उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक विरोधी चोरी पेंच जस्ती पैन सिर एकल बिंदु सनकी विरोधी चोरी पेंच स्व-टैपिंग नुकीली पूंछ पेंच 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7467समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-08 04:06:37

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: आकार के तितली बोल्ट, क्रॉस रिकर्...

कुछ उत्पादों के नट को बाहर की तरफ स्थापित किया जाना चाहिए, लेकिन छोटे आंतरिक स्थान के कारण, जब रिवेटिंग मशीन का इंडेंट राइविंग और बडिंग, रिवेटिंग और रिवेटिंग जैसे तरीकों से ताकत की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, असंभव है। कील ठोंकने के लिए। प्रत्येक मोटाई प्लेट और ट्यूब (0.5MM-6MM) के निश्चित क्षेत्र के लिए लागू। वायवीय या मैनुअल रिवेटिंग उपकरण का उपयोग करना, एक बार कीलक करना और इसे सुरक्षित करना आसान है। धातु की प्लेट को पूरक करने के लिए मौजूदा वेल्डिंग नट को बदलना, पतली ट्यूब वेल्डिंग को पिघलाना आसान है, और वेल्डिंग नट चिकना नहीं है।

यह 0.8 मिमी की न्यूनतम मोटाई के साथ विभिन्न मोटाई की प्लेटों के लिए उपयुक्त है। उपयोग करते समय, आकार ए के अनुरूप पूंछ संख्या जेड प्लेट की मोटाई और अखरोट के विनिर्देश के अनुसार निर्धारित की जानी चाहिए। उपयोगकर्ता प्लेट की मोटाई के अनुसार तालिका में पूंछ संख्या के अनुसार नमूने और आदेश का चयन करता है; सटीक नियंत्रण, 0-+0.075 मिमी के सहिष्णुता आकार के अनुसार प्रसंस्करण, छिद्रण है, और अखरोट को आम तौर पर प्लेट की टूटी हुई सतह से स्थापित किया जाना चाहिए। इंस्टॉलेशन प्रक्रिया आम तौर पर प्रेस रिवेटिंग ऑपरेशंस के माध्यम से हासिल की जाती है, और इसे प्रभावित और खटखटाया नहीं जाना चाहिए।

इस उच्च-प्रदर्शन वाले इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड की संरचना और अनुपात हैं: 0.08% -0.15% C; 0.01% -0.60% सी; 0.02% -0.60% एमएन; 0.01% -0.03% पी; 0.002% - 0.03% एस; 12% -14% करोड़; 0.8%-1.5% मो और शेष Fe है। तैयारी विधि में निम्नलिखित चरण शामिल हैं: रासायनिक संरचना आवश्यकताओं के अनुसार पिघले हुए स्टील को गलाना; हॉट रोलिंग; स्टेनलेस स्टील प्लेट को खाली करने के लिए एनीलिंग और अचार बनाना; कोटिंग और सुखाने; ठंडा चित्र; एक तटस्थ उत्प्रेरक के साथ सफाई और सुखाने; शमन; तड़का ; लेपित और सूखे; स्टेनलेस स्टील के धागे में खींचा गया। यह उच्च-प्रदर्शन इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइन उच्च संक्षारण प्रतिरोध, उच्च लोच और उच्च क्रूरता के साथ ऊर्जा-बचत और पर्यावरण के अनुकूल है। तैयारी विधि और प्रक्रिया उन्नत और सरल है, और उत्पादन लागत कम है।

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.3) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और अंजीर। 2, पूर्व कला में एक कीलक डाई में शीर्ष डाई 1 और कवर डाई 2 का एक सेट एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होता है। शीर्ष डाई 1 को केंद्र में एक गुहा 1 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कीलक गुंबद के सिर के आकार से 3-1 से मेल खाता है। -1, कवर मोल्ड 2 का केंद्र एक मोल्ड गुहा 2-1 के साथ प्रदान किया जाता है जो कीलक गुंबद के सिर के आकार से मेल खाता है 3-3।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन नट्स, जीबी 807 गैल्वेनाइज्ड निकल-प्लेटेड फ्लैट हेड नूरल्ड हैंड नट्स, बाहरी हेक्सागोन कार्बन स्टील स्क्रू, हेक्सागोन सॉकेट नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

जस्ती पैन हेड सिंगल पॉइंट

थोक इंदौरविरोधी चोरी शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।