उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उच्च शक्ति वाले बोल्ट 10.9 राउंड हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू 3/4 5/8 का प्रसंस्करण

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7432समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-30 10:00:57

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे बाहरी व्यास 4.2, सहायक उपकरण ...

इसलिए, कुछ मामलों में, कर्मचारी अखरोट की कसने की डिग्री को नियंत्रित करने के लिए एक निश्चित टोक़ रिंच का उपयोग करते हैं, लेकिन निश्चित टोक़ रिंच उपयोग करने के लिए सुविधाजनक नहीं है, और इसे बार-बार जांचने की आवश्यकता होती है। उसी समय, क्योंकि फिक्स्ड टॉर्क रिंच एक पारंपरिक उपकरण नहीं है, इसकी कीमत अपेक्षाकृत अधिक है, जिससे इसकी उच्च खरीद लागत भी आती है, और बार-बार सत्यापन भी बाद में उपयोग की लागत को भी अधिक बनाता है।

M15 ग्राउंडिंग स्क्रू घरेलू उपकरणों और अन्य उपकरणों पर ग्राउंडिंग वायर को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है, स्टड बेलनाकार होता है, और धागा अंत सतह (सेक्शन) के लंबवत होता है। हालांकि, उपकरण पर पेंच छेद में विनिर्माण प्रक्रिया आवश्यकताओं के कारण डूबने और मार्गदर्शन करने के लिए गाइड ग्रूव टैपिंग होते हैं। ग्राउंड वायर को ठीक करते समय, यदि स्क्रू को सही स्थिति में नहीं रखा गया है (पेंच झुका हुआ है), तो स्क्रू को जोर से दबाया जाता है, जिससे स्क्रू और स्क्रू का कारण बनना आसान होता है। स्क्रू होल दांतों को काटता है, और दांतों को काटने के बाद, स्क्रू को ढीला करना या गिरना आसान होता है, जिससे सुरक्षा को खतरा होता है।

फास्टनरों के निर्माण में, फास्टनर सामग्री का सही चयन एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, क्योंकि फास्टनरों का प्रदर्शन इसकी सामग्री से निकटता से संबंधित है। यदि सामग्री गलत तरीके से या गलत तरीके से चुनी गई है, तो प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, सेवा जीवन छोटा हो सकता है, या दुर्घटनाएं या प्रसंस्करण कठिनाइयां भी हो सकती हैं, और निर्माण लागत अधिक होगी। इसलिए, फास्टनर सामग्री का चयन एक बहुत ही महत्वपूर्ण कड़ी है। कोल्ड हेडिंग स्टील फास्टनरों के लिए एक स्टील है जिसमें कोल्ड हेडिंग बनाने की प्रक्रिया द्वारा उत्पादित उच्च विनिमेयता होती है। क्योंकि यह कमरे के तापमान पर धातु प्लास्टिक प्रसंस्करण द्वारा बनता है, प्रत्येक भाग में बड़ी मात्रा में विरूपण और उच्च विरूपण गति होती है। इसलिए, कोल्ड हेडिंग स्टील के कच्चे माल की प्रदर्शन आवश्यकताएं बहुत सख्त हैं। लंबे समय तक उत्पादन अभ्यास और उपयोगकर्ता अनुसंधान के आधार पर, GB/T6478-2001 कोल्ड हेडिंग और कोल्ड एक्सट्रूज़न स्टील GB/T699-1999 उच्च गुणवत्ता वाले कार्बन स्ट्रक्चरल स्टील और लक्ष्य JISG3507-1991 कार्बन के कोल्ड हेडिंग के लिए तकनीकी स्थितियों के साथ संयुक्त स्टील के लिए स्टील वायर रॉड, ग्रेड 8.8 और ग्रेड 9.8 बोल्ट और स्क्रू की भौतिक आवश्यकताओं को एक उदाहरण के रूप में लेते हुए, विभिन्न रासायनिक तत्वों का निर्धारण। यदि सी सामग्री बहुत अधिक है, तो ठंड की क्षमता कम हो जाएगी; यदि यह बहुत कम है, तो भागों के यांत्रिक गुणों को पूरा नहीं किया जा सकता है, इसलिए इसे 0.25% - 0.55% पर सेट किया गया है। एमएन स्टील की पारगम्यता में सुधार कर सकता है, लेकिन बहुत अधिक जोड़ने से मैट्रिक्स संरचना मजबूत होगी और ठंड बनाने के प्रदर्शन को प्रभावित करेगा; जब भाग को बुझाया जाता है और तड़का लगाया जाता है, तो इसमें ऑस्टेनाइट अनाज के विकास को बढ़ावा देने की प्रवृत्ति होती है, इसलिए इसे अंतरराष्ट्रीय मानकों के आधार पर उचित रूप से सुधारना चाहिए। 0.45% - 0.80%। सी फेराइट को मजबूत कर सकता है और ठंड को कम कर सकता है। एसपी एक अशुद्धता तत्व है, और उनका अस्तित्व अनाज की सीमा के साथ अलगाव का कारण बनेगा, जिसके परिणामस्वरूप अनाज की सीमा का क्षरण होगा और स्टील के यांत्रिक गुणों को नुकसान होगा। इसे जितना हो सके कम किया जाना चाहिए। बी बोरॉन सामग्री का अधिकतम मूल्य 0.005% है, क्योंकि हालांकि बोरॉन तत्व स्टील की पारगम्यता में काफी सुधार कर सकता है, यह स्टील की भंगुरता को भी बढ़ाएगा। बोल्ट, स्क्रू और स्टड जैसे वर्कपीस के लिए अत्यधिक बोरॉन सामग्री बहुत प्रतिकूल है, जिसके लिए अच्छे व्यापक यांत्रिक गुणों की आवश्यकता होती है।

ए: मीट्रिक स्क्रू बी: यूएस स्क्रू सी: इंच स्क्रू ए: मीट्रिक मशीन स्क्रू: मीट्रिक पूर्व: एम 3 एक्स 6 - पीपीबी: एम 3 मशीन स्क्रू, 6 मिमी लंबाई, क्रॉस, फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। फिनिशिंग कोड: फिनिशिंग स्पेसिफिकेशंस हेड कोड: सिर का आकार। पेंच सिर का आकार। बेलनाकार सिर। आधा सिर। इंदौरडूबता हुआ सिर। गोलाकार सिलेंडर सिर। कड़ाही का ऊपरी भाग। आधा गोल सिर। षट सिरा।

इंच धागा इंच में चिह्नित धागे का आकार है। आकार के अनुसार, इसे दो प्रकारों में बांटा गया है: बेलनाकार और शंक्वाकार; दाँत के कोण के अनुसार, इसे दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: 55° और 60°। धागे में 1/4, 1/2, 1/8 अंक धागे के व्यास को इंच में दर्शाते हैं। एक इंच 8 सेंट के बराबर होता है, 1/4 इंच 2 सेंट के बराबर होता है, इत्यादि।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील एडजस्टेबल स्क्रू, राउंड एल्युमिनियम एलॉय स्क्रू, बटरफ्लाई-टाइप हैंड-टाइटनिंग बोल्ट, प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

स्तर 10.9

मशीनिंग इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।