उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

Knurled कप हेड स्क्रू प्लम ब्लॉसम होल लूज़ स्क्रू स्टेनलेस स्टील 304 3/4 1/4-20 . का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7205समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-06 15:41:18

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ताकत निर्माण, मानक फास्टनर शिकंज...

रिसाव-सबूत संयुक्त गैसकेट एक गैसकेट से संबंधित है और मौजूदा गैसकेट के लघु सेवा जीवन की समस्या को हल करता है। संयुक्त गैसकेट में शामिल हैं: एक ओ-आकार की सीलिंग रिंग, जो डी के बाहरी व्यास और ई के आंतरिक व्यास के साथ एक कुंडलाकार सीलिंग रिंग है। अनुभाग व्यास ए है; स्टील बाहरी रिंग एक स्टील फ्लैट कुंडलाकार बाहरी रिंग है, जो ओ-रिंग की बाहरी सतह पर स्लीव करती है, आंतरिक व्यास एफ है, और एफ = डी, मोटाई बी, बी = 0.785 ए है; स्टील इनर रिंग एक स्टील फ्लैट कुंडलाकार आंतरिक रिंग है, जो ओ-रिंग की आंतरिक सतह में एम्बेडेड है, बाहरी व्यास जी है, और जी = ई; मोटाई सी है, और सी = बी। जब संयुक्त वॉशर में ओ-रिंग को सीलिंग के लिए बोल्ट द्वारा दबाया जाता है, तो इसे स्टील की बाहरी रिंग और स्टील की आंतरिक रिंग के बीच स्थित किया जाता है, और दोनों द्वारा संरक्षित किया जाता है, ताकि बोल्ट के कसने वाले टॉर्क को कम किया जा सके। सीलिंग प्रदर्शन को कम किए बिना, थ्रेड के सेवा जीवन का विस्तार करने और उत्पादन लागत को कम किए बिना सीलिंग प्रदर्शन को कम से कम दोगुना करें।

वर्तमान में, बाजार पर पारंपरिक संरचनाओं के साथ उत्तल वाशर में अनुचित डिजाइन और जटिल संरचनाएं हैं, और स्थापित करने और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं। लंबे समय तक उपयोग के बाद, वे खराब क्रूरता के कारण फ्रैक्चर और विरूपण के लिए प्रवण होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कम सेवा जीवन होता है और रखरखाव के लिए नियमित डाउनटाइम की आवश्यकता होती है, जिससे असेंबली प्रभावित होती है। पहनने के प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध और उच्च तापमान प्रतिरोध के मामले में इसके उपकरणों की कार्यकुशलता और सुरक्षा भी खराब है। नियमित प्रतिस्थापन और रखरखाव से उत्पादन की आर्थिक लागत भी बढ़ जाती है। इसलिए, मौजूदा संरचना का उत्तल गैसकेट अब मौजूदा यांत्रिक आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। असेंबली सहायक भागों की उच्च मानक उपयोग आवश्यकताओं को वर्तमान में हल करने की तत्काल आवश्यकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए इंदौरस्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 57 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

उत्पाद घटकों के फिक्सिंग में रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, और उत्पादों में रिवेट्स डालने की प्रक्रिया वर्तमान में ज्यादातर जनशक्ति द्वारा की जाती है। हालांकि, रिवेट डालने के लिए जनशक्ति पर निर्भर होने से कम स्वचालन और कम दक्षता होती है, जो बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए अनुकूल नहीं है।

निर्माण बाजार के जोरदार विकास के साथ, फास्टनर-प्रकार के स्टील पाइप मचान और फॉर्मवर्क समर्थन का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है, और फास्टनर-प्रकार के स्टील पाइप मचान और फॉर्मवर्क समर्थन प्रणाली में बड़ी संख्या में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली फास्टनर संरचना में फास्टनर बॉडी और ब्लेड को जोड़ने के लिए फास्टनर बॉडी 1, ब्लेड 2 और रिवेट 3 शामिल होते हैं। फास्टनर बॉडी और ब्लेड के बीच स्टील पाइप को भेदने के लिए एक चाप के आकार की गुहा 4 प्रदान की जाती है। चित्र 1 समकोण फास्टनरों को दिखाया गया है। हालांकि, भवन निर्माण की प्रक्रिया में, फास्टनरों के ब्लेड में विभिन्न डिग्री की दरारें और फ्रैक्चर होते हैं, जो फास्टनरों के स्क्रैपिंग की ओर ले जाते हैं, या फास्टनरों के रिवेट्स के खराब एंकरिंग के कारण फास्टनरों को स्क्रैप कर दिया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप बहुत सारा कचरा, और फास्टनरों क्षतिग्रस्त हो गए हैं। एक बड़ा सुरक्षा निर्माण खतरा है। हालांकि, क्षतिग्रस्त फास्टनरों को पूरी तरह से हाथ से मरम्मत करने के कई नुकसान हैं, जैसे तकनीकी कठिनाई, समय लेने वाली और श्रम-गहन, और उच्च परिचालन लागत। इसलिए, श्रमिकों की श्रम तीव्रता को कम करने, मरम्मत दक्षता में सुधार करने और परिचालन लागत को कम करने के लिए क्षतिग्रस्त फास्टनरों की मरम्मत की प्रक्रिया में रिवेट्स स्थापित करने के लिए एक सहायक उपकरण का शोध और डिजाइन करना एक तकनीकी समस्या है जिसे कला में कुशल लोगों द्वारा तत्काल हल किया जाना है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मेटल टूल टॉप कॉलम सपोर्ट डबल-हेडेड इनर थ्रेड रॉड, नट्स का बड़े पैमाने पर उत्पादन, एम्बेडेड पार्ट्स इंजेक्शन मोल्डेड कॉपर नट्स, GB67 बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

बेर के फूल का छेद पेंच को ढीला नहीं कर सकता

Knurled इंदौरकप हेड स्क्रू का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।