उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित गैर-मानक काले गैल्वेनाइज्ड पैन हेड स्क्रू मध्यम स्व-टैपिंग स्क्रू एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7149समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-23 15:34:44

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बड़े हेड कैरिज स्क्रू और बोल्ट, स्प...

स्क्रू ग्रूविंग डिवाइस में एक वर्कबेंच होता है, वर्कबेंच के ऊपरी हिस्से पर एक वाइब्रेटिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है, वाइब्रेटिंग डिस्क के डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे एक कन्वेइंग डिवाइस की व्यवस्था की जाती है, स्लॉटिंग डिवाइस को कन्वेइंग डिवाइस के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और स्लॉटिंग डिवाइस एक पारस्परिक डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है। जब आंदोलन बढ़ाया जाता है, तो कटिंग व्हील का उपयोग संदेश देने वाले उपकरण में स्क्रू को ग्रो करने के लिए किया जा सकता है, और ग्रूविंग डिवाइस को भी निश्चित रूप से ग्रूव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील के साथ प्रदान किया जाता है।

नट आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले बन्धन भाग होते हैं और व्यापक रूप से विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उपकरणों में उपयोग किए जाते हैं। सामान्य अनुप्रयोग उपकरण में नट्स के ढीले-ढाले गुणों पर विशेष रूप से सख्त आवश्यकताएं नहीं होती हैं, लेकिन ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड रेलवे, एयरोस्पेस और परमाणु ऊर्जा और अन्य क्षेत्रों के लिए, कई उपकरण या घटक लंबे समय तक कंपन वातावरण में काम करते हैं, और बोल्ट और नट्स के बीच ढीला करना आसान है। यह उपकरण के सामान्य संचालन को प्रभावित करेगा और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण भी बनेगा।

दो संयोजन स्क्रू को दो संयोजन स्क्रू भी कहा जाता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर वाला स्क्रू होता है। थ्रेड रोलिंग के बाद, दो घटकों को एक साथ जोड़ दिया जाता है। लोहे और स्टेनलेस स्टील में दो संयोजन स्क्रू उपलब्ध हैं। लोहे के लिए, स्क्रू वायर 1010, 1018, 10B21, आदि जैसे स्क्रू सामग्री हैं। सामान्य लोहे के घाट को इलेक्ट्रोप्लेट करने की आवश्यकता होती है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और साधारण में विभाजित किया जाता है। उदाहरण के लिए, पर्यावरण के अनुकूल रंग जस्ता, पर्यावरण के अनुकूल नीला जस्ता, सफेद जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और अन्य इलेक्ट्रोप्लेटिंग हैं। स्टेनलेस स्टील दो संयोजन शिकंजा। सामग्री स्टेनलेस स्टील 304 है।

जीबी 3098.1 फास्टनर बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स के यांत्रिक गुण जीबी 3098.6 फास्टनरों के यांत्रिक गुण इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स जीबी 3103.1 फास्टनरों बोल्ट, स्क्रू और नट्स की सहनशीलता जीबी 5267 थ्रेडेड फास्टनरों की इलेक्ट्रोप्लेटिंग जीबी 5779.1 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - सामान्य आवश्यकताएं जीबी 5779.3 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - विशेष आवश्यकताएं

दूसरी ओर, विशेष रूप से एयरोस्पेस क्षेत्र में, शिकंजा के सीलिंग प्रभाव की आवश्यकताएं बेहद सख्त हैं, और वर्कपीस या उपकरण में खराब होने पर पारंपरिक शिकंजा सीधे कड़ा हो जाता है, और सीलिंग प्रभाव जकड़न से निर्धारित होता है, लेकिन कारण वर्कपीस या उपकरण की मशीनिंग त्रुटि के लिए जवानों के बीच सीधी बट सील को हासिल करना मुश्किल है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कैरिज स्क्वायर नेक बोल्ट, 16 मिमी सॉलिड पोजिशनिंग पिन, सफेद और काले पीसी पारदर्शी स्क्रू कैप, फाइव-पॉइंट स्टार बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू

अनुकूलित गैर-मानक काला जस्ता चढ़ाना


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।