उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण औद्योगिक ग्रेड वर्नियर कैलिपर आंतरिक व्यास बाहरी व्यास गहराई एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6959समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-12 22:52:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB5783 बाहरी षट्भुज पेंच, नायलॉन ल...

पारंपरिक पेंच का सिर थ्रेडेड होल के बाहर स्थित होता है और एक बड़ी जगह घेरता है, जो छोटी जगह के अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं है, न ही यह उन अवसरों के लिए उपयुक्त है जहां घटक की बाहरी सतह एक कामकाजी सतह है। उदाहरण के लिए, इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के क्षेत्र में, या शाफ्ट और शाफ्ट आस्तीन को जोड़ने पर, बाहरी सतह पर पूरी तरह से थ्रेडेड संरचना वाले मशीन स्क्रू का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।

रिवेट्स के प्रकारों को मोटे तौर पर खुले प्रकार, बंद प्रकार, डबल ड्रम प्रकार और एकल ड्रम प्रकार श्रृंखला में विभाजित किया जा सकता है। निम्नलिखित उनके संबंधित मॉडलों का संक्षिप्त विवरण है। काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स: रिवेटिंग भागों की रिवेटिंग के लिए जिन्हें रिवेटिंग के बाद चिकनी और सुंदर सतहों की आवश्यकता होती है। डबल-ड्रम ब्लाइंड रिवेट: रिवेटिंग के दौरान, मैंड्रेल रिवेट बॉडी के सिरे को डबल-ड्रम शेप में खींचता है, दो स्ट्रक्चरल पार्ट्स को रिवेट करने के लिए क्लैंप करता है, और स्ट्रक्चरल पार्ट्स की सतह पर दबाव को कम कर सकता है। उपयोग: मुख्य रूप से विभिन्न वाहनों, जहाजों, निर्माण, मशीनरी, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य उद्योगों में विभिन्न पतले संरचनात्मक भागों को रिवेट करने के लिए उपयोग किया जाता है। बड़े किनारे के साथ ब्लाइंड रिवेट: साधारण ब्लाइंड रिवेट्स की तुलना में, इस रिवेट के एल्युमिनियम कैप का व्यास काफी बड़ा होता है। जब रिवेट को कनेक्टर से रिवेट किया जाता है, तो इसका एक बड़ा संपर्क क्षेत्र और एक मजबूत सहायक सतह होती है, जो टॉर्क स्ट्रेंथ को बढ़ा सकती है, उच्च रेडियल तनाव का सामना कर सकती है। लागू उद्योग: यह नरम और नाजुक सतह सामग्री और अतिरिक्त-बड़े छेदों को बन्धन के लिए उपयुक्त है। ब्रिम के बढ़े हुए व्यास में नरम सामग्री के लिए विशेष सुरक्षा अनुप्रयोग हैं। क्लोज्ड ब्लाइंड रिवेट: रिवेटिंग के बाद मैंड्रेल हेड के चारों ओर लपेटने के लिए डिज़ाइन किया गया, कई अनुप्रयोगों के लिए आदर्श जहां वॉटरप्रूफिंग की आवश्यकता होती है। उच्च कतरनी बल, विरोधी कंपन, विरोधी उच्च दबाव के साथ।

उपयोगिता मॉडल एक स्थापना संरचना का प्रस्ताव करता है जो एक चैनल के साथ सहयोग करने के लिए टी-आकार के बोल्ट को अपनाता है, जिसमें बोल्ट हेड, एक इंस्टॉलेशन चैनल, एक नट और एक वॉशर शामिल होता है। स्क्रू रॉड के ऊपरी सिरे को स्क्रू हेड के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड की दो साइड की दीवारों को क्रमशः एक आर्क सतह के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड के दो सिरों को प्रोट्रूशियंस के साथ प्रदान किया जाता है, और इंस्टॉलेशन चैनल का आंतरिक भाग होता है एक आंतरिक गुहा के साथ प्रदान किया जाता है, स्थापना चैनल के ऊपर एक उद्घाटन होता है, बोल्ट सिर आंतरिक गुहा में स्थापित होता है, अखरोट पेंच पर स्थापित होता है, अखरोट स्थापना चैनल के ऊपर स्थित होता है, और स्थापना पर गैसकेट स्थापित होता है चैनल और अखरोट के बीच।

कैप्टिव स्क्रू आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला प्रेशर रिवेटिंग पार्ट है। आमतौर पर कैप्टिव स्क्रू को सीधे मदरबोर्ड पर लगाया जाता है, ताकि घटकों को ठीक करने की भूमिका निभाई जा सके, और घटक पर उद्घाटन छेद के बीच की दूरी के लिए एक उच्च आवश्यकता होती है। एक बार घटक पर छेद के बीच की दूरी और यदि मदरबोर्ड पर रिवेटिंग छेद के बीच की दूरी मेल नहीं खाती है, तो घटकों को मदरबोर्ड पर रिवेट नहीं किया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप दोषपूर्ण या स्क्रैप किए गए उत्पाद होंगे, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाएगी और कम हो जाएगी उत्पादन क्षमता।

औद्योगिक उत्पादन में, कुछ उत्पादों को फिक्सिंग स्क्रू को हटाने की आवश्यकता होती है; या असेंबली लाइन में, उत्पाद को उतारने पर उत्पाद को फिक्स्चर पर ठीक करने वाले स्क्रू को भी हटाने की आवश्यकता होती है। वर्तमान में, स्क्रू को हटाना मुख्य रूप से ऑपरेटर के मैनुअल ऑपरेशन द्वारा पूरा किया जाता है। हालांकि, शिकंजा को मैन्युअल रूप से हटाने की इस पद्धति में कम कार्य कुशलता और उच्च उत्पादन लागत है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौररिंग नट्स के साथ रिंग, कैसेट फ्लोटिंग नट्स, विशेष आकार के स्क्रू, हाफ-राउंड हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको अपने उत्पादों के लिए उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

वर्नियर कैलिपर आंतरिक व्यास

प्रसंस्करण उद्योग ग्रेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।