उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति निकेल-प्लेटेड काउंटरसंक हेड स्क्रू फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू फ्लैट हेड फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6892समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-18 11:38:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे गोल हेड बोल्ट, बच्चों की कार ...

मशीन पार्ट्स असेंबली के तकनीकी क्षेत्र में पेंच एक काफी सामान्य संरचना है, और यह मुख्य रूप से वर्कपीस को दबाने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए नर और मादा धागे की पारस्परिक जुड़ाव विशेषताओं का उपयोग करता है। इस समय बाजार में कई तरह के पेंच हैं, और उनके कार्य भी बहुत अलग हैं। हालांकि, एक स्टड और एक घूमने वाला हिस्सा जिसके द्वारा स्टड को घुमाया जाता है, एक ही मूल संरचना होती है।

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

प्री-एम्बेडेड चैनल अक्सर रेल ट्रांजिट में उपयोग किए जाते हैं। आमतौर पर यू-आकार के चैनल और सी-आकार के चैनल होते हैं। एक तरफ उद्घाटन की विभिन्न चौड़ाई भी हैं। उनके कनेक्शन में उपयोग किए जाने वाले टी-बोल्ट आम तौर पर गैर-मानक भाग होते हैं, जिन्हें होने की आवश्यकता होती है, वास्तविक परियोजना को अनुकूलित करने की आवश्यकता होती है, ज्यादातर समग्र मुद्रांकन उत्पादन के लिए, मोल्ड चक्र लंबा होता है, मोल्ड के उद्घाटन की संख्या बड़ी होती है, और उत्पादन लागत अधिक है। इसके अलावा, संयोजन और कनेक्ट करते समय, कभी-कभी यह पाया जाता है कि मूल रूप से डिज़ाइन किए गए टी-बोल्ट का आकार मेल नहीं खाता है, और विभिन्न आकारों के टी-बोल्ट को प्रतिस्थापित करना आवश्यक है, फिर गैर-मानक टी-बोल्ट को फिर से डिज़ाइन और उत्पादन करना आवश्यक है -बोल्ट, जो पूरे उपकरण को धीमा कर देता है। प्रसंस्करण चक्र। अनुकूलित टी-बोल्ट अक्सर आकार सीमा में पर्याप्त चौड़े नहीं होते हैं, और विशिष्ट असेंबली और कनेक्शन के लिए केवल कुछ का चयन किया जा सकता है, जो बोल्ट के लिए उत्पादन साइट की विविध आवश्यकताओं को पूरा करना मुश्किल है।

स्लॉटेड राउंड हेड वुड स्क्रू जीबी 99-86 स्लॉटेड इंदौरकाउंटरसंक हेड वुड स्क्रू जीबी 100-86 स्लॉटेड हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड वुड स्क्रू जीबी 101-86 हेक्सागोन हेड वुड स्क्रू जीबी 102-86 क्रॉस रिकेस्ड राउंड हेड वुड स्क्रू जीबी 950-86 क्रॉस स्लॉटेड काउंटरसंक हेड लकड़ी के पेंच जीबी 951-86 क्रॉस रिकर्ड काउंटरसंक हेड लकड़ी के स्क्रू जीबी 952-86

ऑटोमोबाइल फ्रेम के रिवेट्स को मैन्युअल रूप से हटाने से उत्पाद के उत्पादन चक्र में देरी होती है और विभिन्न उत्पादन लागत बढ़ जाती है, इसलिए वास्तविक जरूरतों को पूरा करने के लिए एक विशेष टूलिंग की सख्त आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लॉकिंग फ़नल वाशर, पीई नायलॉन गास्केट, राष्ट्रीय मानक बहु-मानक थोक, टी-आकार के इंदौरआंतरिक और बाहरी दांत नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरफ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

आपूर्ति निकल मढ़वाया काउंटरसंक सिर शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।