उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित तार रस्सी एल्यूमीनियम आस्तीन बकसुआ 8-वर्ण तार रस्सी चक तार रस्सी बकसुआ एकल छेद डबल छेद एल्यूमीनियम आस्तीन 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7394समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-08 07:57:41

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टर्मिनल वेल्डिंग टर्मिनल, बाहरी व्यास...

वर्तमान में, ऑटोमोबाइल और मोटर कार के पुर्जों की रिवेटिंग में, विशेष रूप से वे हिस्से जिनमें कंपन होता है और जिन्हें बार-बार हिलने की आवश्यकता होती है, जैसे ऑटोमोबाइल स्टीयरिंग गियर, साधारण रिवेट्स और डबल-ड्रम रिवेट्स का उपयोग ज्यादातर रिवेटिंग के लिए किया जाता है। इन दो उत्पादों की संरचना की सीमाओं के कारण, रिवेटिंग के बाद, उत्पाद में अपर्याप्त ताकत का दोष होता है और आसानी से ढीला और गिर जाता है, और इसे अलग नहीं किया जा सकता है और केवल एक बार उपयोग किया जा सकता है, इस प्रकार गुणवत्ता और प्रदर्शन को प्रभावित करता है रिवेटेड उत्पाद।

Yueluo का उद्देश्य संकोचन के साथ एक ब्रेक पैड रिवेट प्रदान करना है जो न केवल असेंबली के दौरान सामान्य फीडिंग की समस्या को हल कर सकता है, बल्कि मूल मशीनिंग चम्फरिंग की प्रसंस्करण लागत को भी बचा सकता है और उपयोग में कीलक के गुणवत्ता जोखिम को कम कर सकता है। इसकी उत्पादन विधि।

आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला राष्ट्रीय मानक GB41Ⅰ प्रकार षट्भुज अखरोट-- C ग्रेड GB6170Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट--, B ग्रेड GB6171Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट-ठीक धागा-, B ग्रेड इंदौरGB6172 हेक्सागोनल पतला अखरोट--, B ग्रेड - चम्फरिंग GB6173 हेक्सागोनल पतला अखरोट- ठीक धागा-, बी ग्रेड GB6174 हेक्सागोनल पतले अखरोट-बी ग्रेड- बिना चम्फरिंग के

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (3), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

फ्लैट स्क्रू में मुख्य रूप से एक घूर्णन भाग और एक स्क्रू लॉकिंग भाग शामिल होता है, जिसमें घूर्णन भाग और स्क्रू लॉकिंग भाग क्रमशः फ्लैट-आकार की संरचनाएं होते हैं; स्क्रू लॉक भाग के कम से कम दो किनारों को क्रमशः टूथ पंक्तियों के साथ प्रदान किया जाता है, और दो टूथ पंक्तियों को परस्पर विस्थापित किया जाता है, ताकि स्क्रू लॉक भाग को वर्कपीस में पूर्व-निर्मित स्क्रू होल में लॉक किया जा सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल रिवेट थ्रू-होल नट्स, राष्ट्रीय मानक स्टड बोल्ट, पिन पिन, फ्लैट कप स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

बकसुआ 8 तार रस्सी

अनुकूलित स्टील वायर रस्सी एल्यूमीनियम आस्तीन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।