उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति निकेल-प्लेटेड लघु गोल सिर स्व-टैपिंग स्क्रू पैन हेड क्रॉस सेल्फ-टैपिंग स्क्रू इलेक्ट्रॉनिक छोटा स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7021समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-24 08:43:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हाई-डेफिनिशन 8.8 स्क्रू, हेक्सागोनल स...

वर्तमान में, बाजार में मानक भागों में मुख्य रूप से कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील और तांबा शामिल हैं। एक कार्बन स्टील। हम कार्बन स्टील सामग्री में कार्बन की सामग्री से कम कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन स्टील और मिश्र धातु इस्पात को अलग करते हैं। 1 कम कार्बन स्टील C% ≤0.25% को आमतौर पर चीन में A3 स्टील कहा जाता है। विदेशी देशों को मूल रूप से 1008, 1015, 1018, 1022, आदि कहा जाता है। मुख्य रूप से ग्रेड 4.8 बोल्ट, ग्रेड 4 नट, छोटे स्क्रू और कठोरता आवश्यकताओं के बिना अन्य उत्पादों के लिए उपयोग किया जाता है। (नोट: 1022 सामग्री मुख्य रूप से ड्रिल टेल स्क्रू के लिए उपयोग की जाती है।) 2 मध्यम कार्बन स्टील 0.25% 3 उच्च कार्बन स्टील सी%> 0.45%। 4 मिश्र धातु इस्पात का मूल रूप से बाजार में उपयोग नहीं किया जाता है: स्टील के कुछ विशेष गुणों को बढ़ाने के लिए मिश्र धातु तत्वों को साधारण कार्बन स्टील में जोड़ा जाता है: जैसे कि 35, 40 क्रोमियम मोलिब्डेनम, SCM435, 10B38। Fangsheng शिकंजा मुख्य रूप से SCM435 क्रोमियम मोलिब्डेनम मिश्र धातु इस्पात का उपयोग करते हैं, मुख्य घटक C, Si, Mn, P, S, Cr, Mo। दो स्टेनलेस स्टील हैं। प्रदर्शन ग्रेड: 45, 50, 60, 70, 80 1 मुख्य रूप से अच्छी गर्मी प्रतिरोध, अच्छा संक्षारण प्रतिरोध और अच्छी वेल्डेबिलिटी के साथ ऑस्टेनाइट (18% सीआर, 8% नी) में विभाजित है। ए 1, ए 2, ए 4 2 मार्टेंसाइट, 13% सीआर में खराब संक्षारण प्रतिरोध, उच्च शक्ति और अच्छा पहनने का प्रतिरोध है। C1, C2, C4 फेरिटिक स्टेनलेस स्टील्स। 18% Cr में मार्टेंसाइट की तुलना में बेहतर अपसेटिंग और संक्षारण प्रतिरोध है। बाजार में आयातित सामग्री मुख्य रूप से जापान हैं। स्तर के अनुसार, इसे मुख्य रूप से SUS302, SUS304 और SUS316 में विभाजित किया गया है। तीन तांबे। आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री पीतल...जिंक-तांबा मिश्र धातुएं हैं। बाजार मुख्य रूप से मानक भागों के रूप में H62, H65, H68 तांबे का उपयोग करता है।

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327442 स्क्रू बेल्ट (2) देखें। इसमें एक मुख्य बॉडी शामिल है, और मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे हैं, जिनका उपयोग लॉकिंग के लिए किया जाता है। बेल्ट ड्राइव करने के लिए पेंच उपकरण। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

कुछ इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को पीसीबी पर घटकों के लिए कुछ प्लास्टिक भागों या सुरक्षात्मक आस्तीन स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिन्हें शिकंजा द्वारा तय करने की आवश्यकता होती है। स्थिरता का कार्य पीसीबी और आवश्यक स्थापना भागों का पता लगाना और कार्य कुशलता में वृद्धि करना है। मौजूदा पेंच स्थिरता असुविधाजनक है साइट की जरूरतों के अनुसार, पेंच की स्थिति स्टेशन को बदला जा सकता है, पेंच की सटीक स्थिति मुश्किल है और वर्कपीस का क्लैंपिंग प्रभाव खराब है। एक पेंच जिग प्रस्तावित है।

वर्तमान में, ड्रम ब्रेक आमतौर पर ऑटोमोबाइल के रियर ब्रेक के लिए उपयोग किए जाते हैं, और पंप पार्ट्स असेंबलियों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि असेंबली के लिए स्क्रूड्रिवर और रिटेनिंग रिंग प्लायर्स जैसे उपकरणों का उपयोग करना है। नुकसान यह है कि असेंबली दक्षता कम है, सटीकता औसत है, और असेंबली गुणवत्ता की समस्याएं होने का खतरा है, जो उत्पाद असेंबली के प्रदर्शन को प्रभावित करता है। अब हमारे कारखाने द्वारा उत्पादित स्वचालित निकासी समायोजन तंत्र के साथ ब्रेक व्हील सिलेंडर असेंबली को लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना को स्पष्ट करने के लिए एक उदाहरण के रूप में लें।

पेंच आमतौर पर भाग के थ्रेडेड छेद में स्थापित किया जाता है, और इसका मुख्य कार्य दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करना है। यह विभिन्न उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक पारंपरिक पेंच में आम तौर पर स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड के एक छोर पर स्थित एक सिर शामिल होता है। स्थापना के दौरान, स्क्रू रॉड एक थ्रेडेड होल से जुड़ा होता है, और सिर स्क्रू होल के बाहर स्थित होता है और स्क्रू होल के किनारे पर स्थित होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 712.9 ग्रेड स्क्रू, एलेवेटर विस्तार बोल्ट, एस-आकार की रेलिंग बोल्ट, स्टेनलेस स्टील 304 कैप नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

इंदौरगोल सिर दोहन पेंच

आपूर्ति निकल मढ़वाया माइक्रो


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।