उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति जस्ती पेंच पेंच पिरोया रॉड स्टड धागा

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7271समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-10 04:24:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: साइगैंग पोम वॉशर, रिंग के साथ इनर बोल...

स्वचालन प्रौद्योगिकी के निरंतर सुधार के साथ, उत्पादन प्रक्रिया में मानव भागीदारी धीरे-धीरे कम हो रही है, विशेष रूप से कुछ छोटे भागों के प्रसंस्करण में, मैनुअल प्रसंस्करण दक्षता और सटीकता कम है। क्या शिकंजा को मजबूती से उठाया जा सकता है और स्वचालित रूप से स्थापित किया जा सकता है, स्वचालित उत्पादन को बेहतर बनाने में बहुत मदद करता है।

इंदौरस्लॉटेड राउंड नट, साइड होल राउंड नट, एंड फेस होल राउंड नट, स्माल राउंड नट राउंड नट, इंदौरइंदौररिंग नट, विंग नट कॉपर नट, इनलाइड कॉपर नट, नूरल्ड कॉपर नट, एम्बेडेड कॉपर नट, इंदौरइंजेक्शन कॉपर नट और अन्य मिश्र धातु जस्ता-तांबा मिश्र धातु नट और अन्य विरोधी ढीले सिद्धांत लॉकिंग नट को संपादित करें लॉकिंग नट डीआईसी-लॉक लॉकिंग नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में एक कंपित कैम है, आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के कोण से अधिक है अखरोट का, संयोजन कसकर एक पूरे में एकीकृत होता है। जब कंपन होता है, तो डीआईसी-लॉक लॉकनट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ उठाने के तनाव को उत्पन्न करने के लिए डगमगाते हैं, जिससे एंटी-ढीला प्रभाव प्राप्त होता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 46 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार और श्रम लागत बचाता है।

पेंच एक उपकरण है जो बर्तन के तंत्र को धीरे-धीरे तेज करने के लिए किसी वस्तु की तिरछी सतह के गोलाकार घुमाव और घूर्णन के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है। वर्तमान में, बाजार पर पेंच के सिर को आम तौर पर एक क्रॉस ग्रूव या एक शब्द नाली के साथ छिद्रित किया जाता है, जिसका उपयोग पेंच को कसने या हटाने के लिए किया जाता है, लेकिन क्रॉस स्लॉट या स्लॉट लंबे समय के बाद विकृत करना आसान होता है, यह उपकरणों के साथ इसे अलग करना मुश्किल है, और कभी-कभी संबंधित आकार का उपकरण नहीं मिल सकता है और डिस्सेप्लर नहीं किया जा सकता है, और डिस्सेप्लर अपेक्षाकृत असुविधाजनक है।

सामान्य तौर पर, संयोजन स्क्रू का इलेक्ट्रोप्लेटिंग आमतौर पर लोहे के संयोजन स्क्रू के डी-प्लेटिंग को संदर्भित करता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण में विभाजित किया गया है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले संयोजन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में हरा रंग जस्ता, हरा नीला जस्ता, हरा सफेद जस्ता, हरा निकल, लाल रंग, सफेद जस्ता, सफेद निकल, आदि शामिल हैं। क्रॉस रिकेड संयोजन स्क्रू, हेक्सागोनल संयोजन बोल्ट और स्वयं-टैपिंग संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जाता है। उसी तरह जैसे संबंधित क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, हेक्सागोन हेड बोल्ट और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू। इन संयोजन शिकंजा की मुख्य विशेषता यह है कि वे संबंधित वाशर से लैस हैं, जो उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: केसिंग नट, पतले धागे के नट, छेद के साथ पिन शाफ्ट, बॉक्सिंग रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उत्पाद। फास्टनर समाधान।

पेंच

आपूर्ति जस्ती पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।