकरण हैं, और रिवेट्स व्यापक रूप से मानक भागों का उपयोग करते हैं, विशेष रूप से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उद्योग के निर्माण या रखरखाव की प्रक्रिया में। क्योंकि वर्तमान में उपयोग किए जाने वाले वायर कटर का उपयोग ज्यादातर महीन स्टील के तारों या विभिन्न तारों को काटने और छोटे स्क्रू और नट्स को मोड़ने के लिए किया जाता है। काम की प्रक्रिया में, विभिन्न विशिष्टताओं के रिवेट्स अक्सर अस्थायी रूप से सामने आते हैं। उदाहरण के लिए, उपयुक्त रिवेट्स घटनास्थल पर नहीं मिल सकते हैं, या अन्य प्रतिस्थापन से काम में असुविधा होगी, जो न केवल आउटपुट को प्रभावित करता है, बल्कि गुणवत्ता को भी प्रभावित करता है।

प्लास्टिक के हिस्सों जैसे छोटे सतह कठोरता वाले भागों के विरोधी ढीले बोल्ट की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, यूलुओ एक वसंत वॉशर और वसंत वॉशर की स्थापना संरचना प्रदान करता है, जो सतह पर वसंत वॉशर की क्षति को प्रभावी ढंग से कम कर सकता है भागों। और वसंत वॉशर के ढीले-ढाले प्रभाव को पूरा करें। Yueluo द्वारा प्रदान किया गया तकनीकी समाधान एक स्प्रिंग वॉशर है, जिसमें वॉशर बॉडी पर कम से कम दो उभरे हुए पंजे के साथ वॉशर बॉडी शामिल है।

गैर-मानक गोल फ्लैट पैड का उत्पादन केवल पंचिंग मशीनों के बिना साधारण खराद पर ही संसाधित किया जा सकता है। गोल स्टील के साथ प्रसंस्करण मुश्किल है, सामग्री की बर्बादी बड़ी है, उपकरण का नुकसान बड़ा है, और दक्षता कम है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक गैर-मानक परिपत्र फ्लैट पैड खराद प्रसंस्करण स्थिरता प्रदान करना है, जो विभिन्न गैर-मानक परिपत्र फ्लैट पैड के उत्पादन के लिए उपयुक्त है। यूलुओ को इस तरह महसूस किया जाता है। इसमें एक खोखला वर्ग समर्थन, एक बोल्ट और एक गोलाकार मशीनिंग नाली शामिल है। यह विशेषता है कि खोखले वर्ग समर्थन की एक सतह पर एक गोलाकार मशीनिंग नाली छोड़ी जाती है। 4 बोल्ट समान रूप से जुड़े हुए हैं। Yueluo के फायदे हैं: 1. प्रसंस्करण की कठिनाई को कम करें; 2. सामग्री बचाओ (कोने के कचरे का उपयोग कर सकते हैं); 3. उपकरण पहनने को कम करें; 4. उत्पादन क्षमता में सुधार।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टैम्पर-प्रूफ बोल्ट, DIN571 बोल्ट, इंदौरआंतरिक और बाहरी दांत, राउंड हेड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान करते हैं।

कार्बन स्टील जस्ती

अनुकूलित राष्ट्रीय मानक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।