उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मशीनिंग निकल-प्लेटेड इलेक्ट्रॉनिक छोटे स्क्रू लघु क्रॉस पैन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7037समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-27 00:06:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पीसी बोर्ड स्पेसर स्टड, लेजर स्क्रू, ...

कार के बॉल हेड पर स्टीयरिंग सीट पर डॉवेल बनाए जाते हैं, और डॉवेल के माध्यम से रोलर्स को स्टीयरिंग सीट पर असेंबल किया जाता है। पूर्व कला पिन की मैन्युअल ड्राइविंग है, और पिन चलाते समय पिन की स्थिति गलत होती है, श्रम तीव्रता अधिक होती है, दक्षता कम होती है, और स्टीयरिंग सीट की गुणवत्ता भी प्रभावित होती है। इसलिए, पिन को स्टीयरिंग सीट पर चलाने के लिए एक स्वचालित पिन-ड्राइविंग तंत्र को डिज़ाइन करना आवश्यक है। .

बोल्ट व्यापक रूप से आम फास्टनरों के रूप में उपयोग किए जाते हैं। पारंपरिक टी-बोल्ट में एक सिर, एक पेंच और एक पूंछ होती है। सिर एक लंबा विमान है। इस संरचना के टी-बोल्ट के उपयोग के दौरान, टी-बोल्ट और नाली ट्रैक की संपर्क सतह एक चिकनी सतह है, इसका घर्षण बल बड़ा नहीं है, इसका कनेक्शन पर्याप्त दृढ़ नहीं है, और गिरना आसान है बंद। इस कारण से, कुछ लोग घर्षण को बढ़ाने के लिए सिर को बेवल के रूप में डिजाइन करते हैं, लेकिन केवल एक बेवल इस डिजाइन के हिस्से के संपर्क में है, और सीलिंग बहुत अच्छी नहीं है।

अब लोग अक्सर नट और बोल्ट को लॉक करने के लिए स्प्रिंग वॉशर का उपयोग करते हैं, स्प्रिंग वॉशर, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील नॉन-क्लोज्ड स्पाइरल वॉशर, नट के नीचे, फ्लैट वॉशर के ऊपर, नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाते हैं, जिसका उपयोग रोकने के लिए किया जाता है। कंपन को ढीला होने से रोकने के लिए अखरोट ढीला है

उप-औद्योगिक क्रांति के बाद से, लोगों के जीवन में बिजली का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है। विद्युत शक्ति का अनुप्रयोग और विकास सामाजिक उत्पादक शक्तियों को मुक्त करता है और सामाजिक उत्पादन क्षमता में सुधार करता है। समाज की प्रगति के लिए यह अनिवार्य है। बिजली के उपकरणों के एक आवश्यक घटक के रूप में, पेंच बिजली के उपकरणों के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। मौजूदा स्क्रू स्क्रू हेड्स और स्टड्स से बने होते हैं, जिन्हें कसने के लिए विशिष्ट टूल्स की आवश्यकता होती है। हालांकि, बिजली के उपकरणों के रखरखाव के दौरान, कुछ उच्च ऊंचाई वाले श्रमिकों को शिकंजा कसने के लिए अतिरिक्त शिकंजा ले जाने की आवश्यकता होती है। कसने के उपकरण, कर्मचारियों को बड़ी असुविधा हुई।

मौजूदा इंदौरसमायोजन पेंच आम तौर पर पेंच के शीर्ष पर एक पेंच और एक अखरोट से बना होता है। स्क्रू को एक स्क्रूड्राइवर के माध्यम से घुमाने के लिए प्रेरित किया जाता है, और फिर स्क्रू को घुमाने के लिए प्रेरित किया जाता है। अंदर और बाहर, इससे जुड़ी अन्य वस्तुओं को समायोजित करना और तदनुसार स्थिति बदलना।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: निकला हुआ इंदौरइंदौरषट्भुज नट, कप सिर संयोजन बोल्ट, बच्चों की कारों के लिए तांबे की पोस्ट, ठीक धागा नट और नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

लघु

मशीनिंग निकल-प्लेटेड इलेक्ट्रॉनिक छोटे स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।