उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित जस्ती फ्लैट गैसकेट वॉशर स्क्रू पैड आयरन मोटा GB97 वॉशर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7015समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-14 12:08:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेमी-सर्कुलर रिवेट्स, पैड के साथ डाई ...

सर्किल उठाने और कसने के तंत्र में एक भारोत्तोलन तंत्र और एक कसने वाला तंत्र शामिल है; उठाने की व्यवस्था में एक उठाने वाला सिलेंडर और एक बॉल स्क्रू शामिल है; लिफ्टिंग सिलेंडर का आउटपुट शाफ्ट बॉल स्क्रू से जुड़ा होता है; बॉल स्क्रू ऊपर और नीचे की चाल को प्राप्त करने के लिए कसने वाले तंत्र को चलाता है; कसने के तंत्र में एक कसने वाली मोटर शामिल होती है, और कसने वाली मोटर का आउटपुट शाफ्ट आउटपुट शाफ्ट पर एक पिनियन स्लीव को घुमाने के लिए ड्राइव करता है; पिनियन सबसे बड़े गियर को घुमाने के लिए ड्राइव करता है, और सबसे बड़ा गियर इसके साथ जुड़ा हुआ दूसरा सबसे बड़ा गियर घुमाता है; पहले सबसे बड़े गियर का व्यास दूसरे सबसे बड़े गियर के व्यास के समान है; पहले सबसे बड़े गियर के घूर्णन शाफ्ट के निचले सिरे और दूसरे सबसे बड़े गियर घूर्णन डिस्क से सुसज्जित हैं, और प्रत्येक घूर्णन डिस्क निश्चित रूप से एक जांच स्थापित है; दो जांचों को एक ही समय में सर्किल के दो छेदों में डाला जा सकता है, और मोटर के घूमने पर सर्किल को कड़ा या ढीला किया जा सकता है।

औद्योगिक उत्पादन में, कुछ उत्पादों को फिक्सिंग स्क्रू को हटाने की आवश्यकता होती है; या असेंबली लाइन में, उत्पाद को उतारने पर उत्पाद को फिक्स्चर पर ठीक करने वाले स्क्रू को भी हटाने की आवश्यकता होती है। वर्तमान में, स्क्रू को हटाना मुख्य रूप से ऑपरेटर के मैनुअल ऑपरेशन द्वारा पूरा किया जाता है। हालांकि, शिकंजा को मैन्युअल रूप से हटाने की इस पद्धति में कम कार्य कुशलता और उच्च उत्पादन लागत है।

स्क्रू रॉड से गुजरने के लिए केंद्र में एक थ्रू होल के साथ लीड स्क्रू नट प्रदान किया जाता है, थ्रू होल की सतह को स्क्रू रॉड की बाहरी सतह पर थ्रेड के साथ लगे स्क्रू थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, और सतह की सतह लीड स्क्रू नट के छेद के माध्यम से छेद की सतह के साथ एक धागा प्रदान किया जाता है। अक्षीय दिशा में तेल भंडारण नाली, तेल भंडारण नाली की गहराई धागे की गहराई से अधिक है।

मौजूदा वेल्डिंग स्टड में स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है। वेल्डिंग करते समय, करंट अपेक्षाकृत बड़ा होगा, ताकि वेल्डिंग प्रक्रिया को पूरा करने के लिए सभी वेल्डिंग स्पॉट को पिघलाया जा सके। क्योंकि केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है, वेल्डिंग के दौरान करंट की वृद्धि धातु प्लेट के गलनांक को विकृत कर देगी, जिससे धातु की प्लेट में प्रवेश हो जाएगा, जिससे आगे बढ़ जाएगा। वेल्डेड प्लेट के पीछे अवतल और उत्तल वेल्डिंग निशान, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगा। धातु प्लेट के साथ वेल्ड करने के लिए केवल एक वेल्डिंग स्पॉट स्थित है। वेल्डिंग के दौरान, एक स्थान की असमान समानता अपर्याप्त स्थिरता और एक निश्चित ढलान की ओर ले जाती है। काम करते समय श्रमिकों के लिए अपर्याप्त स्थिरता और समानता होना आसान है, जिसके परिणामस्वरूप समय बर्बाद होता है और उच्च स्क्रैप दर होती है। बढ़ोतरी।

स्क्रू वॉशर 110 के डिजाइन के अनुसार, जब धातु के टुकड़े 120 और धातु के टुकड़े 130 को अलग किया जाता है, तो स्क्रू 100 को ढीला करने के बाद, स्क्रू वॉशर 110 अक्सर आसानी से गिरा या खो जाता है, जिससे रखरखाव के लिए परेशानी होती है। विशेष रूप से उपयोगकर्ता के अंत में भागों को बदलते समय, यदि स्क्रू वॉशर ढीला है, तो यह सुनिश्चित नहीं कर सकता है कि उपयोगकर्ता इसे सही तरीके से स्थापित कर सकता है; यदि स्क्रू वॉशर खो जाता है, तो नए भागों को खरीदना आवश्यक है, जिससे बहुत असुविधा होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आयताकार नट, यूलु कंपनी, धागा जोड़, 302 नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं तुम।

वॉशर

कस्टम जस्ती फ्लैट गास्केट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।