उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित हाई-स्पीड स्टील एचएसएस राउंड टर्निंग नाइफ राउंड रॉड सॉलिड युआन रॉड युआन रॉ स्टील सुई स्ट्रेट बॉडी पंचिंग सुई 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7456समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-18 00:45:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: SUS316 स्क्रू, बन्धन उद्योग स्क्रू, ब...

1) दायरा यह मानक लॉक नट (अखरोट के रूप में संदर्भित), लॉकिंग डिवाइस के आकार, तकनीकी आवश्यकताओं, स्वीकृति नियमों और माप विधियों को निर्दिष्ट करता है। यह मानक पतला झाड़ियों के लिए नट और लॉकिंग उपकरणों के डिजाइन, उत्पादन, निरीक्षण और उपयोगकर्ता स्वीकृति पर लागू होता है। 2) शब्दावली इस मानक में प्रयुक्त शब्द GB/T 6930 के प्रावधानों के अनुरूप हैं। यह मानक प्रभावी टोक़ अनुभाग स्टील हेक्सागोनल लॉक नट के यांत्रिक और कार्य प्रदर्शन के अंकन प्रणाली, सूचकांक, परीक्षण विधि और अंकन को निर्दिष्ट करता है। यह मानक कार्बन स्टील या मिश्र धातु इस्पात से बने मोटे धागे 6H वर्ग के नट पर लागू होता है, जीबी 3104 के प्रावधानों के अनुरूप पक्षों की चौड़ाई, नाममात्र ऊंचाई ≥ 0.8D है, और गारंटीकृत भार और प्रभावी टोक़ को निर्दिष्ट करने की आवश्यकता है , और धागा व्यास 3 ~ 39 मिमी है। प्रभावी टोक़ भाग को छोड़कर, थ्रेड आकार और सहिष्णुता जीबी 193, जीबी 196 और जीबी 197 में निर्दिष्ट हैं। अखरोट की कार्य तापमान सीमा के अनुसार होना चाहिए: इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के बिना ऑल-मेटल नट: -50 ℃ ~ + 300 ℃। इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के साथ ऑल-मेटल नट: -50 ℃ ~ + 230 ℃; गैर-धातु तत्वों के साथ एम्बेडेड पागल: -50 ℃ ~ + 120 ℃। यह मानक विशेष प्रदर्शन आवश्यकताओं (जैसे वेल्डेबिलिटी और संक्षारण प्रतिरोध) के साथ नट्स पर लागू नहीं होता है। स्टेनलेस स्टील और अलौह धातुओं के लिए ठीक पिच लॉक नट या कार्बन स्टील या मिश्र धातु इस्पात से बने पतले नट के साथ, इस मानक में निर्दिष्ट प्रभावी टोक़ के प्रदर्शन संकेतक और परीक्षण विधियों को आपसी समझौते द्वारा अपनाया जा सकता है।

पेंच कसने की प्रक्रिया के दौरान, अत्यधिक बल का प्रयोग न करें, अन्यथा उत्पाद क्षतिग्रस्त हो जाएगा। पारंपरिक बोल्ट लॉकिंग मैनुअल ऑपरेशन को अपनाता है, जो अक्षम और अपर्याप्त बल है। मौजूदा स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में, स्क्रू को लॉक करने से पहले, स्क्रू के लॉकिंग बल का परीक्षण किया जाता है, लेकिन परीक्षण उपकरण अलग से सेट किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप एक जटिल संरचना होती है। इसके अलावा, मौजूदा स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में, जब स्क्रू लॉक होता है, तो स्क्रू होल की स्थिति को ठीक नहीं किया जाता है, जिससे स्क्रू अक्सर कसने की प्रक्रिया के दौरान उत्पाद को नुकसान पहुंचाता है।

सामान्यतया, संयोजन स्क्रू का व्यापक रूप से विद्युत, विद्युत, यांत्रिक, इलेक्ट्रॉनिक, घरेलू उपकरणों, फर्नीचर, जहाजों आदि में उपयोग किया जाता है। लेकिन ऊपर कहा गया है कि अलग-अलग संयोजन स्क्रू के अलग-अलग कार्य होते हैं। उदाहरण के लिए, फिलिप्स पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू आमतौर पर छोटे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों में उपयोग किए जाते हैं। बड़े क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग बड़े विद्युत उत्पादों में किया जाता है, जैसे फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स, और कुछ बड़े फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स कई क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग करते हैं। इन्वर्टर केस को हिट करें। कसने के प्रभाव को ढीला करने के लिए। उदाहरण के लिए, फूलों के दांतों के साथ दो संयोजन स्क्रू, जो इन्वर्टर पर उपयोग किए जाते हैं, का उपयोग पेंट को तोड़ने के लिए किया जाता है, ताकि आवरण की सतह पर सभी दो संयोजन स्क्रू चालू हो जाएं। स्क्वायर प्रेशर लाइन के साथ दो-संयोजन स्क्रू भी होता है, जो स्वयं इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्क्वायर पैड के साथ दो-संयोजन स्क्रू होता है। यह आमतौर पर टर्मिनल ब्लॉक की सतह पर प्रयोग किया जाता है। फंक्शन वायरिंग और क्रिम्पिंग के लिए है।

विद्युत उपकरणों के लोकप्रिय होने के साथ, उपकरण मिलान के लिए पैनल, नियंत्रक, सीलिंग और जलरोधक फ़ंक्शन और उपस्थिति सजावट को एकीकृत करने वाले दरवाजे के कवर को धीरे-धीरे आवश्यक हो गया है। सिर सीधे उपस्थिति को प्रभावित करता है, और डिशवॉशर जैसे रसोई के उपकरण के लिए, दरवाजे के कवर के इंदौरफिक्सिंग शिकंजा आसानी से धोने के पानी के सीधे संपर्क में जंग खा जाते हैं, जिसे तत्काल एक दरवाजा कवर संरचना की आवश्यकता होती है जो जुदा करना आसान होता है लेकिन प्रभावित नहीं करता है उपस्थिति।

वर्तमान में, सामान्य हाइड्रोलिक उत्खनन के पिन शाफ्ट स्टॉप पिन की स्टॉपिंग विधि मुख्य रूप से पिन शाफ्ट स्टॉप स्लीव पिन होल और पिन शाफ्ट पिन होल से गुजरने के लिए एक लंबे बोल्ट का उपयोग करके होती है, और फिर दूसरे पर एक डबल नट का उपयोग करती है। बोल्ट के अंत को पिन शाफ्ट से दूर करने के लिए मजबूर करने के लिए। बोल्ट और नट्स को गिरने से रोकने के लिए स्टॉप स्लीव का बाहरी घेरा लगभग 2 3 मिमी दूर है। जिस संरचना में डबल नट एक-दूसरे के खिलाफ दबाए जाते हैं, इस पिन शाफ्ट स्टॉप विधि की डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता अधिक नहीं होती है, और प्रत्येक असेंबली और डिस्सेप्लर के लिए दो रिंच की आवश्यकता होती है, जो बेहद परेशानी होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे सिर फ्लैट सिर भीतरी और बाहरी आधा इंदौरषट्भुज कीलक नट, महिला कीलक नट, लाल तांबे के फ्लैट सिर रिवेट्स, गैर -मानक वाशर और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

राउंड टर्निंग टूल राउंड बार

अनुकूलित उच्च गति स्टील एचएसएस


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।