उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति उच्च तापीय चालकता सिलिकॉन शीट गर्मी हस्तांतरण गर्मी सिंक सीपीयू मदरबोर्ड ग्राफिक्स कार्ड उत्तर और दक्षिण पुल कूलिंग एएएए 3/4 के साथ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7472समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-19 15:39:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अवतल सिर षट्भुज बोल्ट, H59 इंजेक्शन म...

फास्टनर को कसने के लिए, कसने वाले उपकरण का होल्डिंग तत्व वॉशर को बोल्ट के साथ जुड़ाव में पकड़ सकता है ताकि वॉशर को घूमने से रोका जा सके जबकि कसने वाले उपकरण के घूर्णन तत्व को अखरोट को घुमाने की अनुमति दी जा सके। ऐसे उपकरणों का खुलासा किया जाता है, उदाहरण के लिए, एप्लिकेशन सीरियल नंबर 0/010377 और 10/120343 में। इस संरचना में, चूंकि एक ही आकार के वॉशर को ड्राइविंग भाग और फिक्सिंग भाग पर व्यवस्थित नहीं किया जा सकता है, ड्राइविंग भाग को नट के आंतरिक सॉकेट में बनाया जाता है, और फिक्सिंग भाग को वॉशर के बाहरी सॉकेट में बनाया जाता है, इसलिए, नियमित हेक्सागोनल नट्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि केवल नट को कसने पर, बाहरी गुहा को हटाया नहीं जा सकता क्योंकि अखरोट की हेक्सागोनल सतह वॉशर की हेक्सागोनल सतह के साथ संरेखित नहीं होगी। बाहरी गुहा के रूप में गठित फास्टनर के बड़े व्यास के कारण, साइड क्लीयरेंस की समस्या उत्पन्न हो सकती है, इस प्रकार वॉशर की हेक्सागोनल सतह के क्रॉस-सेक्शनल प्रोफाइल में वृद्धि हो सकती है, जो अवांछनीय है।

बोल्ट विशेष रूप से बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं और इसमें कोई हेड भी नहीं हो सकता है, जैसे स्टड बोल्ट। सामान्य तौर पर, इसे स्टड बोल्ट नहीं बल्कि स्टड स्टड कहा जाता है। स्टड का सबसे सामान्य रूप दोनों सिरों पर पिरोया जाता है और बीच में एक पॉलिश की हुई छड़ होती है। सबसे विशिष्ट उपयोग: एंकर बोल्ट, या एंकर बोल्ट के समान स्थान, मोटे कनेक्शन, जब साधारण बोल्ट का उपयोग नहीं किया जा सकता है।

पागल बहुत आम फास्टनरों हैं। आम तौर पर, जब अखरोट को घुमाया जाता है तो टोक़ को सीमित नहीं किया जा सकता है। नट की जकड़न की डिग्री ज्यादातर कार्यकर्ता के अनुभव से आंकी जाती है। इस तरह, जब अखरोट को अधिक कड़ा कर दिया जाता है, तो यह थ्रेड जोड़ी को नष्ट कर देगा, जिससे फास्टनर छोटा हो जाएगा। नट का जीवन गंभीर मामलों में बोल्ट को खींचे जाने का कारण भी बन सकता है; और अखरोट बहुत ढीले ढंग से खराब हो गया है, जिससे असुरक्षित फिक्सिंग की समस्या हो जाएगी।

एक स्क्रू को केवल एक स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर से सुसज्जित किया जा सकता है, या यह केवल फूलों के दांतों के टू-पीस संयोजन से सुसज्जित हो सकता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की राष्ट्रीय मानक संख्या GB9074 द्वारा दर्शायी जाती है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकर्ड स्मॉल इंदौरइंदौरपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.8 है। यह .8 छोटे पैन हेड को संदर्भित करता है। यानी इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू के हेड का साइज जो अक्सर कहा जाता है। पीएम के रूप में पत्रों द्वारा निरूपित। पेशेवर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच निर्माता, अभ्यस्त अभिव्यक्ति विधि तीन-में-एक पीएम है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकेस्ड लार्ज पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.4 है। पेशेवर रूप से बड़े पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू कहा जाता है। या आर हेड, या बी हेड। कहने का तात्पर्य यह है कि इस कॉम्बिनेशन स्क्रू का हेड छोटे पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू के हेड से बड़ा और मोटा होता है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला बाहरी षट्भुज इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच भी होता है, जो एक क्रॉस बाहरी षट्भुज इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच होता है। इसे अक्सर सॉकेट हेक्सागोन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच कहा जाता है। राष्ट्रीय लेबल GB9074.13 है।

बोल्ट के कई नाम हैं, और सभी के अलग-अलग नाम हो सकते हैं। कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें बोल्ट कहते हैं, और कुछ लोग उन्हें फास्टनर कहते हैं। हालाँकि इतने सारे नाम हैं, लेकिन उन सभी का मतलब एक ही है, वे सभी बोल्ट हैं। बोल्ट फास्टनर के लिए एक सामान्य शब्द है। बोल्ट एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के तिरछे वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। [1] दैनिक जीवन और औद्योगिक उत्पादन में बोल्ट अपरिहार्य हैं। बोल्ट को उद्योग के चावल के रूप में भी जाना जाता है। यह देखा जा सकता है कि बोल्ट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। बोल्ट के अनुप्रयोग क्षेत्र में शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, यांत्रिक उत्पाद, डिजिटल उत्पाद, विद्युत उपकरण, विद्युत उत्पाद। जहाजों, वाहनों, हाइड्रोलिक इंजीनियरिंग और यहां तक कि रासायनिक प्रयोगों में भी बोल्ट का उपयोग किया जाता है। वैसे भी कई जगहों पर बोल्ट का इस्तेमाल किया जाता है. विशेष रूप से डिजिटल उत्पादों में उपयोग किए जाने वाले सटीक बोल्ट। डीवीडी, कैमरा, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि के लिए लघु बोल्ट; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि के लिए सामान्य बोल्ट; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए बड़े बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है; परिवहन उपकरण, विमान, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे बोल्ट के साथ मिलकर किया जाता है। उद्योग में बोल्ट के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक पृथ्वी पर उद्योग है, बोल्ट का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अमेरिकी मानक गास्केट, क्रॉस सिलेंडर हेड बोल्ट, सामान्य शिकंजा, प्राकृतिक षट्भुज वेल्डिंग नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान के साथ।

गर्मी हस्तांतरण पंख

आपूर्ति उच्च तापीय चालकता सिलिकॉन शीट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।