उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक knurled सिंगल पास कॉपर कॉलम सिंगल हेड बोर्ड आइसोलेशन कॉलम 1/2-13 1/4-20 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7001समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-24 11:39:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील हेक्स बोल्ट, पिंड स्क्...

पोजिशनिंग प्लेट II3-1 पर फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 पर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर 6 छिड़कें, और फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 को हाथ से हिलाएं। थोड़े समय के बाद, फ्लैट वॉशर 6 को ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 पर स्थित और व्यवस्थित किया जाएगा। फ्लैट वॉशर होल 3-7 में, चूंकि बैफल प्लेट II3-3 के ओपनिंग ग्रूव 113-32 की चौड़ाई फ्लैट वॉशर होल के व्यास 3-7 से छोटी होती है, और ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3- की मोटाई होती है- 1 को फ्लैट वॉशर 6 की मोटाई के अनुसार डिज़ाइन किया गया है, प्रत्येक केवल एक फ्लैट वॉशर 6 को प्रत्येक ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 के फ्लैट वॉशर छेद 3-7 में समायोजित किया जा सकता है, और फिर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर को हटाने के लिए ब्रश का उपयोग करें

गियर, रिम पर दांतों के साथ यांत्रिक घटक जो गति और शक्ति संचारित करने के लिए लगातार जाल कर सकते हैं, दांतों के साथ यांत्रिक भाग हैं जो एक दूसरे के साथ जाल कर सकते हैं। उद्योग में उपयोग किए जाने वाले गियर आमतौर पर स्टील के बने होते हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टील्स क्वेंच्ड और टेम्पर्ड स्टील, हार्डेड स्टील, कार्बराइज्ड और क्वेंच्ड स्टील और नाइट्राइड स्टील होते हैं। कास्ट स्टील की ताकत जाली स्टील की तुलना में थोड़ी कम होती है, और इसका उपयोग अक्सर बड़े आकार के गियर में किया जाता है; ग्रे कास्ट आयरन में खराब यांत्रिक गुण होते हैं और इसका उपयोग लाइट-लोड ओपन गियर ट्रांसमिशन में किया जा सकता है; तन्य लोहा आंशिक रूप से स्टील के गियर को बदल सकता है; प्लास्टिक गियर ज्यादातर उन जगहों पर उपयोग किए जाते हैं जहां हल्के भार और कम शोर की आवश्यकता होती है, और उनके साथ मेल खाते हैं गियर आमतौर पर अच्छी तापीय चालकता वाले स्टील गियर से बने होते हैं।

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। सॉलिड ऑपरेशन में अभी भी ऑपरेशन में पेंच लगाने में कठिनाई का अभाव है; एक और उदाहरण, नंबर 289408 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग को मध्य खंड में खराब कर दिया जाता है वस्तु का पिछला भाग। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। उनका उपयोग ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स और अन्य उद्योगों सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। इस प्रकार का फास्टनर व्यापक रूप से उपयोग किया जाने वाला यांत्रिक मूल भाग है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन और उपयोग, और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण की एक बहुत ही उच्च डिग्री की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार 9 बोतलों के जीवनकाल में सुधार में भी योगदान देता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: युआनबाओ पंजा स्क्रू कैप, काउंटरसंक हेड क्रॉस मशीन स्क्रू और बोल्ट, आपूर्ति हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ठीक धागा नट, एच 62 तांबा जर्मन मानक नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरसिंगल हेड प्लेट आइसोलेशन कॉलम

थोक knurled सिंगल पास कॉपर कॉलम


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।