उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक जस्ती Torx काउंटरसंक हेड सेल्फ टैपिंग स्क्रू ब्लैक काउंटरसंक हेड फ्लैट टेल जीबी टी 2670

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7249समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-17 05:54:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 316 फ्लैट नट, शंक्वाकार नट और बोल्ट, ...

पुल-आउट टाइप पोजिशनिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड टाइप पोजिशनिंग पिन सीधे बेलनाकार आकार के रूप में होते हैं। पुल-आउट लोकेटिंग पिन को टूलिंग के जुड़े हुए टुकड़े से अस्थायी रूप से बाहर निकाला जाता है, और यह एक ढीली अवस्था में होता है; टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन की पूंछ टूलिंग के कनेक्टिंग पीस से लोहे के तार या स्ट्रिंग जैसे टाई से जुड़ी होती है। लोकेटिंग पिन को बाहर निकालने के बाद, टूलींग पर टाई को सस्पेंड कर दिया जाता है। दो प्रकार के पोजिशनिंग पिन के मुख्य नुकसान इस प्रकार हैं: पहला, लंबे समय तक पहनने के बाद सस्पेंशन स्ट्रैप गिरना आसान होता है, और उसी हिस्से के पुल-आउट पोजिशनिंग पिन ऑन-साइट स्टोरेज के लिए सुविधाजनक नहीं होते हैं और प्लेसमेंट, और आमतौर पर वसीयत में पास की जमीन पर रखा जाता है; सभी प्रकार के पोजीशनिंग पिनों में पोजीशन ट्रांसफर, भूलने और खोने का खतरा होता है, जो टूलींग के रीसेट और विमान उत्पादों के बाद के निर्माण और संयोजन को प्रभावित करता है।

गास्केट का उपयोग मुख्य रूप से युग्मित टुकड़ों की असर वाली सतहों की सुरक्षा के लिए किया जाता है। बोल्ट, नट आदि ज्यादातर मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं, और मिश्र धातु इस्पात का भी उपयोग किया जाता है। जब जंग-रोधी या विद्युत चालकता की आवश्यकता होती है, तो तांबा, तांबा मिश्र धातु और अन्य अलौह धातुओं का भी उपयोग किया जा सकता है। चीन और कई देशों के मानक यह निर्धारित करते हैं कि थ्रेडेड जोड़ों को उनके यांत्रिक गुणों के अनुसार वर्गीकृत किया जाता है, और ग्रेड कोड फास्टनर पर अंकित होता है। कीलक स्टील, एल्यूमीनियम मिश्र धातु या तांबे मिश्र धातु, आदि से बना होता है, और विभिन्न कीलक सीम की जरूरतों को पूरा करने के लिए सिर के विभिन्न आकार होते हैं।

ए: मीट्रिक स्क्रू बी: यूएस स्क्रू सी: इंच स्क्रू ए: मीट्रिक मशीन स्क्रू: मीट्रिक पूर्व: एम 3 एक्स 6 - पीपीबी: एम 3 मशीन स्क्रू, 6 मिमी लंबाई, क्रॉस, फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। फिनिशिंग कोड: फिनिशिंग स्पेसिफिकेशंस हेड कोड: सिर का आकार। पेंच सिर का आकार। बेलनाकार सिर। आधा सिर। इंदौरडूबता हुआ सिर। गोलाकार सिलेंडर सिर। कड़ाही का ऊपरी भाग। आधा गोल सिर। षट सिरा।

स्क्रू मॉडल ड्राइव कोड: सिर पर नाली, विशेषता मॉडल लंबाई कोड: स्क्रू लंबाई (मिमी) ए -1: थ्रेड कोड: स्क्रू मॉडल मीट्रिक स्क्रू सीधे स्क्रू मॉडल को स्क्रू के बाहरी व्यास के साथ इंगित करता है, जैसे एम 3, बाहरी पेंच का व्यास 3.00 मिमी है। ; M4 का मतलब है कि स्क्रू का बाहरी व्यास 4.00mm है। मीट्रिक थ्रेड आकार x पिच: नोट: मीट्रिक स्क्रू स्क्रू मॉडल के पीछे होता है, और कभी-कभी स्क्रू पिच का संकेत दिया जाता है। जैसे M3x0.5, M4x0.70, M5x0.8, M6x1. मानक विनिर्देश, आमतौर पर उल्लेख नहीं किया गया। ए-2: लंबाई कोड: पेंच लंबाई: मीट्रिक स्क्रू के लिए, स्क्रू की लंबाई सीधे मिमी में चिह्नित होती है। पेंच की कुल लंबाई को चिह्नित किया जाता है, केवल सिर के नीचे की लंबाई की गणना की जाती है, सिर की ऊंचाई को छोड़कर। लेकिन फ्लैट हेड स्क्रू के अपवाद के साथ, स्क्रू की कुल लंबाई को हेड की ऊंचाई के साथ चिह्नित किया जाता है। ए-3: ड्राइव कोड/हेड ग्रूव, विशेषताएं।

चित्रा 2 में दिखाया गया पारंपरिक स्थिरता एक कठोर समर्थन सिलेंडर और एक कठोर कतरनी बार से बना है, और इसकी एक सरल संरचना है। इंदौरबेलनाकार पिन को कठोर समर्थन सिलेंडर में लोड किया जाता है, और कठोर कतरनी बार पर अक्षीय भार लागू करके कतरनी परीक्षण पूरा किया जाता है। चूंकि मानक निर्धारित करता है कि लोडिंग भाग और सहायक भाग के बीच का अंतर 0.15 मिमी से अधिक नहीं है, इंदौरबेलनाकार पिन के कतरनी परीक्षण के दौरान अंतराल के मिलान को सुनिश्चित करने के लिए, सिलेंडर पर इंदौरबेलनाकार पिन का व्यास आम तौर पर होता है सैद्धांतिक इंदौरबेलनाकार पिन के बराबर। व्यावहारिक अनुप्रयोग में, इंदौरबेलनाकार पिन गर्मी उपचार के बाद आकार में अनियमित होता है। कतरनी परीक्षण का एहसास करने के लिए, इंदौरबेलनाकार पिन को बाहरी बल की मदद से छेद में डाला जाना चाहिए, जिसे स्थापित करना और दबाना मुश्किल है और इसमें लंबा समय लगता है। यदि दो तरफा कतरन किया जाता है, अर्थात यदि इंदौरबेलनाकार पिनों को दोनों तरफ स्थापित करने की आवश्यकता होती है, तो समय दोगुना हो जाता है, और इंदौरबेलनाकार पिन के पायदान को ऊपर की ओर होने की गारंटी नहीं दी जा सकती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कैप नट्स, पेशेवर सटीक फॉर्मूलेशन, फ्लैंग्ड हेक्सागोन नट्स, गेको बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकते हैं। आपके लिए समाधान।

इंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड टैपिंग स्क्रू

थोक जस्ती Torx Groove


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।