उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति ताला अखरोट ताला नायलॉन स्वयं ताला अखरोट अखरोट धातु जस्ती;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7301समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-08 05:13:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छोटे अखरोट शिकंजा, बहु-दाँत लॉक वाशर,...

आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स (ब्लाइंड रिवेट्स), ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स हैं। प्रयुक्त स्व-विरूपण कनेक्शन riveted है। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

बाजार में अधिकांश कैपेसिटर में दो पिन होते हैं, जो कैपेसिटर के सकारात्मक और नकारात्मक इलेक्ट्रोड के कनेक्शन टर्मिनल होते हैं। वर्तमान में इन कैपेसिटर में एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, यानी कैपेसिटर के अंदर पिन और कोर के बीच का कनेक्शन मूल रूप से एक स्टिक-ऑन कनेक्शन है। जब संधारित्र काम कर रहा होता है, तो आंतरिक तापमान तेजी से बढ़ता है, और स्टिक-प्रकार का कनेक्शन गर्म होने के बाद अस्थिर होता है, और इसे अलग करना या ढीला करना आसान होता है।

लॉक नट के एम्बेडेड knurled कॉपर नट की मुख्य संचालन विधि इंजेक्शन मोल्डिंग है। गर्म करने के बाद, इसे प्लास्टिक के हिस्से में एम्बेड किया जाता है या सीधे इंजेक्शन ढाला जाता है। यदि इंजेक्शन मोल्डिंग का उपयोग किया जाता है, तो P/NYLOY/PET का गलनांक 200°C से ऊपर होता है। एम्बेडेड अखरोट प्लास्टिक के हिस्से में गर्म पिघलने के बाद, तापमान तेजी से बढ़ता है। इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद, प्लास्टिक का शरीर तेजी से ठंडा और क्रिस्टलीकृत और कठोर हो जाता है। यदि एम्बेडेड अखरोट का तापमान अभी भी उच्च तापमान पर है, तो यह उस स्थान पर गिर सकता है जहां तांबा अखरोट प्लास्टिक के हिस्से से संपर्क करता है। ढीला या दरार करना शुरू करें। इसलिए, एम्बेडेड नट्स के इंजेक्शन मोल्डिंग में इंदौरकार्बन स्टील नट्स के बजाय कॉपर नट्स का उपयोग किया जाता है।

नट एक कनेक्टिंग नट है, एक ऐसा हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू के साथ एक साथ खराब हो जाता है, और एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए। कई प्रकार के पागल होते हैं, हमारे पास आमतौर पर मानक, जर्मन मानक, ब्रिटिश मानक, अमेरिकी मानक, जापानी मानक पागल होते हैं। विभिन्न सामग्रियों के अनुसार, नट्स को कार्बन स्टील, उच्च शक्ति, स्टेनलेस स्टील, प्लास्टिक स्टील और अन्य प्रकारों में विभाजित किया जाता है। उत्पाद विशेषताओं के अनुसार, संबंधित मानक संख्याओं को सामान्य, गैर-मानक, मानक, नए मानक, अमेरिकी प्रणाली, ब्रिटिश प्रणाली और जर्मन मानक में विभाजित किया गया है। विभिन्न आकार, असमान धागे अलग-अलग विशिष्टताओं में विभाजित हैं। सामान्य मानक और जर्मन मानक का प्रतिनिधित्व एम द्वारा किया जाता है, और अमेरिकी प्रणाली और ब्रिटिश प्रणाली को अंशों या # द्वारा दर्शाया जाता है। विनिर्देश अखरोट एक ऐसा हिस्सा है जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ता है। केवल आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश नट और स्क्रू को एक साथ जोड़ा जा सकता है। पेंच का ढीला होना हमेशा से लोगों के ध्यान का प्रतिच्छेदन रहा है। अखरोट का ढीलापन वर्तमान जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह सीधे मशीन के सेवा जीवन को प्रभावित करता है। इसलिए लोगों की जान की सुरक्षा के लिए भी यह बेहद जरूरी है। तकनीशियन अखरोट की सामग्री को बदलकर और अखरोट को कसने की विधि को बढ़ाकर अखरोट की विरोधी खिला प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन ये विधियां मूल रूप से समस्या का समाधान नहीं कर सकती हैं, और अधिक जगह लेते हुए कसने वाले अखरोट को बढ़ा सकती हैं।

स्क्रू मॉडल ड्राइव कोड: सिर पर नाली, विशेषता मॉडल लंबाई कोड: स्क्रू लंबाई (मिमी) ए -1: थ्रेड कोड: स्क्रू मॉडल मीट्रिक स्क्रू सीधे स्क्रू मॉडल को स्क्रू के बाहरी व्यास के साथ इंगित करता है, जैसे एम 3, बाहरी पेंच का व्यास 3.00 मिमी है। ; M4 का मतलब है कि स्क्रू का बाहरी व्यास 4.00mm है। मीट्रिक थ्रेड आकार x पिच: नोट: मीट्रिक स्क्रू स्क्रू मॉडल के पीछे होता है, और कभी-कभी स्क्रू पिच का संकेत दिया जाता है। जैसे M3x0.5, M4x0.70, M5x0.8, M6x1. मानक विनिर्देश, आमतौर पर उल्लेख नहीं किया गया। ए-2: लंबाई कोड: पेंच लंबाई: मीट्रिक स्क्रू के लिए, स्क्रू की लंबाई सीधे मिमी में चिह्नित होती है। पेंच की कुल लंबाई को चिह्नित किया जाता है, केवल सिर के नीचे की लंबाई की गणना की जाती है, सिर की ऊंचाई को छोड़कर। लेकिन फ्लैट हेड स्क्रू के अपवाद के साथ, स्क्रू की कुल लंबाई को हेड की ऊंचाई के साथ चिह्नित किया जाता है। ए-3: ड्राइव कोड/हेड ग्रूव, विशेषताएं।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मशीन स्क्रू, GB848, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम आइसोलेशन कॉलम नट, मैकेनिकल हैंडव्हील, निरीक्षण उपकरण, सुखाने वाले जाल और अन्य उत्पाद। हम आपको आपके लिए उपयुक्त स्क्रू प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

ताला

आपूर्ति ताला नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।