उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैल्वेनाइज्ड कैरिज स्क्रू का उत्पादन बड़े फ्लैट हेड ब्रिज स्क्रू स्क्वायर गर्दन स्क्रू शेल्फ स्क्रू एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6987समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-06 07:25:29

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विशेष आकार के स्क्रू, उच्च-गुणवत्त...

ड्राइंग प्रक्रिया के दो उद्देश्य हैं, एक कच्चे माल के आकार को संशोधित करना है; दूसरा विरूपण और मजबूती के माध्यम से फास्टनरों के बुनियादी यांत्रिक गुणों को प्राप्त करना है। मध्यम कार्बन स्टील के लिए, मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात का एक अन्य उद्देश्य भी होता है, अर्थात वायर रॉड बनाना। नियंत्रित शीतलन के बाद प्राप्त परतदार सीमेंटाइट को ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान जितना संभव हो उतना क्रैक किया जाता है ताकि दानेदार सीमेंटाइट प्राप्त करने के लिए बाद के गोलाकार (नरम) एनीलिंग की तैयारी की जा सके। हालांकि, कुछ निर्माता लागत को कम करने के लिए मनमाने ढंग से ड्राइंग को कम करते हैं। अत्यधिक कमी दर वायर रॉड की कार्य सख्त प्रवृत्ति को बढ़ाती है, जो सीधे वायर रॉड के कोल्ड हेडिंग प्रदर्शन को प्रभावित करती है। यदि प्रत्येक पास के कमी अनुपात का वितरण उचित नहीं है, तो यह ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान वायर रॉड में मरोड़ वाली दरारें भी पैदा करेगा। इसके अलावा, यदि ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान स्नेहन अच्छा नहीं है, तो यह ठंड से खींची गई वायर रॉड में नियमित रूप से अनुप्रस्थ दरारें भी पैदा कर सकता है। वायर रॉड और वायर ड्रॉइंग डाई की स्पर्शरेखा दिशा एक ही समय में संकेंद्रित नहीं होती है, जब वायर रॉड को डाई से बाहर निकाला जाता है, जिससे वायर ड्रॉइंग डाई के एकतरफा छेद पैटर्न के खराब होने का कारण बन जाएगा, जिससे भीतरी छेद गोल से बाहर, और तार की परिधि दिशा में असमान ड्राइंग विरूपण का कारण बनता है। स्टील वायर की गोलाई बर्दाश्त से बाहर है, और स्टील वायर का क्रॉस-सेक्शनल स्ट्रेस कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया के दौरान एक समान नहीं होता है, जो कोल्ड हेडिंग पास रेट को प्रभावित करता है। वायर रॉड की ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान, अत्यधिक सतह में कमी का अनुपात स्टील के तार की सतह की गुणवत्ता को खराब कर देगा, जबकि बहुत कम सतह में कमी का अनुपात परतदार सीमेंटाइट को कुचलने के लिए अनुकूल नहीं है, और इसे प्राप्त करना मुश्किल है। संभव के रूप में दानेदार सीमेंटाइट। , यानी सीमेंटाइट की गोलाकार दर कम है, जो स्टील वायर के कोल्ड हेडिंग प्रदर्शन के लिए बेहद प्रतिकूल है। ड्राइंग विधि द्वारा उत्पादित बार और वायर रॉड के लिए, आंशिक सतह कमी दर सीधे 10% -15% की सीमा के भीतर नियंत्रित होती है।

यद्यपि कई प्रकार के सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू हैं, उनमें सभी की निम्नलिखित मुख्य विशेषताएं हैं: (1) आम तौर पर, वे कार्बराइज्ड स्टील (कुल उत्पादों का 99% के लिए लेखांकन) से बने होते हैं। स्टेनलेस स्टील या अलौह धातुओं में भी उपलब्ध है। (2) उत्पाद को हीट ट्रीट किया जाना चाहिए। कार्बन स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को कार्बराइज्ड किया जाना चाहिए, और स्टेनलेस स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को सॉल्यूशन हार्ड किया जाना चाहिए। स्व-टैपिंग स्क्रू को मानक द्वारा आवश्यक यांत्रिक गुणों और प्रदर्शन को पूरा करने के लिए। (3) उत्पाद में उच्च सतह कठोरता और अच्छी कोर क्रूरता है। यानी आंतरिक कोमलता और बाहरी कठोरता। यह स्व-टैपिंग शिकंजा की प्रदर्शन आवश्यकताओं की एक प्रमुख विशेषता है। यदि सतह की कठोरता कम है, तो इसे मैट्रिक्स में खराब नहीं किया जा सकता है; यदि कोर की कठोरता खराब है, तो यह खराब होते ही टूट जाएगा, और इसका उपयोग नहीं किया जा सकता है। इसलिए, आंतरिक कोमलता और बाहरी कठोरता प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए स्व-टैपिंग शिकंजा की आवश्यकताएं हैं। (4) उत्पाद की सतह को सतह संरक्षण उपचार की आवश्यकता होती है, आमतौर पर विद्युत उपचार। कुछ उत्पाद सतहों को फॉस्फेट उपचार (फॉस्फेटिंग) की आवश्यकता होती है। जैसे: वॉल पैनल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू ज्यादातर फॉस्फेटिंग होते हैं। (5) यह कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित होता है। उत्पाद की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए हाई-स्पीड कोल्ड हेडिंग मशीन और हाई-स्पीड थ्रेड रोलिंग मशीन या हाई-स्पीड प्लैनेटरी थ्रेड रोलिंग मशीन का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। इस तरह से निर्मित स्व-टैपिंग स्क्रू में एक अच्छी तरह से गठित सिर और उच्च धागा गुणवत्ता होती है।

कनेक्टर पर बढ़ते छेद की सतह पर, एक 90-डिग्री शंक्वाकार सॉकेट मशीनीकृत होता है, और फ्लैट मशीन स्क्रू का सिर सॉकेट में होता है और कनेक्टर की सतह के साथ फ्लश होता है। फ्लैट मशीन स्क्रू का उपयोग कुछ अवसरों में सेमी-सर्कल हेड फ्लैट मशीन स्क्रू के साथ भी किया जाता है, जो अधिक सुंदर होते हैं और उन जगहों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह पर थोड़ा फलाव की अनुमति होती है। पेंच दो या दो से अधिक वस्तुओं को जोड़ने की भूमिका निभाते हैं और दैनिक जीवन या औद्योगिक निर्माण में एक अनिवार्य आवश्यकता हैं। काउंटरसंक हेड बोल्ट (खांचे के साथ) और काउंटरसंक हेड बोल्ट (टेनन के साथ) हैं।

स्टेनलेस स्टील फास्टनर उत्पाद आकार मानक: उत्पाद के मूल आकार की सामग्री निर्दिष्ट करें; थ्रेडेड उत्पाद। उत्पाद तकनीकी स्थितियों के संदर्भ में मानक नहीं। विशेष रूप से, इसमें निम्नलिखित मानक शामिल हैं: फास्टनर उत्पाद सहिष्णुता के लिए मानक: उत्पाद आकार सहिष्णुता और ज्यामितीय सहिष्णुता की सामग्री को निर्दिष्ट करता है। फास्टनर उत्पादों के यांत्रिक गुणों के लिए मानक: उत्पाद यांत्रिक संपत्ति ग्रेड की अंकन विधि, साथ ही यांत्रिक संपत्ति वस्तुओं और आवश्यकताओं की सामग्री निर्दिष्ट करें; कुछ फास्टनर उत्पाद इस सामग्री को उत्पाद सामग्री गुणों या कार्य प्रदर्शन में बदल देते हैं। विषय। फास्टनर उत्पादों के सतह दोषों के लिए मानक: सतह दोषों के प्रकार और उत्पादों की विशिष्ट आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करें। फास्टनर उत्पादों के लिए भूतल उपचार मानक: उत्पाद सतह उपचार के प्रकार और विशिष्ट आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करें। फास्टनर उत्पाद परीक्षण मानकों: उपर्युक्त विभिन्न प्रदर्शन आवश्यकताओं की परीक्षण सामग्री निर्दिष्ट करें। स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग के लिए मानक: फास्टनर उत्पाद अंकन विधियों के लिए मानक: पूर्ण उत्पाद अंकन विधियों और सरलीकृत अंकन विधियों की सामग्री निर्दिष्ट करें। स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के लिए अन्य मानक: जैसे फास्टनर शब्दावली मानक, फास्टनर उत्पाद वजन मानक, आदि।

पेंच एक पेंच को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो झुकाव वाले विमान के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है, वस्तुओं और भागों को धीरे-धीरे जकड़ने के लिए किसी वस्तु के गोलाकार घुमाव और घर्षण का उपयोग करता है। फास्टनरों के लिए एक पेंच एक सामान्य शब्द है। फास्टनरों का व्यापक रूप से मशीनरी, विद्युत उपकरणों और भवनों में उपयोग किया जाता है। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे धागे कहलाते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बड़े सिर मशीन शिकंजा, काला कप सिर शिकंजा, एल्यूमीनियम प्राकृतिक रंग लंबे नट, शंक्वाकार ताला वाशर और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

बड़ा अंडाकार सिर पुल पेंच

गैल्वेनाइज्ड कैरिज स्क्रू का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।