उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित जस्ती आंतरिक और बाहरी दाँतेदार ताला वॉशर गैस मानक दो तरफा दाँतेदार गैसकेट Q411 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7434समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-11 01:33:42

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टी-आकार के आंतरिक और बाहरी थ्रेड नट, ...

संदर्भ मानक जीबी 90 फास्टनर स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग जीबी 196 साधारण धागे के बुनियादी आयाम (1~600 मिमी व्यास) जीबी 197 सामान्य धागे की सहनशीलता और फिट (व्यास में 1~355 मिमी) जीबी 230 धातुओं की रॉकवेल कठोरता के लिए परीक्षण विधि जीबी 699 उच्च गुणवत्ता वाला कार्बन सादा संरचनात्मक स्टील तकनीकी स्थिति जीबी 1237 फास्टनरों की अंकन विधि जीबी 5267 थ्रेडेड फास्टनरों की इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत जीबी 6394 धातुओं के औसत अनाज आकार का निर्धारण

लिफ्टिंग रिंग स्क्रू 20 या 25 स्टील (GB699) से बना होना चाहिए। लिफ्टिंग रिंग स्क्रू पूरी तरह से जाली होना चाहिए। फोर्जिंग को सामान्यीकृत किया जाना चाहिए और ऑक्साइड स्केल को हटा दिया जाना चाहिए। तैयार उत्पाद के दाने का आकार ग्रेड 5 (YB27-77) से कम नहीं होना चाहिए। अति-जलन, दरार दोष होना चाहिए।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289414 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, जिन्हें पहले सेंट्रल ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किया गया था, के मुख्य प्रतिनिधि हैं पेंच। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनाई गई एक तकनीकी योजना है: एक ब्रेकिंग पॉइंट का चयन करने में सक्षम एक कीलक प्रदान की जाती है, जिसमें एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल होता है, और मैंड्रेल होता है क्रमिक रूप से सिर से पूंछ तक प्रदान किया जाता है। अर्धगोलाकार सिर, शंकु और सिलेंडर, शंकु कम से कम तीन के साथ प्रदान किए जाते हैं, खराद का धुरा नाखून शरीर के नीचे से नाखून शरीर में प्रवेश करता है, और फिर नाखून शरीर के सिर से बाहर निकलता है, गोलार्द्ध का सिर और सिलेंडर उजागर होता है नाखून के शरीर के नीचे और सिर के बाहर, सभी शंकु नाखून के शरीर के अंदर व्यवस्थित होते हैं।

इस संरचना के चोरी-रोधी पेंच के दो नुकसान हैं। एक यह है कि पॉलीगोनल ब्लॉक पॉलीगोनल होल में ऊपर और नीचे चलता है, और कनेक्टिंग पीस में पॉलीगोनल होल और थ्रेडेड हिस्से पर पॉलीगोनल होल की कोई सीमा संरचना नहीं होती है। बहुभुज संरचना के कारण, दो यदि भागों के बहुभुज छिद्रों को संरेखित नहीं किया जा सकता है, तो अव्यवस्था होती है, और कोई भी किनारा बहुभुज ब्लॉक के ऊपर और नीचे की गति को अवरुद्ध कर सकता है, जो उपयोग के दौरान बहुत ही चिकना होता है। दूसरा यह है कि लॉक सिलेंडर का खोल और हेक्सागोनल भाग पिन द्वारा जुड़ा हुआ है, और पिन हेक्सागोनल भागों पर उजागर होते हैं, जो आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं और चोरी के अवसर छोड़ देते हैं; एक बार पिन बंद हो जाने के बाद, लॉक सिलेंडर को हटा दिया जाएगा, और संपूर्ण चोरी-रोधी पेंच खो जाएगा। और पिन निर्धारण कभी-कभी अस्थिर होता है, जो चोरी के लिए हानिकारक होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सोने और चांदी के रिवेट्स, हेक्सागोनल के-आकार के नट, राष्ट्रीय मानक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल सहायक उपकरण, फ्लैट टेल इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौररिसाव रोकने व मजबूती देने के लिए प्रयुक्त वाशर

कस्टम गैल्वेनाइज्ड आंतरिक और बाहरी सेरेशंस


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।