उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित जस्ती ढीला पेंच वसंत दबाव riveting पेंच कैबिनेट संयोजन पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7241समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-15 14:27:36

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड पोजिशनिंग पिन, पर्क्यू...

मौजूदा पेंच में आम तौर पर एक गोल मेज के आकार का नाखून शरीर होता है जिसमें एक बड़ा अंत और एक छोटा अंत होता है, नाखून शरीर के रेडियल परिधि पर एक थ्रेडेड अनुभाग प्रदान किया जाता है, नाखून शरीर का एक छोटा सा अंत झुका हुआ टिप प्रदान किया जाता है, और नेल बॉडी के बड़े सिरे को नेल कवर दिया गया है। , आमतौर पर उन सामग्रियों पर उपयोग किया जाता है जो पेंच की तुलना में नरम होती हैं, और अपने स्वयं के घुमाव के माध्यम से कील लगाने के लिए वस्तु में ड्रिल करती हैं। ड्रिलिंग करते समय, थ्रेड रोटरी कटिंग की भूमिका निभाता है, ताकि स्क्रू को आगे की ओर ड्रिल किया जाए, लेकिन जब थ्रेड ऑब्जेक्ट को काटने के लिए काटता है, जब इसे लंबे समय तक हिलाया जाता है, तो अक्षीय दिशा में स्क्रू का कसने वाला बल होता है पर्याप्त नहीं है, इसे ढीला करना आसान है, और एक संभावित सुरक्षा खतरा है।

टी-बोल्ट का व्यापक रूप से विमानन, एयरोस्पेस और रक्षा के क्षेत्र में उनकी अच्छी स्थिति और विरोधी शेडिंग प्रभावों के कारण उपयोग किया गया है। इसके संबंधित मानकों में टी-बोल्ट की सटीक स्थिति, एंटी-फॉलिंग ऑफ और आयामी स्थिरता के लिए विशेष आवश्यकताएं हैं। इसके लिए आवश्यक है कि टी-बोल्ट टांग के एंटी-फॉल होल की स्थिति, आकार और आकार और स्थिति सहिष्णुता को एक निश्चित सीमा के भीतर नियंत्रित किया जाना चाहिए। इसलिए, एंटी-शेडिंग होल की प्रसंस्करण विधि विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। चूंकि मशीनीकृत एंटी-शेडिंग छेद रॉड की स्थिति में स्थित है, इसलिए मिलिंग प्रसंस्करण दक्षता बहुत कम है, उत्पाद की लागत अधिक है, और एक बड़ी मशीनिंग त्रुटि है। जब पारंपरिक ड्रिलिंग का उपयोग किया जाता है, तो एंटी-शेडिंग होल आकार की स्थिरता की गारंटी नहीं दी जा सकती है। निम्न दक्षता और आयामी अस्थिरता की उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए

जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित होते हैं, तो स्टील की मूल संरचना सीधे कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया की बनाने की क्षमता को प्रभावित करेगी। कोल्ड हेडिंग की प्रक्रिया में, स्थानीय क्षेत्र का प्लास्टिक विरूपण 60% -80% तक पहुंच सकता है, इसलिए स्टील में अच्छी प्लास्टिसिटी होनी चाहिए। जब स्टील की रासायनिक संरचना स्थिर होती है, तो प्लास्टिसिटी निर्धारित करने के लिए मेटलोग्राफिक संरचना महत्वपूर्ण कारक होती है। आमतौर पर यह माना जाता है कि मोटे परतदार पर्लाइट कोल्ड हेडिंग बनाने के लिए अनुकूल नहीं है, जबकि महीन गोलाकार पर्लाइट स्टील की प्लास्टिक विरूपण क्षमता में काफी सुधार कर सकता है। मध्यम कार्बन स्टील और मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात के लिए बड़ी मात्रा में उच्च शक्ति वाले बोल्ट के साथ, स्फेरोइडाइजिंग (सॉफ्टनिंग) एनीलिंग कोल्ड हेडिंग से पहले किया जाता है, ताकि वास्तविक उत्पादन जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए एक समान और महीन गोलाकार मोती प्राप्त किया जा सके। मध्यम कार्बन स्टील वायर रॉड्स के सॉफ्टनिंग एनीलिंग के लिए, हीटिंग तापमान को स्टील के महत्वपूर्ण बिंदु से ऊपर और नीचे रखा जाना चाहिए, और हीटिंग तापमान बहुत अधिक नहीं होना चाहिए, अन्यथा तृतीयक सीमेंटाइट अनाज की सीमा के साथ अवक्षेपित हो जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप ठंड होगी हेडिंग क्रैकिंग। मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात की वायर रॉड को इज़ोटेर्मल स्फेरोइडाइज़ेशन द्वारा annealed किया जाता है। AC1+ (20-30%) पर गर्म करने के बाद, भट्ठी को Ar1 से थोड़ा कम ठंडा किया जाता है, एक समतापी अवधि के लिए तापमान लगभग 700 डिग्री सेल्सियस होता है, और फिर भट्ठी को लगभग 500 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा किया जाता है और एयर-कूल्ड किया जाता है। स्टील की मेटलोग्राफिक संरचना मोटे से महीन, परत से गोलाकार में बदल जाती है, और कोल्ड हेडिंग की क्रैकिंग दर बहुत कम हो जाएगी। 35\45\ML35\SWRCH35K स्टील के लिए एनीलिंग तापमान को नरम करने का सामान्य क्षेत्र 715-735 डिग्री सेल्सियस है; जबकि SCM435\40Cr\SCR435 स्टील के गोलाकार एनीलिंग के लिए सामान्य ताप तापमान 740-770 डिग्री सेल्सियस है, और इज़ोटेर्मल तापमान 680-700 डिग्री सेल्सियस है।

ऑटो मरम्मत उद्योग में रंग मिलान के लिए उपयोग किया जाने वाला पेंट मिक्सिंग मिक्सर मुख्य ड्राइविंग बल के रूप में मल्टी-लिंक कनेक्शन ट्रांसमिशन का उपयोग करता है। टोक़ के संचरण में कोटर पिन के प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध के लिए उच्च गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं। कोटर पिन के उपयोग के दौरान, यह पाया गया कि क्रैकिंग घटना अपर्याप्त ताकत के कारण हुई, जिसके परिणामस्वरूप मशीन नहीं चल रही थी। पेंट मिक्सिंग मिक्सर के मौजूदा मल्टी-लिंक ट्रांसमिशन मोड में, कनेक्टिंग रॉड फ्रेम की प्रत्येक परत में 10 से अधिक पेंट पॉट्स को हिलाने के लिए चलाती है, और नीचे की कनेक्टिंग रॉड ऊपरी कनेक्टिंग के टॉर्क के ट्रांसमिशन के लिए भी जिम्मेदार होती है। रॉड, जो कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के बीच कनेक्शन की ओर जाता है। छड़ से जुड़े पिनों में मजबूत प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध होना चाहिए, और एक निश्चित विरोधी ढीला कार्य होना चाहिए।

बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड लेबल में संख्याओं के दो भाग होते हैं, जो क्रमशः बोल्ट सामग्री के नाममात्र तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात का प्रतिनिधित्व करते हैं। उदाहरण के लिए: 4.6 के प्रदर्शन स्तर के साथ एक बोल्ट, इसका अर्थ है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 400MPa है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.6 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 400 × 0.6 = 240 एमपीए ग्रेड 10.9 इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट, गर्मी उपचार के बाद तक पहुंच सकती है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 1000 एमपीए तक पहुंच जाती है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.9 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 1000 × 0.9 = 900MPa वर्ग तक पहुंचती है

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पिन पोजिशनिंग पिन, IFI512-S पिन, रोज फ्लैट हेड बोल्ट, राउंड एक्सटेंशन नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

इंदौरबंदी पेंच

अनुकूलित जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।