उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक गैर-मानक स्टेनलेस स्टील 304 स्व-टैपिंग स्क्रू हेक्सागोन सॉकेट सेल्फ-टैपिंग पॉइंट टेल स्क्रू 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7317समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-14 10:42:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड आंतरिक धागा हेक्सागोनल कॉपर...

मौजूदा नट फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर छेद वाले उपकरणों को ठीक करने के लिए बोल्ट को ठीक करने के लिए किया जाता है। हालांकि, अधिकांश उपकरणों के संचालन के दौरान, यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट और नट आसानी से ढीले और अलग हो जाते हैं, जिससे लंबे समय तक कंपन होता है। यह नट को बोल्ट से अलग करने का कारण बनेगा, जिससे ऑपरेशन के दौरान डिवाइस की सुरक्षा और स्थिरता प्रभावित होगी। इसी समय, बोल्ट और अखरोट के बीच लंबे समय तक कनेक्शन में, बाहरी धूल आसानी से कनेक्शन में प्रवेश करती है, जिसके परिणामस्वरूप धूल जमा हो जाती है, जिससे बोल्ट और अखरोट को अलग करना मुश्किल हो जाता है। फास्टनरों के उपयोग को प्रभावित करें।

नुकीले तांबे के नट निम्नलिखित क्षेत्रों में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं: नोटबुक कंप्यूटर प्लास्टिक आवरण, डेस्कटॉप कंप्यूटर प्लास्टिक आवरण, जीपीएस प्लास्टिक आवरण, राउटर प्लास्टिक आवरण, मोबाइल फोन प्लास्टिक आवरण, अनंत संचार सुविधा प्लास्टिक आवरण, घरेलू उपकरण प्लास्टिक आवरण, ऑटोमोबाइल, विद्युत उपकरण, चिकित्सा, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि प्लास्टिक के खोल।

Riveting उत्पाद शीट भागों के एकतरफा कनेक्शन, भारी स्थापना उपकरण के बिना तेज़ और कुशल कनेक्शन के लिए बहुत सुविधा प्रदान करते हैं, और विश्वसनीय मानक आंतरिक और बाहरी धागे का उत्पादन करते हैं, सतह के उपचार के बाद ठंड स्थापना प्राप्त करते हैं, कोई प्रदूषण नहीं, वेल्डिंग पागल के लिए प्रभावी विकल्प है। मुख्य अनुप्रयोग: ऑटो-बॉडी, सीट बेल्ट सिस्टम, बंपर, एयरबैग सिस्टम, आदि। 1. वन-वे ड्रॉइंग कनेक्शन 2. मानक आंतरिक और बाहरी धागे का निर्माण करें 3. सामान्य उत्पाद श्रेणी: M3-M124। सामग्री: कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, एल्यूमिनियम 5. उच्च गुणवत्ता वाले वायु उपकरण - कुशल, किफायती, हल्के और संचालित करने में आसान। हैंड इंदौरइंदौररिवेट नट्स के समान सिद्धांत का उपयोग करें।

वर्तमान में, विनिर्माण उद्योग के विकास के साथ, अजीब आकार वाले कई हिस्सों का व्यापक रूप से विमानन, एयरोस्पेस और अन्य औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है, जिनमें से एक एल-आकार का इंदौरबेलनाकार पिन है। ऊपरी सिरे पर 2.55×4.95 यू-आकार का बॉस दिया गया है। बॉस के ऊपरी सिरे और निचले सिरे के बीच समानता त्रुटि 0.01 मिमी से कम होनी चाहिए। एल-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन को उच्च मशीनिंग सटीकता की आवश्यकता होती है और मशीन टूल पर क्लैंप करना मुश्किल होता है। इसे प्रोसेस करना मुश्किल है। जब बनाने वाले हिस्से को काट दिया जाता है, तो कट की सतह, यानी बॉस की ऊपरी छोर की सतह, एक छोटा स्तंभ मंच छोड़ देगी। इस अंतिम सतह को संसाधित करते समय, पूर्व कला में, आमतौर पर ऐसे एल-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन को संसाधित करने के लिए एक वाइस का उपयोग किया जाता है। या तांबे की आस्तीन को जकड़ा जाता है, और फिर संसाधित किया जाता है; हालांकि, भागों के छोटे आकार के कारण, एल-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन वर्कपीस को दबाना मुश्किल है; वर्कपीस की प्रत्येक मशीनी सतह के लिए आवश्यक उच्च परिशुद्धता के कारण, जब एक वाइस के साथ क्लैंपिंग होती है, तो वाइस की क्लैंपिंग फोर्स को नियंत्रित करना मुश्किल होता है, और वर्कपीस की सतह को कुचलना और खरोंच करना आसान होता है; और जब एक वाइस या कॉपर सेट क्लैंप का उपयोग किया जाता है, तो प्रत्येक प्रसंस्करण और उत्पादन के लिए केवल एक वर्कपीस को क्लैंप किया जा सकता है, और क्लैम्पिंग पूरा होने के बाद भागों के ऊपरी और निचले विमानों को सुनिश्चित करना मुश्किल होता है। समांतरता मशीनिंग त्रुटि, जिसके परिणामस्वरूप कम भागों प्रसंस्करण गुणवत्ता और कम उत्पादन क्षमता होती है।

कनेक्टर पर बढ़ते छेद की सतह पर, एक 90-डिग्री शंक्वाकार सॉकेट मशीनीकृत होता है, और फ्लैट मशीन स्क्रू का सिर सॉकेट में होता है और कनेक्टर की सतह के साथ फ्लश होता है। फ्लैट मशीन स्क्रू का उपयोग कुछ अवसरों में सेमी-सर्कल हेड फ्लैट मशीन स्क्रू के साथ भी किया जाता है, जो अधिक सुंदर होते हैं और उन जगहों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह पर थोड़ा फलाव की अनुमति होती है। पेंच दो या दो से अधिक वस्तुओं को जोड़ने की भूमिका निभाते हैं और दैनिक जीवन या औद्योगिक निर्माण में एक अनिवार्य आवश्यकता हैं। काउंटरसंक हेड बोल्ट (खांचे के साथ) और काउंटरसंक हेड बोल्ट (टेनन के साथ) हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 100 फ्लोर पुल-आउट स्क्रू, राउंड हेड स्क्रू और बोल्ट, पैटर्न स्क्रू, GB5287 वाशर और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

थोक गैर मानक स्टेनलेस स्टील 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।