उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति सिलिकॉन सीलिंग रिंग ओ-रिंग ओ-रिंग सिलिकॉन गैसकेट सिलिकॉन रबर रिंग 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7182समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-20 10:16:37

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग में हमारे पास दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बी 1167, सैडल गैस्केट, फ्लैंगेड हेक्स ...

एम्बेडेड नट विभिन्न उभरा हुआ तारों (आमतौर पर सीसा पीतल, जैसे H59, 3604, 3602) से बने तांबे के नट से बना होता है। एम्बेडेड घुंघराले तांबे के नट जिनके संपर्क में हम दैनिक आधार पर आते हैं, उन्हें सटीक स्वचालित खराद द्वारा संसाधित किया जाता है। एम्बेडेड knurled कॉपर नट्स के लिए संदर्भ मानक राष्ट्रीय मानक GB/T809 से आता है। एंटी-लूज़ नट की मुख्य ऑपरेशन विधि एम्बेडेड नूरल्ड कॉपर नट को इंजेक्ट करना है। गर्म करने के बाद, इसे प्लास्टिक के हिस्से में एम्बेड किया जाता है या सीधे मोल्ड में इंजेक्ट किया जाता है। यदि मोल्ड इंजेक्शन-मोल्ड किया जाता है, तो PA / NYLOY / PET का गलनांक 200 ° C से ऊपर होता है, एम्बेडेड नट को प्लास्टिक के हिस्से में गर्म करने के बाद, तापमान तेजी से बढ़ता है। इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद, प्लास्टिक का शरीर तेजी से ठंडा और क्रिस्टलीकृत होता है और कठोर हो जाता है। यदि एम्बेडेड अखरोट का तापमान अभी भी उच्च तापमान पर है, तो यह उस स्थान पर गिर सकता है जहां तांबा अखरोट प्लास्टिक के हिस्से से संपर्क करता है। ढीला या दरार करना शुरू करें। इसलिए, एम्बेडेड नट्स के इंजेक्शन मोल्डिंग में इंदौरकार्बन स्टील नट्स के बजाय कॉपर नट्स का उपयोग किया जाता है। एम्बेडेड कॉपर नट की बाहरी गांठ बनाने के दो तरीके हैं। एक तो तांबे के कच्चे माल का उपयोग गाँठ को खींचने के लिए करना है और फिर इसे ऊपरी उपकरणों पर बनाना है। आम तौर पर, इस पद्धति का पैटर्न सीधा होता है, और दूसरा उपयोग करना होता है उत्पादन प्रक्रिया के दौरान टैप करते समय गोल तांबे की सामग्री सीधे उभरा होती है। यह प्रसंस्करण विधि कुछ गैर-मानक आकार के नुकीले तांबे के नट का उत्पादन कर सकती है। एम्बेडेड कॉपर नट का उभरा हुआ आकार उपयोगकर्ता द्वारा चुना जा सकता है, जैसे कि मेश, कैरेक्टर एम्बॉसिंग, हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य नूरलिंग पैटर्न।

स्टेनलेस स्टील आमतौर पर स्टील को संदर्भित करता है जिसमें हवा, पानी, एसिड, क्षार नमक या अन्य माध्यम से जंग का विरोध करने की क्षमता होती है। मिश्र धातु संरचना के आधार पर, जंग प्रतिरोध और एसिड प्रतिरोध पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। हालांकि कुछ स्टील्स जंग प्रतिरोधी हैं, वे जरूरी नहीं कि एसिड प्रतिरोधी हों, और एसिड प्रतिरोधी स्टील्स आमतौर पर जंग प्रतिरोधी होते हैं। ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील का उपयोग मुख्य रूप से फास्टनरों के उत्पादन में किया जाता है। लोगों के दैनिक जीवन में, स्टेनलेस स्टील को अक्सर ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील भी कहा जाता है। हम जिन स्टेनलेस स्टील फास्टनरों का उपयोग करते हैं, वे मुख्य रूप से कच्चे माल के रूप में ऑस्टेनिटिक 302, 304, 316 और कम निकल 201 से बने होते हैं।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक इंदौरशाफ्ट बनाए रखने की अंगूठी प्रदान करता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की योजना इस तरह से महसूस की गई एक शाफ्ट रिटेनिंग रिंग है, जो एक शाफ्ट वॉशर, एक टॉर्सियन स्प्रिंग, एक पोजिशनिंग पिन और एक लिमिट पिन से बना है। यह विशेषता है कि शाफ्ट वॉशर दो सममित वितरण अंतराल के साथ प्रदान किया जाता है। एक गोलाकार अंगूठी, और एक तरफ ऊर्ध्वाधर पायदान पर एक नाली प्रदान की जाती है, और सीमा पिन के साथ सहयोग करने के लिए नाली के किनारे के किनारे पर एक कदम के माध्यम से छेद प्रदान किया जाता है, और नाली के दोनों किनारों को एक के साथ प्रदान किया जाता है छेद और एक पता लगाने वाले पिन के माध्यम से मिलान; सीमा पिन एक चरणबद्ध लघु शाफ्ट है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव सरल संरचना, कम उत्पादन लागत, सुविधाजनक और विश्वसनीय उपयोग हैं।

फास्टनरों के विकास और डिजाइन में सबसे महत्वपूर्ण कड़ी गुणवत्ता नियंत्रण है। फ़ीड से तैयार उत्पाद शिपमेंट तक कई प्रमुख बिंदु हैं, और इन प्रमुख बिंदुओं में अलग-अलग निरीक्षण विधियां हैं। सबसे पहले, फ़ीड उपस्थिति, आकार, तत्वों, प्रदर्शन, हानिकारक पदार्थों का पता लगाने आदि से संबंधित है; प्रक्रिया उपस्थिति, आकार, टक्कर परीक्षण, फोर्जिंग प्रवाह रेखा के बारे में अधिक है; गर्मी उपचार उपस्थिति, कठोरता, टोक़, तनाव, धातु विज्ञान, आदि के बारे में अधिक है; सतह का उपचार कुछ हाइड्रोजन उत्सर्जन परीक्षण, कोटिंग्स, नमक स्प्रे, आदि के बारे में अधिक है, जिसमें शिपमेंट में हानिकारक पदार्थों का पता लगाना शामिल है। आकार और उपस्थिति निरीक्षण में, सामान्य हैं द्विघात तत्व, समोच्च माप उपकरण, तीन-समन्वय माप उपकरण, छवि सॉर्टिंग मशीन (यह एक पूर्ण चयन मशीन है); यांत्रिक और रासायनिक निरीक्षण में, मुख्य रूप से कठोरता मशीनें (रॉकवेल और विकर्स) होती हैं। ), तन्यता मशीन, मेटलोग्राफिक माइक्रोस्कोप; सामग्री परीक्षण में, एक स्पेक्ट्रम विश्लेषक और एक नमक स्प्रे परीक्षण मशीन है।

उच्च शक्ति वाले फास्टनर सामग्री में मुख्य रूप से ML35, 35K, ML40Cr, ML35CrMo स्टील, आदि शामिल हैं, जिनमें से 75ML35CrMo स्टील का आयात किया जाता है। सामग्री की मुख्य समस्याएं बॉक्स अलगाव, डीकार्बराइजेशन, दरारें आदि हैं। ठंड बनाने से पहले सामग्री को गोलाकार और annealed करने की आवश्यकता होती है, और annealing एक तेल भट्ठी में किया जाता है। भट्ठी में कोई सुरक्षात्मक वातावरण नहीं है, और एक डीकार्बराइजेशन घटना है। 1.2 उच्च शक्ति वाले फास्टनरों, मुख्य रूप से ग्रेड 12.9, को चेन कास्टिंग फर्नेस उत्पादन लाइन पर बुझाया और टेम्पर्ड किया जाता है। भट्ठी में तापमान और वातावरण को कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित किया जाता है, और आरएक्स गैस का उपयोग सुरक्षात्मक वातावरण के रूप में किया जाता है। हीटिंग और एंटी-ऑक्सीडेशन और डीकार्बराइजेशन को प्रभावी ढंग से नियंत्रित किया जा सकता है, और फास्टनरों की गुणवत्ता हीटिंग प्रक्रिया के दौरान बरकरार रहती है। मुख्य रूप से ग्रेड 8.8 के उच्च शक्ति वाले फास्टनरों को कंपन चूल्हा भट्टी पर बुझाया और टेम्पर्ड किया जाता है। कंपन चूल्हा भट्ठी की संरचना से प्रभावित, भट्ठी का सीलिंग प्रदर्शन खराब है, आरएक्स वातावरण को नियंत्रित करना आसान नहीं है, भट्ठी का तापमान अंतर बड़ा है, और भट्ठी में भागों को गर्म किया जाता है। टकराव और समय की लंबाई असंगत है, और हीटिंग प्रक्रिया के दौरान फास्टनरों की गुणवत्ता खराब है, और डीकार्बराइजेशन, धक्कों और असमान हीटिंग जैसी घटनाएं हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डीआईएन 7967 ब्लू जिंक प्लेटेड स्टैम्पिंग सेल्फ-लॉकिंग नट्स, टी20634 फुल थ्रेड स्क्रू, अवतल एंड मशीन स्क्रू और स्क्रू, फ्लैट स्प्रिंग वॉशर नट और स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

O-रिंग

आपूर्ति सिलिकॉन सीलिंग रिंग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।