उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण जस्ती क्रॉस रिकेस्ड काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग कठोर लकड़ी के स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7225समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-09 08:59:57

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यूनियन स्क्रू, 304 सॉकेट हेड कैप स्क्...

साधारण नट फिक्स्ड-लोड उपकरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। साधारण नट्स का उपयोग स्थिर वर्कपीस पर फिक्स करने और नट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट और स्प्रिंग वाशर के साथ सहयोग करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कंपन भार के साथ वर्कपीस को हिलाने पर, उपकरण कंपन के कारण अखरोट ढीला हो सकता है। एक प्रकार के नट के रूप में, दो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ने के लिए स्लेटेड नट का उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार वाले अवसरों में उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग नट लॉक को सुनिश्चित करने के लिए स्प्लिट पिन के साथ संयोजन में किया जाता है। कसने की विश्वसनीयता को अक्सर मुख्य अखरोट को वापस ढीला होने से रोकने के लिए लॉक नट के रूप में उपयोग किया जाता है।

कनेक्शन के बल के अनुसार, इसे साधारण और टिका हुआ छेद में विभाजित किया गया है। सिर के आकार के अनुसार: षट्कोणीय सिर, गोल सिर, चौकोर सिर, काउंटरसंक सिर आदि होते हैं। उनमें से, हेक्सागोनल हेड सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग किया जाता है जहां कनेक्शन की आवश्यकता होती है। राइडिंग बोल्ट का अंग्रेजी नाम इंदौरइंदौरयू-बोल्ट है। यह एक गैर-मानक हिस्सा है। आकार U-आकार का है, इसलिए इसे U-बोल्ट भी कहा जाता है। दोनों सिरों पर धागे होते हैं जिन्हें नट्स के साथ जोड़ा जा सकता है। इसका उपयोग मुख्य रूप से ट्यूबलर वस्तुओं जैसे पानी के पाइप या शीट जैसे ऑटोमोबाइल प्लेट को ठीक करने के लिए किया जाता है। स्प्रिंग्स को राइडिंग बोल्ट कहा जाता है क्योंकि जिस तरह से वे चीजों को ठीक करते हैं जैसे कोई व्यक्ति घोड़े की सवारी करता है। धागे की लंबाई के अनुसार, इसे दो श्रेणियों में बांटा गया है: पूर्ण धागा और गैर-पूर्ण धागा। धागे के प्रकार के अनुसार, इसे दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: मोटे धागे और महीन धागे। मोटे धागे का प्रकार बोल्ट चिह्न में प्रदर्शित नहीं होता है। बोल्ट को उनके प्रदर्शन ग्रेड के अनुसार आठ ग्रेडों में बांटा गया है: 3.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, और 12.9। उनमें से, ग्रेड 8.8 (ग्रेड 8.8 सहित) से ऊपर के बोल्ट कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं और गर्मी से इलाज (बुझाए गए) होते हैं। + टेम्परिंग), जिसे आमतौर पर उच्च-शक्ति वाले बोल्ट के रूप में जाना जाता है, और ग्रेड 8.8 से नीचे (8.8 को छोड़कर) को आमतौर पर साधारण बोल्ट के रूप में जाना जाता है। उत्पादन सटीकता के अनुसार साधारण बोल्ट को तीन ग्रेडों में विभाजित किया जा सकता है: ए, बी और सी। ग्रेड ए और बी परिष्कृत बोल्ट हैं, और ग्रेड सी मोटे बोल्ट हैं। स्टील संरचनाओं के लिए बोल्ट को जोड़ने के लिए, जब तक कि अन्यथा निर्दिष्ट न हो, वे आम तौर पर साधारण रफ ग्रेड सी बोल्ट होते हैं। विभिन्न ग्रेड के प्रसंस्करण विधियों में अंतर हैं। आमतौर पर संबंधित प्रसंस्करण विधियां इस प्रकार हैं: ① ग्रेड ए और बी बोल्ट के बोल्ट चिकनी सतहों और सटीक आयामों के साथ खराद द्वारा संसाधित होते हैं। उच्च, शायद ही कभी इस्तेमाल किया; ② सी-ग्रेड बोल्ट बिना मशीन के गोल स्टील से बने होते हैं, आकार पर्याप्त सटीक नहीं होता है, और इसकी भौतिक संपत्ति ग्रेड 4.6 या 4.8 है। कतरनी कनेक्शन के दौरान विरूपण बड़ा है, लेकिन स्थापना सुविधाजनक है और उत्पादन लागत कम है। यह ज्यादातर स्थापना के दौरान तन्यता कनेक्शन या अस्थायी निर्धारण के लिए उपयोग किया जाता है।

साधारण धागा साधारण मोटे धागे: फ़ीचर कोड M+ नाममात्र व्यास + रोटेशन + थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन कोड (पिच व्यास, शीर्ष व्यास) - रोटेशन की लंबाई साधारण महीन धागा: फ़ीचर कोड M+ नाममात्र व्यास * थ्रेड पिच + रोटेशन की दिशा + थ्रेड टॉलरेंस कोड के साथ ( मध्य व्यास, शीर्ष व्यास) - दाएं हाथ के धागे के लिए पेंच की लंबाई को छोड़ दिया जाता है, और बाएं हाथ के धागे को एलएच द्वारा दर्शाया जाता है। M 16-5g6g का अर्थ है मोटे धागे का साधारण धागा, नाममात्र का व्यास 16, दाहिना हाथ, धागा सहिष्णुता क्षेत्र मध्य व्यास में 5g और प्रमुख व्यास में 6g है, और पेंच की लंबाई को मध्यम लंबाई माना जाता है। M16×1 LH-6G का अर्थ है महीन धागा साधारण धागा, नाममात्र व्यास 16, पिच 1, बाएं हाथ, धागा सहिष्णुता क्षेत्र मध्यम व्यास और प्रमुख व्यास दोनों 6G हैं, और पेंच की लंबाई को मध्यम लंबाई माना जाता है। लेबलिंग प्रारूप है: फीचर कोड (बेलनाकार पाइप धागा जी द्वारा दर्शाया गया है, शंक्वाकार पाइप धागा एनपीटी द्वारा दर्शाया गया है) + आकार कोड + सहिष्णुता ग्रेड कोड + रोटेशन दिशा G1A--LH इंच गैर-थ्रेडेड सीलिंग पाइप थ्रेड, आकार कोड 1in का प्रतिनिधित्व करता है , बाएं हाथ, सहनशीलता ग्रेड ए ग्रेड है। Rcl/2 का अर्थ है इंच धागा सील टेपर पाइप धागा, आकार कोड 1/2in, दाएँ हाथ।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक छेड़छाड़-सबूत अखरोट का खुलासा करता है, जिसमें ऊपरी भाग, निचला भाग, और ऊपरी भाग और निचले हिस्से में प्रवेश करने वाला एक आंतरिक थ्रेडेड छेद शामिल है। आंतरिक थ्रेडेड छेद का क्रॉस सेक्शन गोलाकार होता है, इसलिए निचला भाग एक समबाहु त्रिभुज सिलेंडर होता है, और समबाहु त्रिभुज सिलेंडर के शीर्ष में एक चाप संरचना होती है, और चाप संरचना में एक बायाँ चाप भाग और एक दायाँ चाप भाग शामिल होता है कोण समद्विभाजक समरूपता के केंद्र के रूप में, और निचले हिस्से में एक चाप संरचना होती है। निचली सतह से उभरे हुए टैम्पर-प्रूफ भाग का निर्माण होता है, और टैम्पर-प्रूफ भाग को बाएँ चाप वाले भाग या दाएँ चाप भाग पर व्यवस्थित किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, संदेश देने वाले उपकरण 3 में एक मोटर 31 और एक गोलाकार घूर्णन डिस्क 34 शामिल है, मोटर 31 घूमने के लिए परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 को चलाता है, और परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 समान रूप से प्रदान की जाती है। परिधीय दिशा में शिकंजा के साथ। मैचिंग स्क्रू एडजस्टिंग होल 35, स्क्रू स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 में प्रवेश करता है, मोटर 31 घूमने के लिए सर्कुलर रोटेटिंग प्लेट 34 को ड्राइव करता है, ताकि स्क्रू को पहले कटिंग व्हील 42 द्वारा स्लॉट किया जाए, और फिर फिक्सिंग व्हील 48 द्वारा पॉलिश किया जाए। और इंदौरइंदौरपेंच पेंच समायोजन छेद में है 35। यह तय है, जो स्लॉटिंग प्रक्रिया के दौरान अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। अधिमानतः, सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 34 में एक सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 और एक सेक्टर-शेप्ड फिक्स्ड डिस्क 33 शामिल है। सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 को समान रूप से स्क्रू रिसीविंग रिसेस के साथ प्रदान किया जाता है जो परिधि दिशा में स्क्रू से मेल खाता है, और रिकेस और सेक्टर के आकार का फिक्स्ड डिस्क 33 स्क्रू के साथ बनते हैं मैचिंग स्क्रू प्राप्त करने वाले छेद कटिंग व्हील 42 और फिक्सिंग व्हील 57 का सामना करते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टी-स्लॉट के लिए स्क्रू स्क्रू, फर्नीचर लकड़ी के उत्पादों के लिए जड़े हुए नट, 12100 रंग जस्ती बोल्ट, विस्तारित पूर्ण-दांत बाहरी षट्भुज शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

क्रॉस रिकेस्ड काउंटरसंक हेड

मशीनिंग जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।