उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित जस्ती दबाव riveting स्टड अंधा छेद दबाव riveting अखरोट स्तंभ कार्बन स्टील दबाव riveting भागों 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7007समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-25 06:30:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एडेप्टर स्क्रू, एल्यूमीनियम खोखले ...

नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट एक नए प्रकार का उच्च एंटी-वाइब्रेशन और एंटी-लूज़ बन्धन भागों है, जिसका उपयोग विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उत्पादों में -50 से 100 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ किया जा सकता है। एयरोस्पेस, विमानन, टैंक, खनन मशीनरी, ऑटोमोबाइल परिवहन मशीनरी, कृषि मशीनरी, कपड़ा मशीनरी, विद्युत उत्पाद और विभिन्न प्रकार की मशीनरी में नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स की मांग में तेज वृद्धि हुई है, क्योंकि इसके कंपन-विरोधी और ढीले-ढाले प्रदर्शन अन्य विभिन्न विरोधी ढीले उपकरणों की तुलना में बहुत अधिक है, और कंपन जीवन कई गुना या दर्जनों गुना अधिक है। वर्तमान में, यांत्रिक उपकरणों की 80% से अधिक दुर्घटनाएं ढीले फास्टनरों के कारण होती हैं, विशेष रूप से खनन मशीनरी में, और नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स के उपयोग से ढीले फास्टनरों के कारण होने वाली बड़ी दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है।

नए प्रकार के स्क्रू में फिक्सिंग ऑब्जेक्ट और नट, फिक्सिंग पीस और स्क्रू रॉड से बना स्क्रू बॉडी शामिल है। फिक्सिंग पीस पर एक बाहरी गियर रिंग निश्चित रूप से स्लीव की जाती है, और बाहरी गियर रिंग के निचले हिस्से पर एक सपोर्ट प्लेट की व्यवस्था की जाती है। समर्थन प्लेट के ऊपरी हिस्से को एक समायोजन तंत्र के माध्यम से एक बढ़ते फ्रेम से जोड़ा जाता है, बढ़ते फ्रेम के अंदर एक विरोधी ड्रॉप तंत्र के माध्यम से बाहरी गियर रिंग से जुड़ा होता है, और एक बढ़ते प्लेट निश्चित रूप से किनारे से जुड़ा होता है समर्थन प्लेट निश्चित वस्तु के करीब है, और बढ़ते प्लेट को क्लैंप किया गया है युग्मन तंत्र स्थिरता से जुड़ा हुआ है।

बोल्ट और रिवेट्स जैसे फास्टनरों को उद्योग का चावल कहा जाता है, और इनका उपयोग बुनियादी ढांचे के निर्माण, उपकरण मशीनरी, ऑटोमोबाइल निर्माण, इलेक्ट्रॉनिक सूचना, एयरोस्पेस और अन्य उद्योगों में किया जाता है। फास्टनरों के यांत्रिक गुणों के अनुसार, फास्टनरों को उच्च शक्ति वाले फास्टनरों और साधारण फास्टनरों में विभाजित किया जाता है। 20वीं सदी के अंत और 21वीं सदी की शुरुआत में, अर्थव्यवस्था के तेजी से विकास के साथ, भूकंपरोधी और ढीले-ढाले फास्टनरों की मांग बढ़ गई। हालांकि फास्टनरों छोटे होते हैं, उनकी गुणवत्ता और विश्वसनीयता मुख्य इंजन के प्रदर्शन और संरचनात्मक सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। अविश्वसनीय।

रिवेट रिवेटिंग में सरल प्रक्रिया उपकरण, शॉक प्रतिरोध, प्रभाव प्रतिरोध, एकसमान बल संचरण, दृढ़ता और विश्वसनीयता आदि के फायदे हैं। खनन उपकरण के प्रमुख भाग जैसे कि स्किप, केज, डंपर और माइन ट्रक सभी रिवेट रिवेटिंग से जुड़े हुए हैं। रिवेटिंग की गुणवत्ता सीधे उत्पाद की गुणवत्ता, काम करने के प्रदर्शन और खनन उपकरणों के सेवा जीवन को प्रभावित करती है। खनन उपकरण में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की संख्या बहुत बड़ी है। प्रत्येक खनन उपकरण के लिए एक सौ या सैकड़ों रिवेट्स की आवश्यकता होती है, और उनका उपयोग खनन उपकरण में किया जाता है। उपकरण में रिवेट्स के विनिर्देश बड़े हैं, और गर्म रिवेटिंग की रिवेटिंग प्रक्रिया का ज्यादातर उपयोग किया जाता है। आवश्यक रिवेटिंग उपकरण हैं रिवेटिंग मशीन और रिवेट मोल्ड्स।

एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू, जिसमें मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू एक बाहरी स्क्रू और एक इनर स्क्रू से बना होता है, बाहरी स्क्रू में एक निश्चित रूप से कनेक्टेड फिटिंग बॉडी और बाहरी स्क्रू के सामने का हिस्सा और बाहरी के सामने का हिस्सा शामिल होता है। स्क्रू में एक निश्चित कनेक्शन शामिल है बाहरी स्क्रू रॉड बॉडी और बाहरी स्क्रू हेड को बाहरी स्क्रू रॉड बॉडी की परिधि पर निश्चित बाहरी थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, और मैचिंग बॉडी की परिधि पर एक इंदौरबैकस्टॉप रिंग प्रदान की जाती है;

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड कॉपर कॉलम नट, हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट और नट्स, मोटी वॉशर, छत के पर्दे की दीवार एयर कंडीशनिंग ब्रैकेट बन्धन विस्तार बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरअंधा छेद कीलक स्टैंड

अनुकूलित जस्ती दबाव रिवेटिंग स्टड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।