उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित जस्ती वर्ग गैसकेट वर्ग फ्लैट गैसकेट वर्ग फ्लैट वॉशर वर्ग गैसकेट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7148समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-04 01:45:46

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट वॉशर GB1228, कॉपर हेक्स हेड स्क...

इनर होल रिटेनिंग रिंग ग्रूव प्रोसेसिंग मैकेनिज्म की विशेषता है: इसमें खराद के टूल टेबल पर स्थापित एक न्यूमेटिक ग्राइंडर फिक्स्ड ब्लॉक, न्यूमेटिक ग्राइंडर फिक्स्ड ब्लॉक पर स्थापित एक न्यूमेटिक ग्राइंडर और फ्रंट एंड पर स्थापित एक पीस व्हील पीस शामिल है। वायवीय चक्की; वायवीय ग्राइंडर माउंटिंग ब्लॉक छेद के माध्यम से एक वायवीय चक्की स्थापना के साथ प्रदान किया जाता है, और छेद के माध्यम से वायवीय चक्की स्थापना के ऊपर कम से कम 2 पेंच छेद होते हैं; पीसने वाले पहिये को उत्पाद के व्यास और नाली की चौड़ाई की मोटाई के अनुसार डिजाइन किया गया है, पीसने वाले पहिये की ताकत बढ़ाने के लिए, पीसने वाले पहिये की ताकत में सुधार करने के लिए पीसने वाले पहिये के दोनों सिरों पर फ्लैंग्स जोड़ें। पीस व्हील पीस में निकला हुआ किनारा प्लेट पर कनेक्टिंग ब्लेड शामिल है। निकला हुआ किनारा प्लेट का केंद्र पेन-टाइप न्यूमेटिक ग्राइंडर पर स्थापित बढ़ते छेद के साथ प्रदान किया जाता है। बढ़ते छेद का व्यास 17.8- 18 मिमी है, पीसने वाले पहिये का व्यास 18-20 मिमी है।

वर्तमान में, बाजार में रिवेट्स को हटाने के दो तरीके हैं, एक गैर-विनाशकारी मैनुअल निष्कासन है, जिसमें कम कार्य कुशलता और उच्च कार्य तीव्रता है। दूसरा यांत्रिक विनाशकारी निराकरण है, जैसे कि विद्युत ड्रिल निराकरण विधि। इस विधि में उच्च कार्य कुशलता है, लेकिन रिवेट किए गए उत्पाद को नुकसान पहुंचाना आसान है, और रिवेट को स्पलैश करना आसान है, और ऑपरेशन खतरनाक है।

स्व-लॉकिंग स्क्रू में एक स्क्रू मुख्य शरीर होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के ऊपरी भाग पर एक धातु स्क्रू हेड व्यवस्थित होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के मध्य भाग में एक धागा व्यवस्थित होता है, दोनों तरफ एक हस्तक्षेप नाली की व्यवस्था की जाती है पेंच मुख्य शरीर के ऊपरी भाग, और हस्तक्षेप नाली की रेखा की व्यवस्था की जाती है। शामिल कोण क्षैतिज रेखा के साथ 280-356° है। पेंच शरीर के नीचे एक लोचदार चक के साथ प्रदान किया जाता है, और लोचदार चक में एक ऑप्टिकल अक्ष और एक शंक्वाकार सिर शामिल होता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड लोचदार कोलेट के डिजाइन को अपनाता है, और पेंच को थ्रेडेड सेगमेंट और हस्तक्षेप खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि पेंच प्रक्रिया के दौरान, ऑप्टिकल के हस्तक्षेप नाली दो थ्रेडेड खंडों के बीच की धुरी पेंच के साथ बनती है। अक्षीय लोचदार बल विश्वसनीय स्व-लॉकिंग के प्रभाव को प्राप्त करता है, जिसका उपयोग करना आसान है और उच्च ट्यूनिंग दक्षता है।

कनेक्शन बन्धन के लिए मानकीकृत यांत्रिक भागों। मानक फास्टनरों में मुख्य रूप से बोल्ट, स्टड, स्क्रू, सेट स्क्रू, नट, वाशर और रिवेट्स शामिल हैं। कई संरचनात्मक प्रकार के बोल्ट हैं, और अधिकांश सिर हेक्सागोनल हैं। झटके, कंपन या परिवर्तनशील भार के अधीन बोल्ट के लिए, लचीलेपन को बढ़ाने के लिए, पॉलिश किए गए रॉड वाले हिस्से को पतले वर्गों या खोखले में बनाया जाता है। स्टड के सीट के सिरे को जुड़े हुए टुकड़े के थ्रेडेड होल में खराब कर दिया जाता है, और नट के सिरे पर इस्तेमाल किया जाने वाला नट बोल्ट नट के समान होता है। पेंच की संरचना मूल रूप से बोल्ट की तरह ही होती है, लेकिन सिर का आकार अलग-अलग असेंबली रिक्त स्थान, कसने की डिग्री और कनेक्शन दिखावे के अनुकूल होने के लिए भिन्न होता है। कसने के विभिन्न स्तरों को समायोजित करने के लिए सेट स्क्रू में अलग-अलग सिर और टिप आकार होते हैं। नट विभिन्न प्रकार की शैलियों में भी उपलब्ध हैं, जिनमें हेक्सागोन सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं।

मौजूदा शाफ्ट सर्किल का डिज़ाइन अपेक्षाकृत सरल है, और शाफ्ट ग्रूव में फिक्स करने के लिए सर्किल पर्याप्त तेज़ नहीं है। जब शाफ्ट सर्किल रेडियल प्रभाव भार की बार-बार कार्रवाई प्राप्त करता है, तो यह ढीला होने का खतरा होता है, जो सर्किल के उपयोग को प्रभावित करता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: x10120MM टाइटेनियम नट्स, सेट स्क्रू, KM फ्लैट स्क्रू, आंतरिक दांत और बाहरी दांत वाशर और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त बन्धन उत्पादों के टुकड़े समाधान के साथ।

इंदौरस्क्वायर फ्लैट पैड

अनुकूलित जस्ती वर्ग गैसकेट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।