उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक राष्ट्रीय मानक भारोत्तोलन रिंग नट लिफ्टिंग रिंग नट रिंग नट रिंग नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7402समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-04 17:52:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन हेड थिन शैंक बोल्ट्स, ...

टी-बोल्ट का व्यापक रूप से विमानन, एयरोस्पेस और रक्षा के क्षेत्र में उनकी अच्छी स्थिति और विरोधी शेडिंग प्रभावों के कारण उपयोग किया गया है। इसके संबंधित मानकों में टी-बोल्ट की सटीक स्थिति, एंटी-फॉलिंग ऑफ और आयामी स्थिरता के लिए विशेष आवश्यकताएं हैं। इसके लिए आवश्यक है कि टी-बोल्ट टांग के एंटी-फॉल होल की स्थिति, आकार और आकार और स्थिति सहिष्णुता को एक निश्चित सीमा के भीतर नियंत्रित किया जाना चाहिए। इसलिए, एंटी-शेडिंग होल की प्रसंस्करण विधि विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। चूंकि मशीनीकृत एंटी-शेडिंग छेद रॉड की स्थिति में स्थित है, इसलिए मिलिंग प्रसंस्करण दक्षता बहुत कम है, उत्पाद की लागत अधिक है, और एक बड़ी मशीनिंग त्रुटि है। जब पारंपरिक ड्रिलिंग का उपयोग किया जाता है, तो एंटी-शेडिंग होल आकार की स्थिरता की गारंटी नहीं दी जा सकती है। निम्न दक्षता और आयामी अस्थिरता की उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए

इंदौरबेलनाकार पिन मुख्य रूप से पोजिशनिंग के लिए उपयोग किया जाता है और इसे कनेक्शन के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे इंटरफेरेंस फिट के जरिए पिन होल में फिक्स किया जाता है। पोजिशनिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर लोड या छोटे भार के अधीन नहीं होते हैं, संख्या दो से कम नहीं होती है, जुड़े भागों की समग्र संरचना की सममित दिशा में वितरित की जाती है, जितना बेहतर होगा, पिन प्रत्येक जुड़े हुए हिस्से में होगा लंबाई छोटे व्यास का लगभग 1-2 गुना है। इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग शाफ्ट के रूप में भी किया जा सकता है, और एक सीधे शाफ्ट का उपयोग इंदौरबेलनाकार पिन या यहां तक कि केंद्रित पिन के रूप में भी किया जा सकता है। तो शाफ्ट और पिन में क्या अंतर है? शाफ्ट का उपयोग टोक़ संचारित करने, झुकने के क्षण और टोक़ को सहन करने के लिए किया जा सकता है, और इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग स्थिति, भालू एक्सट्रूज़न बल और कतरनी बल के लिए किया जा सकता है। एक अर्थ में (जैसे छोटे उपकरण), इंदौरबेलनाकार पिनों का उपयोग शाफ्ट के रूप में भी किया जा सकता है।

जैसे-जैसे विभिन्न उद्योगों में विद्युत उपकरणों के उपयोग की आवश्यकताएं बढ़ती जा रही हैं, विद्युत उपकरणों में विभिन्न घटकों के प्रदर्शन के लिए परीक्षण विनिर्देशों में भी लगातार सुधार हो रहा है। कम वोल्टेज वाले विद्युत उपकरणों में विभिन्न रिले, संपर्ककर्ता, छोटे स्विच, थर्मोस्टैट्स आदि में रिवेटेड संपर्क तत्वों का उपयोग किया जाता है। रिवेटेड कॉन्टैक्ट एलिमेंट की संरचना में आम तौर पर कॉन्टैक्ट बेस और कॉन्टैक्ट बेस से रिवेट की गई रिवेट शामिल होती है। कीलक में एक कीलक सिर और एक कीलक शीर्ष शामिल है, जिसकी संरचना अंजीर में दिखाई गई है। 1.

आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला राष्ट्रीय मानक GB41Ⅰ प्रकार षट्भुज अखरोट-- C ग्रेड GB6170Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट--, B ग्रेड GB6171Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट-ठीक धागा-, B ग्रेड इंदौरGB6172 हेक्सागोनल पतला अखरोट--, B ग्रेड - चम्फरिंग GB6173 हेक्सागोनल पतला अखरोट- ठीक धागा-, बी ग्रेड GB6174 हेक्सागोनल पतले अखरोट-बी ग्रेड- बिना चम्फरिंग के

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (7), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एडेप्टर हेड एक्सेसरीज, ज्वाइंट लिफ्टिंग रिंग स्क्रू, ब्लू एंड व्हाइट इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्टेनलेस स्टील अतिरिक्त छोटे वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरआँख का नट

थोक जीबी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।